‘उडारियां’: एक आर्टिकल ने नेहमत और एकम की जिंदगी में मचाया तूफान, शमशेर और जैस्मिन ने रची बड़ी साजिश

टीवी शो उडारियां के लेटेस्ट एपिसोड में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है। दरअसल नाज को जयवीर के आर्टिकल के बारे में पता चल जाता है और वह ऐसी चाल चलती है जिससे नेहमत और एकम की जिंदगी में बड़ा तूफ़ान आने वाला है। दूसरी तरफ जैस्मिन भी अपने प्लान को अंजाम देने वाली है।

नाज ने पब्लिश किया आर्टिकल
शो के आने वाले एपिसोड में नाज नेहमत के लैपटॉप पर जयवीर के आर्टिकल को अगले दिन के लिए टॉप एंगल मीडिया वेबसाइट पर स्वचालित रूप से पब्लिश करने का शेड्यूल कर देती है। नाज कहती है कि वह नेहमत से सब कुछ छीन लेगी और उसकी दुनिया उलट देगी। इधर शमशेर जैस्मीन को फोन करता है। जैस्मिन शमशेर की तारीफ करती हैं और तब उसे जयवीर का वाकया पता चलता है।

शमशेर को जैस्मिन ने दिया ये हुक्म
यह जानने के बाद वह शमशेर को जयवीर को रोकने के लिए कहती है। वह उसे जयवीर को खत्म करने के लिए कहती है ताकि एकम और नेहमत कुछ न कर सकें। दूसरी तरफ मल्लिका एकम को जगाती है और उसे नेहमत का आर्टिकल पढ़ने के लिए कहती है। फोन पर जयवीर और उसके बारे में आर्टिकल पढ़कर एकम चौंक जाता है।

Banner Ad

यह भी पढ़ें: ‘उडारियां’: फतेह और तेजो को मारने की साजिश के पीछे है किसी और का हाथ, शमशेर ने जयवीर के सामने उगला सच

घर से गायब हुआ जयवीर
इसके बाद एकम जयवीर का पता लगाने की कोशिश करता है लेकिन उसका कोई पता नहीं चलता है। दूसरी तरफ नेहमत आर्टिकल के पब्लिश होने के बारे में जानकर हैरान हो जाती है वह सोच में पड़ जाती है कि आर्टिकल पढ़ने के बाद एकम और जयवीर क्या सोचेंगे। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इसके बाद नेहमत एकम के सामने खुद को कैसे बेगुनाह साबित करेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter