‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: बबीता की रिक्वेस्ट पर मीत हुड्डा बनाएगी प्लान, बदलेगी अपना भेष

जी टीवी के के पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। मौजूदा ट्रैक में अहलावत परिवार भगवान गणेश का घर में स्वागत करता है और पूजा करते है। जिसके बाद विसर्जन के दौरान मीत हुड्डा और मीत अहलावत के बीच एक क्यूट मोमेंट भी देखने को मिला लेकिन अब शो फिर से मेजर ड्रामे की ओर मुड़ गया है।

मीत हुड्डा के सामने आएगा नया चैलेंज
शो में हमने देखा कि मीत अहलावत नीलम को सुसाइड करने से रोकता और कहता हैं कि वह ऐसी चीजें करना बंद कर दें क्योंकि वह उसे कभी छोड़ने वाला है क्योंकि उसने इस रिश्ते से समझौता कर लिया है।

मीत अहलावत का दर्द मीत हुड्डा भी सुन लेती है। दूसरी तरफ अब अपकमिंग एपिसोड में मीत हुड्डा के सामने एक और चैलेंज सामने आने वाला है।

बबीता करेगी रिक्वेस्ट
‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि मीत हुड्डा बबीता और राज के साथ तीर्थ यात्रा के बारे में सोचती हैं। इसी बीच बबीता मीत हुड्डा से बात करने आती है। वह बताती है कि कैसे मीत अहलावत नीलू के साथ उसके होमटाउन जाएगी और उनके साथ नहीं आएगी। बबीता मीत हुड्डा से कुछ प्लान बनाने की रिक्वेस्ट करती है जिससे मीत अहलावत उनके साथ चल सके।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: नीलम को सुसाइड करने से रोकेगा मीत अहलावत, बताएगा अपना दर्द

मीत हुड्डा बदलेगी भेष
मीत हुड्डा इसके बारे में सोचती है और अगले दिन जब मीत अहलावत और नीलम जाने के लिए तैयार होते हैं, तो मीत हुड्डा एक ड्राइवर का भेष बदलकर कार में मीत अहलावत को हथकड़ी लगा देती है। हालाँकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मीत हुड्डा की प्लानिंग क्या है और वह कैसे मीत अहलावत को रोकती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter