अभि को बिरला अस्पताल से बाहर करने की साजिश ! अपने बेटे पार्थ को मालिक बना देगी महिमा..?

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अभि और अक्षरा के रिश्ते की डोर कमजोर पड़ने लगी है। अक्षरा की एक बात अभि के दिल को चुभ गई है। अक्षरा ने अभि की तुलना उसके पिता हर्ष के साथ करके पूरा बखेड़ा खड़ा कर लिया है। यह बात अभि चाहकर भी अपने दिल से भुला नहीं पा रहा है। इसके बाद ही दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई हैं।

अभि अक्षरा के साथ अपनी शादी को भी मंजरी और हर्ष की शादी की तरह ही मानकर नाखुश है। वह कहता है कि हर शादीशुदा जोड़ा सिर्फ समझौता कर अपना जीवन गुजारता है। लेकिन वह ऐसा नहीं करेगा। चाहे उसे अक्षरा के साथ रिश्ता ही क्यों न तोड़ना पड़ जाए। अभि की बातें सुनकर उसकी मंजरी घबराई हुई है।

इधर सावन मिलनी के कार्यक्रम में दादी की तबियत बिगड़ जाती है। वह अक्षर और अभि को साथ रहने के लिए अपने पास से मोती गिफ्ट करती है। जो दोनों अपने पास रख लेते हैं।

तभी अक्षरा दादी की तबियत के कारण अपने मायके में रुकने की बात कहती है। जिस पर अभि को लगता है िक अक्षरा अपनी जिद दिखाने के लिए जानबूझकर वहां रुक गई। वहीं अक्षरा सोचती है कि अभि को इतना अहम है कि उसने एक बार भी उससे चलने के लिए नहीं कहा।

दोनों के बीच चल रही तनातनी के बीच इधर घर में महिमा ने अपना जाल बिछाना शुरू कर दिया है। वह साजिश रच रही है कि अभि को अस्पताल से कैसे बाहर करे।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

दादी हुई अस्पताल में भर्ती : गोयनका हाउस में दादी की तबियत अचानक बिगड़ जाएगी। जिसके बाद परिवार के लोग उसे लेकर बिरला अस्पताल पहुंचते हैं। जहां अभि सभी को समझाता है कि वह दादी को कुछ नहीं होने देगा।

अभि की इस हरकत से अक्षरा को लगेगी चोट ! दोनों के बीच ड्रामा देख दादी की बिगड़ी तबियत

सभी लोग अस्पताल में दादी की देखभाल के लिए रुकने की बात कहते हैं। जिस पर अभि सबको समझाकर घर भेज देता है। अस्पताल में दादी के पास अक्षरा और अभि रुकते हैं। जहां बेहोशी की हालत में भी दादी अक्षरा और अभि का नाम लेकर उन दोनों को खुश रहने के लिए बड़बड़ाती हैं। यह सुनकर दोनों रोने लगते हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

महिमा ने बनाया बड़ा प्लान : इधर बिरला अस्पताल में हर्ष की कुर्सी छिन जाने के बाद महिमा अब अपने बेटे पार्थ को उसकी जगह बैठाने का सपना देखने लगी है। वह चाहती है कि हर्ष की कुर्सी पर अभि की जगह पार्थ बैठकर मालिक बने।

इसे भी पढ़ें : बड़ा ट्विस्ट : कैरव की लव स्टोरी में इस नई लड़की की एंट्री,नाराज़ होगा अभिमन्यु आएगा ये टर्न !

उसकी इस बात का आनंद समर्थन नहीं करता। वह कहेगा कि अस्पताल का हर मरीज भी अभि को ही पसंद करता है। जिस महिमा उसे समझाती है कि अगर अभि खुद पार्थ को इस कुर्सी पर बैठा दे तो वह अपने प्लान में सफल हो सकते हैं।

अभि को समझाने की कोशिश करेगी मंजरी : मंजरी किसी तरह अभि को समझाने की कोशिश करती है। वह अभि से कहती है कि उसे अक्षरा के साथ अपने रिश्ते को संभालना चाहिए। पति पत्नी के बीच इस तरह के झगड़े चलते रहते हैं।

लेकिन इसका मतलब यह नहीं होता कि वह एक दूसरे दूर हो जाएं। वह अभि को अक्षरा के साथ अच्छा व्यवहार करने की सलाह देती है। साथ अपने और हर्ष के कारण खुद के रिश्ते को प्रभावित न करने की बात भी कहती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बड़ा ट्विस्ट : कैरव की लव स्टोरी में इस नई लड़की की एंट्री,नाराज़ होगा अभिमन्यु आएगा ये टर्न !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter