‘उडारियां’ : नाज की साजिश ने एकम और नेहमत के बीच डाली दरार, खुद को कैसे बेगुनाह साबित करेगी नेहमत

टीवी शो उडारियां में नाज ने जयवीर के आर्टिकल को पब्लिश करके नेहमत और एकम की जिंदगी में बड़ा तूफ़ान खड़ा कर दिया है। दूसरी तरफ शमशेर ने इस बात फायदा उठाकर अपनी साजिश को अंजाम दे दिया है जिसके बाद शो में दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

जैस्मीन और शमशेर ने दिया साजिश को अंजाम
शो में हमने एकम और नेहमत के बीच इस बड़ी दरार को पैदा करने में नाज की अहम भूमिका रही है। उसने नेहमत के लैपटॉप पर जयवीर के आर्टिकल को अगले दिन के लिए टॉप एंगल मीडिया वेबसाइट पर स्वचालित रूप से पब्लिश करने का शेड्यूल कर दिया जिसे नेहमत पब्लिश नहीं करना चाहता थी। इसके वायरल होने पर जैस्मीन और शमशेर ने मौके का फायदा उठाकर अपनी साजिश को अंजाम दे दिया है।

नेहमत से नफरत करेगा एकम
शमशेर ने साजिश के तहत जयवीर की हत्या करवा दी और इसे आत्महत्या बता दिया। जयवीर की मौत से एकम और उसका परिवार सदमे में है। एकम इसके लिए नेहमत को जिम्मेदार मानेगा और उससे नफरत करना शुरू कर देगा। अपकमिंग ट्रैक में दोनों के बीच इक्वेशन बदली हुई नजर आने वाली है।

यह भी पढ़ें: ‘उडारियां’: एक आर्टिकल ने नेहमत और एकम की जिंदगी में मचाया तूफान, शमशेर और जैस्मिन ने रची बड़ी साजिश

नेहमत को घर से बाहर करेगा एकम
एकम नेहमत से बात नहीं करना चाहेगा। वह नेमत को अपने परिवार की देखभाल करने से रोकेगा और उस पर अपना गुस्सा भी दिखाएगा। एकम नेहमत को उसके घर से निकाल देगा और उससे कहेगा कि वह उसके सामने कभी न आए और वह दोबारा उसका चेहरा नहीं देखना चाहता। अब यह देखना दिलचस्प होगा नेहमत खुद को किस तरह बेगुनाह साबित करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter