विराट के थाने में धरने पर बैठी साईं..? इधर बदमाशों की धमकी के बाद पाखी की बड़ी मुसीबतें

मुंबई । ‘गुम है किसी प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त ड्रामा होने वाले हैं। साईं उन बदमाशों को पकड़वाने को लेकर विराट के पुलिस स्टेशन पहुंच जाती है, जिन्होंने पाखी के कहने पर उसका पर्स और मोबाइल छीना था। साईं उन बदमाशों को स्केच तैयार करवाती है। जहां स्कैच बनाने वाला सही स्कैच नहीं बनाता तो साईं गुस्से में आ जाती है।

इसी गुस्से में वह विराट को भी उसके स्टाफ के सामने खूब खरीखोटी सुना देती है। जिस पर विराट उसे शांत करने की कोशिश करता है। इधर स्कैच बनाने वाला उस बदमाश को फोन कर बताता है कि वह पुलिस थाने में उन लोगों का स्कैच बनाने आया था। वह बताता है कि पुलिस के एसीपी की पत्नी उन लोगों को गिरफ्तार करवाने के लिए जिद पर अड़ी है।

विराट साईं के तानों से परेशान हो जाता है। तभी अचानक डीआईजी वहां आते हैं जो एक लुटेरों की गैंग पकड़ने का काम विराट को सौंपते हैं। विराट इस मिशन पर जा रहा होता है तब साईं उसका रास्ता रोक लेती है।

लेकिन विराट उस पर अपनी गुस्सा निकालकर चला जाता है। इधर पाखी को वहीं बदमाश फोन करता है जिसे उसने साईं का पर्स और मोबाइल छीनने के लिए भेजा था। बदमाश पाखी को बताता है कि वह औरत एक पुलिस वाले की बीबी है।

यह बात उसने उन लोगों को क्यों नहीं बताई। बदमाश पाखी को धमकी देता है। जिसके बाद पाखी भी परेशान हो जाती है। वह साईं का ध्यान बंटाने के लिए एक प्लान बनाती है।

विराट और साईं में होगी लड़ाई : गीता के घर जाने वाली औरत और बदमाशों को जल्दी पकड़ने की बात पर साईं अपना गुस्सा विराट पर उतारती है। वह उसके स्टाफ के सामने ही अनफिट पुलिस वाला और उसे सही ढंग से काम नहीं करने वाला कहकर बुलाती है। जिससे विराट को अपनी इनसल्ट फील होती है। वह साईं को चुप कराने की कोशिश करता है। लेकिन साईं उसे कडवे ताने मारती रहती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी के गले पड़ी मुसीबत : साईं के बदमाशों को पकड़ने की जिद की बात सुनकर पाखी मुसीबत में पड़ जाती है। उसे लगता है कि बदमाश अगर पकड़े गए तो वो सारा सच उगल देंगे। जिससे साईं के सामने सब कुछ आ जाएगा।

इसे भी पढ़ें : खुलेगा बड़ा राज ! पाखी तो मां बनी ही नहीं..? सच जानने वाली महिला डॉक्टर को शूटर मार देगा गोली

ये सोचकर पाखी फिर से साजिश रचने वाली है। वह खुद को अच्छा बनाकर साईं को अपने साथ रखने के लिए नया ड्रामा करेगी। वह साईं के हास्पीटल में ही अपने चेकअप के लिए नाम लिखा लेती है। ताकि साईं उसके करीब ही रहे। पाखी के बदले हुए रुख को देखकर भवानी को शंका होती है।

लुटेरों को पकड़ने जाएगा विराट : एक बैंक को लूटने वाले लुटेरे वहां कर्मचारी और पुलिस वालों को गाेली मारकर एक ब्लेक कार से भाग जाते हैं। जिन्हें पकड़ने के लिए डीआईजी विराट को काम सौंपता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

विराट उन लुटेरों को पकड़ने के लिए टीम के साथ निकलता है। लेकिन वहीं लुटेरे साईं के हास्पीटल पहुंच जाएगा। जहां वह उस महिला डाक्टर को गोली मार देते हैं जिसने पाखी का चेकअप किया था। कहानी में आने वाला बड़ा टि्वस्ट दिलचस्प होने वाला है।

खुलेगा बड़ा राज ! पाखी तो मां बनी ही नहीं..? सच जानने वाली महिला डॉक्टर को शूटर मार देगा गोली

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter