‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा के सामने शॉकिंग कंफेशन करेगा मीत अहलावत, मीत करेगी बचाव

जी टीवी के के पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। मौजूदा ट्रैक में अहलावत परिवार भगवान गणेश का घर में स्वागत करता है और पूजा करते है। जिसके बाद विसर्जन के दौरान मीत हुड्डा और मीत अहलावत के बीच एक क्यूट मोमेंट भी देखने को मिला लेकिन अब शो फिर से मेजर ड्रामे की ओर मुड़ गया है।

मीत अहलावत करेगा शॉकिंग कंफेशन
शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में मीत अहलावत मीत हुड्डा के सामने अब ऐसा रूप दिखाने वाला है जिससे वह बिल्कुल हैरान रह जाएगी।

दरअसल मीत हुड्डा ने राजवर्धन को सच्चाई बताई कि कंपनी में कैश की चोरी के लिए नीलम जिम्मेदार है। लेकिन इस बीच मीत अहलावत उसके सामने शॉकिंग कंफेशन करता है।

मीत करेगी बचाव
मीत अहलावत अपना झूठा कबूलनामा करता है कि उसने मीत हुड्डा को बदनाम करने के लिए कंपनी के पैसे लूटे थे। इतना ही नहीं वह मीत हुड्डा को चुप रहने और मामले को भूलने की चेतावनी भी देता है।

हालांकि मीत हुड्डा यह सुनकर चौंक जाती है और उसका बचाव करने की कोशिश करता है लेकिन राजवर्धन उसकी बात मानने से इनकार कर देता है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: बबीता की रिक्वेस्ट पर मीत हुड्डा बनाएगी प्लान, बदलेगी अपना भेष

बच्चे के करीब आएँगे मीत
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि पूजा और उसका पति बच्चे को कुछ ऐसा खिलाते हैं जिससे बच्चा लंबे समय तक शांत रहे।

दोनों मंदिर में आते हैं जहां मीत हुड्डा और मीत अहलावत भी एक जैसे बैग के साथ आएंगे। जैसे ही बैग अगल-बगल रखे जाएंगे, उनकी अदला-बदली हो जाती है और यहाँ एक और ट्विस्ट आएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close