Udaariyaan 23 February 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन ने अपनी योजना को अंजाम दिया !
Udaariyaan 23 February 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 23 February 2022 Written Update in Hindi

उड़रियां 23 फरवरी 2022 एपिसोड : आज का एपिसोड तेजो से शुरू होता है। वह जैस्मीन से पूछती है कि आखिर उसकी योजना क्या है। जैस्मिन कहती है कि वह सिर्फ अमरीक के साथ अपनी शादी को स्वीकार करना चाहती है, लेकिन वे उस पर शक कर रहा है। जैस्मिन कहती है कि वह बदलना चाहती हैं। फतेह कहता है कि वह कभी बदल नहीं सकती।

अमरीक ने जैस्मिन को मेहंदी फंक्शन के लिए बुलाया। जैस्मिन, अमरीक से कहती है कि तेजो और फतेह को उसके इरादों पर शक है। अमरीक, फतेह से कहता है कि सिमरन की शादी जैस्मिन की वजह से हो रही है।

जैस्मिन अमरीक को बदलने के लिए कहती है तो वह चला जाता है। जैस्मिन, तेजो और फतेह के सामने स्वीकार करती है कि उसके पास एक योजना है जो उन्हें आश्चर्यचकित कर देगी।

तेजो कहती है कि वह अब उन्हें बेवकूफ नहीं बना सकती। अमरीक, जैस्मीन को वहां से ले जाता है। तेजो का कहना है कि उन्हें कुछ भी गलत नहीं होने पर ध्यान देना होगा।

सिमरन की मेहंदी फंक्शन होता है। तेजो उस पर नजर रखने के लिए जैस्मीन को खोजता है। फतेह को आश्चर्य होता है कि तेजो और जैस्मीन कहाँ हैं। वह चिंतित हो जाता है

Udaariyaan 23 February 2022 Written Update in Hindi

और उनको देखने चला जाता है। जैस्मिन, तेजो का मजाक उड़ाती है और कहती है कि उसे पता नहीं चल पाएगा कि वह क्या करने जा रही है। फतेह यह सब देखता है। जैस्मिन हंसती है और कहती है

कि ये सब उसने जानबूझकर किया। जैस्मिन उसे डांस करने के लिए ले जाती है। जैस्मिन सभी को डांस करने के लिए कहती है।

Watch : Udaariyaan 22 February 2022 Written Update in Hindi

तेजो के हस्ताक्षर करने पर फतेह बत्तियां बुझा देता है। फिर तेजो कहती है कि यह खास परफॉर्मेंस सिर्फ सिमरन के लिए है। वह बुज़ो और सिमरन की प्रेम कहानी सुनाती है। सिमरन इमोशनल हो जाती है। परिवार ताली बजाता है।

हर कोई नाचता है। इस बीच, रूपी नाखुश दिखती है। तेजो गिरने वाली होती है लेकिन अंगद उसे पकड़ लेता है। समारोह का सभी ने लुत्फ उठाया। अचानक, जैस्मीन कैंडी के साथ अलग हो जाती है।

तेजो इसे नोटिस करती है और फतेह को अलर्ट कर देती है। तेजो, जैस्मीन को एक कमरे में जाते हुए देखती है। तेजो ने उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा। फतेह दरवाजा तोड़ने वाला होता है लेकिन दरवाजा खुल जाता है और कैंडी बाहर आ जाती है। कैंडी कहती है कि उन्होंने बज्जो के जैसे ही कपड़े पहने थे।

Udaariyaan 23 February 2022 Written Update in Hindi

जैस्मिन, तेजो से कहती है कि उसे कुछ नहीं मिलेगा। तेजो, फतेह को कॉफी देती है। वे जैस्मीन की योजना पर चर्चा करते हैं।

तेजो उससे पूछती है कि वह दुखी क्यों है। वह कहता है कि वह ठीक नहीं है। तेजो पूछती है कि क्या यह अंगद की वजह से है। फतेह, अंगद के बारे में अपनी भावनाओं को उससे साझा करता है।

तेजो उसे समझाने की कोशिश करता है और कहती है कि यह अधिक महत्वपूर्ण है कि वे एक साथ हों। सिमरन का हल्दी फंक्शन होता है। सिमरन पर सभी हल्दी लगाते हैं।

Udaariyaan 23 February 2022 Written Update in Hindi

तेजो को जैस्मीन की बातें याद आती हैं और वह फैसला करती है कि वह जैस्मीन को उसकी योजना में सफल नहीं होने देगी।

बाद में शादी की रस्म शुरू होती है। सिमरन और बूज़ो ने एक-दूसरे को माला पहनाई। बुज़ो के पिता वहाँ चिल्लाते हुए आते हैं कि यह शादी नहीं हो सकती और बुज़ो को अपने साथ ले जाता है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close