‘उडारियां’: एकम और नेहमत में नाज और मल्लिका को लेकर हुई बहस, मल्लिका का मैसेज सुन शॉक हुई नेहमत

कलर्स के पॉपुलर शो ‘उडारियां’ में एकम और नेहमत के ब्रेकअप के बाद काफी नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में एकम और नेहमत की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। अब शो के अपकमिंग ट्रैक में एकम और नेहमत के फैंस दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है।

एकम-नेहमत में हुई बहस
शो के अपकमिंग एपिसोड में एकम और नेहमत के बीच नाज और मल्लिका के कारण बहस होती है। एकम नेहमत को बताता है कि नाज को लोगों की पीठ पीछे बात करने की आदत है। नेहमत उसे बताता है कि मल्लिका भी कम नहीं है क्योंकि वह नाज के साथ भी ऐसा ही करती है। इस बहस के बीच में एकम उसे मल्लिका का मैसेज देता है।

एकम और नेहमत को हुआ एहसास
एकम और नेहमत गुस्से में एक दूसरे से बहस करते है और कहते हैं कि वे अपनी बहन के बारे में कुछ भी बुरा नहीं सुनना चाहते। जल्द ही उन्हें एहसास होता है कि वे बेकार में बहस कर रहे हैं और यह उनकी समस्या नहीं बननी चाहिए। जिसके बाद वह उसे मैसेज के बारे में बताता है।

यह भी पढ़ें: ‘उडारियां’: मल्लिका और अद्वैत के रोके पर नेहमत से होगा अपशकुन, शो में जल्द होगी जैस्मिन की एंट्री

एकम ने बताया मैसेज
एकम नेहमत को बताता है कि मल्लिका ने उसके लिए एक मैसेज दिया है क्योंकि वह भ्रमित हो रही है। नेहमत एकम से पूछता है कि उसे इस सब में क्यों घसीटा जा रहा है और एकम उसे बताता है कि उसने मल्लिका से भी यही सवाल पूछा था। वह मैसेज का खुलासा करते हुए कहता है कि मल्लिका चाहती है कि नेहमत अद्वैत से दूर रहे। यह सुनकर नेहमत चौंक जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter