साईं को अस्पताल में बदमाशों ने घेरा ! इधर पाखी की प्रेग्नेंसी हो गई फेल, कहानी में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में नए टि्वस्ट और टर्न आने वाले हैं। शो की कहानी में ये मोड़ दर्शकों का एक्साईटमेंट बढ़ाने वाला है। साईं के अस्पताल में चेकअप कराने पाखी, भवानी काकू के साथ पहुंचती है। जहां चेकअप के दौरान महिला डॉक्टर पाखी को बताती है कि उसकी सेरोगेसी प्रक्रिया फेल हो चुकी है। क्योंकि वह इस प्रक्रिया के लिए पूरी तरह फिट ही नहीं थी।

फिर कैसे उसने इस प्रक्रिया को करा लिया। महिला डॉक्टर उसे बताती है कि ऐसे उसके बच्चा हो पाना भी मुश्किल है। ये बात सुनकर पाखी घबरा जाती है। वह सोच में पड़ जाती है कि अगर इस बारे में साईं को ये पता चल गया कि अनफिट होते हुए भी उसने सेरोगेसी की प्रक्रिया कराई थी तो वो उसे जेल भेज देगी।

पाखी की रिपोर्ट के बारे में महिला डॉक्टर बताने वाली होती है। तभी अस्पताल में गोली चलने की आवाजें आएंगी। जिसे देखने के लिए वहां से साईं अस्पताल कैंपस में जाती है। जहां कुछ बदमाश उसे भी पकड़ लेते हैं। उन बदमाशों के साथ जगताप भी होता है। जो साईं को देखकर छुप जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm💕 (@gum_h_kisi_k_pyar_me_2)

इससे पहले बदमाशों का पीछा कर रहे विराट के एक साथी कदम को गोली लग जाती है। विराट भी उन बदमाशों में से एक काे घायल कर देता है। विराट बदमाशों की गाड़ी के टायर मंे गोली मार देता है।

जिसके बाद बदमाश सामने से आ रही एक ओर ब्लेक कार को बंदूक दिखाकर रुकवाते हैं। वह कार जगताप चला रहा होता है। जो विराट को देखकर उससे छुपने के लिए चुपचाप बदमाशों को अपनी गाड़ी में बैठा लेता है। इसके बाद बदमाशा उसे ऐसी जगह ले चलने के लिए कहते हैं जहां भीड़भाड़ हो। ताकि पुलिस उन्हें पकड़ने से पहले सोचे।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी विराट को कर देगी मैसेज : बदमाशों के अस्पताल घेर लेने के बाद पाखी और भवानी काकू विराट को मैसेज करती हैं कि वह दोनों भी चेकअप के लिए साईं के अस्पताल आई थी। जहां बदमाशों ने सबको घेर लिया है। वह विराट को बताती हैं कि साईं भी बदमाशों के चंगुल में फंस गई है। इधर जगताप साईं को देखकर मास्क लगाकर उससे अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करता है।

विराट को सताएगी अपने बच्चे की चिंता : पाखी का मैसेज आने के बाद विराट को पता लगता है कि साईं, भवानी और पाखी इसी अस्पताल में है। वह सोच में पड़ जाता है कि उसका होने वाला बच्चा भी मुसीबत में पड़ गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm💕 (@gum_h_kisi_k_pyar_me_2)

इसे भी पढ़ें : विराट के थाने में धरने पर बैठी साईं..? इधर बदमाशों की धमकी के बाद पाखी की बड़ी मुसीबतें

वह इस बात से चिंता करने लगेगा। उसका साथ साईं को फोन कर अलर्ट करने की सलाह देता है। जिस पर विराट उसे बताता है कि साईं फोन ही नहीं उठा रही।

विराट का बदमाशों से होगा मुकाबला : विराट अपनी पुलिस टीम के साथ अस्पताल को घेर लेगा। वह अस्पताल में पहुंचेगा। जहां उसका बदमाशों से मुकाबला होगा। इस बीच वह साईं को बचाने की कोशिश करेगा।

साथ ही वह अस्पताल में पाखी और भवानी को भी ढ़ूढ़ता है। तभी बदमाश उस महिला डाॅक्टर को गोली मार देते हैं। जिसने पाखी का चेकअप किया था। उसके मर जाने के बाद पाखी निश्चिंत हो जाती है। क्योंकि उसके प्रेंग्नेंट नहीं होने के बारे में सिर्फ वही डाक्टर जानती थी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

विराट के थाने में धरने पर बैठी साईं..? इधर बदमाशों की धमकी के बाद पाखी की बड़ी मुसीबतें

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter