‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नई दुल्हन अक्षरा के सामने ससुर ने खड़ी की मुसीबतें, बिरला हाउस में होंगे तमाशे

मुंबई : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में इन दिनों लगातार नए टि्वस्ट आ रहे हैं। अक्षरा की शादी के बाद उसकी ससुराल में हर रोज नए ड्रामे हो रहे हैं। जिसके कारण वह परेशान है। इधर अभि भी अस्पताल में इमरजेंसी केसों को निबटाने में व्यस्त हो गया है। जिससे अक्षरा अपने आपको अकेला महसूस करने लगी है।

अभी तक शो में दिखाया गया कि अक्षरा और अभि सात फेरे लेकर शादी हो चुकी है। शादी के बाद ही अक्षरा को अभि का पिता हर्ष एक कांफ्रेस में ले जाता है। जहां उसे डॉक्टर न होने का मेहमान ताना मारते हैं। जिसका सामना अक्षरा को करना पड़ता है। इसके बाद जब वह अपनी ससुराल पहुंचती है तो वहां भी उसे दरवाजे बंद मिलते हैं। ससुराल में मंजरी और नील ही उसका स्वागत करते हैं। शो में लगातार नए टि्वस्ट कहानी को एक्साईटेड बनाने वाले हैं।

अक्षरा के आते हो जाएगी बत्ती गुल
अक्षरा जब अपनी ससुराल पहुंचती है तो वहां कोई नहीं मिलता। अभि दरवाजा खटखटाता है। जिसके बाद मंजरी और नील बाहर आते हैं। जो अक्षरा का स्वागत करेंगे। तभी घर की बिजली चली जाती है। यह देखकर अभि का मूड खराब हो जाएगा। अक्षरा भी उदास हो जाती है। लेकिन अभि घर के सभी कर्मचारियों को बुलाकर टार्च आॅन कराता है ताकि अक्षरा का स्वागत उजाले में हो सके।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इमरजेंरी में चला जाएगा अभि
अक्षरा आरती करवाकर अंदर पहुंचती है। वह सोचेगी अब अभि के साथ उसे बात करने का पूरा मौका मिलेगा। लेकिन तभी हास्पीटल से कॉल आ जाएगा। जहां अभि को इमरजेंसी केस के लिए बुलाया जाएगा। यह सुनकर अभि अक्षरा को छोड़कर हास्पीटल चला जाता है। अक्षरा भी उसे नहीं रोकती। उसके जाने के बाद अक्षरा खुद को अकेला महसूस करती है।

 

खीर बनाने को लेकर होगा हंगामा
अक्षरा को नई बहू के तौर पर ससुराल में पहली बार साबुदाने की खीर बनाने जाएगी। जब बिरला परिवार के सदस्यों को यह बात बताएगी तो अभि के पिता हर्ष मुंह बना लेगा। वह गुस्से में उठकर जाने लगेगा। मंजरी उसे रोकने की कोशिश करेगी तो वह अपनी भड़ास उस पर निकाल देगा। यह बात अभि को बुरी लगती है। जिस पर एक बार फिर बाप बेटे में बहस हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में पहले ही दिन अपनी दुल्हनियां को छोड़कर चला जाएगा अभि : अक्षरा का टूटेगा दिल..!

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में पहले ही दिन अपनी दुल्हनियां को छोड़कर चला जाएगा अभि : अक्षरा का टूटेगा दिल..!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter