‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: सामने आया बर्फी देवी का एक और सच, नीलम के दोहरे स्वाभाव को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

आशी सिंह और शगुन पांडे स्टारर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में मौजूदा ट्रैक में मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। मीत हुड्डा और मीत अहलावत बच्चे को लेकर कई चैलेंजस का सामना करती हुए नजर आ रहे है। जबकि दूसरी तरफ बर्फी देवी के खुलासे ने ट्रैक को और दिलचस्प बना दिया है।

बर्फी ने किया एक और खुलासा
शो में हमने देखा कि नीलम रात और दिन में एक अलग इंसान की तरह बर्ताव करती हुई नजर आ रही है। नीलम के इस व्यवहार को देखकर बर्फी देवी चिंतित हो जाती है और डॉक्टर के पास जाती है। बर्फी देवी डॉक्टर को नीलम के अतीत के बारे में बताती है। वह उस भयावह अतीत को याद करती है जब नीलम के साथ रेप हुआ था। उसे पता चलता है कि नीलम को अपनी भावनाओं को बाहर निकालने के बजाय, उसने उसे चुप रहने के लिए मजबूर किया। बर्फी ने इसके अलावा एक और बड़ा खुलासा किया है।

सामने आया बड़ा सच
वह बताती है कि अगर उसके बाद नीलम को दबाया नहीं जाता तो वह अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए लैला नहीं बनती। इस बात से यह साफ हो गया कि बर्फी देवी की वजह से नीलम ने खुद को लैला के रूप में बदल लिया। हालांकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अपकमिंग एपिसोड में क्या बर्फी देवी नीलम का इलाज बिना किसी की जानकारी के करवा पाती हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: नीलम का बर्ताव देख डॉक्टर के पास पहुंची बर्फी देवी, बताया चौंकाने वाला सच

मीत अहलावत हुआ इमोशनल
दूसरी तरफ शो में मीत हुड्डा बच्चे को बचाती है लेकिन कमल, मीत हुड्डा को चोट पहुँचाता है और वहाँ से भाग जाता है। इसके बाद मीत अहलावत ने मीत हुड्डा को गोद में उठाया और अस्पताल लेकर जाता है। डॉक्टर उसका ऑपरेशन करने के लिए कहता है। मीत अहलावत मीत हुड्डा के लिए इमोशनल हो जाता और उससे अपने दिल की बात कहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter