‘उडारियां’: अपनी वापसी के साथ ही जैस्मीन ने किए शॉकिंग खुलासे, सामने आया तेजो-फतेह की मौत के लिए जिम्मेदार शख्श का नाम

कलर्स के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘उडारियां’ के मेकर्स दर्शको को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। शो के अपकमिंग ट्रैक में एक तरफ नेहमत एकम की खुशियों को बचाने के लिए अद्वैत की मदद लेती हुई नजर आएगी। दूसरी तरफ शो में अब जैस्मिन की एंट्री होने जा रही है। जिसके बाद शो का अपकमिंग ट्रैक और दिलचस्प होने वाला है।

 

जैस्मीन ने संधू निवास में किया फोन
शो के अपकमिंग ट्रैक में जैस्मीन संधू निवास में किसी को फोन करती है और कहती है कि नाज छोटी-छोटी चीजों के लिए तरसती थी जब वह एक बच्ची थी क्योंकि वह अपनी इच्छाओं को पूरा नहीं कर सकती थी। वह कहती है कि अब नाज की इच्छा पूरी होनी चाहिए और नाज के लिए सबसे अच्छे कपड़े और ज्वेलरी लाने के लिए कहती है। जैस्मिन नाज की फोटो से बात करती है।

जैस्मिन ने याद किया अपना अतीत
जैस्मिन कहती है कि परिस्थितियों ने उसे नाज को छोड़ने के लिए मजबूर किया। उनका कहना है कि उन्होंने यहां आकर एक शख्स से शादी की है। वह कहती है कि जिस व्यक्ति ने उससे शादी की, उसने उसे स्वीकार कर लिया, लेकिन वह अपने अतीत को दूर रखना चाहती थी। इसलिए वह नाज को वहाँ नहीं ला सकती। इसके अलावा जैस्मिन एक और बड़ा खुलासा करती है।

यह भी पढ़ें: ‘उडारियां’: एकम और नेहमत में नाज और मल्लिका को लेकर हुई बहस, मल्लिका का मैसेज सुन शॉक हुई नेहमत

width="500"

तेजो और फतेह को लेकर किया खुलासा
जैस्मिन नेहमत और एकम की फोटो देखते हुए कहती है कि वह कभी किसी को यह नहीं बताएगी कि तेजो और फतेह की मौत के लिए वह और शमशेर जिम्मेदार हैं। दूसरी तरफ अद्वैत सोचता है कि वह कभी भी नेहमत को सच्चाई का पता नहीं लगने दे सकता। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या नेहमत के सामने अद्वैत का सच कब आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close