‘उडारियां’: शिमला से मोघा वापस जाते हुए रास्ते में फंसे अद्वैत और नेहमत, क्या एकम के साथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर पाएगी नेहमत?

कलर्स के पॉपुलर टीवी शो ‘उडारियां’ के मेकर्स दर्शको को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। शो में अब जैस्मिन की एंट्री होने जा रही है। जिसके बाद शो का अपकमिंग ट्रैक और दिलचस्प होने वाला है। दूसरी तरफ नेहमत एकम की खुशियों को बचाने के लिए अद्वैत की मदद लेती हुई नजर आएगी।

शिमला पहुंचे अद्वैत और नेहमत
शो में हमने देखा कि कैसे नेहमत ने आर्टिकल लिखने के लिए अद्वैत की मदद मांगी। अद्वैत नेहमत को इसका हल निकालने के लिए शिमला ले गया है। दूसरी तरफ नेहमतको सूर्यास्त से पहले मोघा वापस भी पहुंचना है क्योंकि वह एकम के साथ मिलकर पांच साल का जश्न मनाना चाहती हैं। लेकिन उसकी प्लानिंग के बीच ट्विस्ट आने वाला है।

एकम को है नेहमत का इंतजार
शो के आने वाले एपिसोड में अद्वैत और नेहमत अपनी शिमला यात्रा में अपना काम पूरा करते हुए दिखाई देंगे। लेकिन जब वे मोघा वापस जाने के लिए सड़क पर होंगे, तब रास्ते में भूस्खलन होगा और सड़कें बंद हो जाएंगी। इसके बाद दोनों को अपनी यात्रा रोकने के लिए मजबूर होते हैं। दूसरी ओर एकम नेहमत की पांच साल की सालगिरह मनाने के लिए बेसब्री से इंतजार करता है।

‘उडारियां’: अपनी वापसी के साथ ही जैस्मीन ने किए शॉकिंग खुलासे, सामने आया तेजो-फतेह की मौत के लिए जिम्मेदार शख्श का नाम

जैस्मिन ने किया शॉकिंग खुलासा
इसके अलावा जैस्मिन ने भी बड़ा खुलासा किया है। उसने नेहमत और एकम की फोटो देखते हुए कहती है कि वह कभी किसी को यह नहीं बताएगी कि तेजो और फतेह की मौत के लिए वह और शमशेर जिम्मेदार हैं। दूसरी तरफ अद्वैत सोचता है कि वह कभी भी नेहमत को सच्चाई का पता नहीं लगने दे सकता। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या नेहमत के सामने अद्वैत का सच कब आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter