साईं को गन प्वाइंट पर लेकर बदमाश विराट काे करेंगे मजबूर, इधर पाखी और भवानी भी फंस जाएंगी चंगुल में

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त मोड़ आने वाला है। साईं के अस्पताल में डॉक्टर और मरीजों को बदमाशों ने बंधक बना लिया है। बदमाशों ने उस डॉक्टर को भी गोली मार दी जिसने पाखी का चेकअप किया था। जिसके बाद डर कर भवानी और पाखी एक टेबिल के नीचे बदमाशों से बचने के लिए छुप जाते हैं। इधर साईं बदमाशों के चंगुल में फंस जाएगी।

पाखी मौका पाकर विराट को अपने मोबाइल से मैसेज करती है कि वह और भवानी काकू भी साईं के साथ उसके अस्पताल में है। वो दोनों यहां चेकअप कराने आई थी। विराट को जब पता चलता है कि भवानी और पाखी भी अस्पताल में फंसे हुए हैं तो वह और भी चिंता में पड़ जाता है। इधर जगताप साईं की नजर से बचने के लिए मास्क पहनकर बैठ जाता है।

वहीं बदमाश विराट को अपनी मांग बताते हैं। वह कहते हैं कि उन्हें अस्पताल की छत पर एक हैलीकाप्टर और पायलेट 3 घंटे के अंदर चाहिए। वरना वह हर तीन मिनिट में एक मरीज और डॉक्टर को मारकर बाहर फैंकते रहेंगे।

विराट बदमाशों की मांग डीआईजी को बताता है। डीआईजी विराट को किसी तरह बदमाशों को संभालने के लिए कहता है। अस्पताल में बदमाश वहां मौजूद लोगों को जान से मारने की धमकी देते रहते हैं।साईं उन्हें ऐसा करने से रोकती है। ,

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

जगताप ने बदमाशों को बताया बड़ा राज : इस बीच जगताप साईं और विराट की नजरों से बचने के लिए बदमाशों के हेड से कहता है कि वह उसे जाने दें। वह इसके बदले उसे एक बड़ा टिप बताने की बात कहता है।

जगताप बदमाश से कहता है कि उसके पास ऐसा राज है अगर वो उसे बता देगा तो उसकी सारी मुश्किलें हल हो जाएंगी। बदमाश उससे जल्दी बताने के लिए कहता है। जगताप उसे बताता है कि जो साईं नाम की डॉक्टर है वो एसीपी विराट की पत्नी है। उसका सहारा लेकर वो अपनी मांग पूरा करा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm💕 (@gum_h_kisi_k_pyar_me_2)

भवानी और पाखी भी फंस जाएंगी चंगुल में : बदमाशों की नजर से छुपकर बैठी भवानी और पाखी उस वक्त फंस जाती है जब उनके हाथ से एक डिब्बा वहां गिर जाएगा। जिसकी आवाज सुनकर एक बदमाश डॉक्टर के केबिन में पहुंच जाता है।

इसे भी पढ़ें : साईं को अस्पताल में बदमाशों ने घेरा ! इधर पाखी की प्रेग्नेंसी हो गई फेल, कहानी में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

जहां एक टेबिल के नीचे भवानी और पाखी उसे बैठे नजर आ जाते हैं। जिन्हें वह बाहर लेकर जाता है। भवानी और पाखी को बदमाशों के साथ देखकर साईं चौंक जाती है।

विराट बनाएगा बड़ा प्लान : इधर बदमाशों से निपटने के लिए विराट एक बड़ा प्लान बनाता है। वह बदमाशों को घेरने के लिए अपनी टीम के साथ अस्पताल के अंदर पहुंचने की कोशिश करता है। विराट के इस प्लान में साईं भी उसका साथ देती है। बदमाश साईं को मोहरा बनाकर विराट से अपनी मांग पूरी कराने की कोशिश करते हैं।

साईं को अस्पताल में बदमाशों ने घेरा ! इधर पाखी की प्रेग्नेंसी हो गई फेल, कहानी में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter