Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 12 January 2022 Written Update in Hindi : साईं घर छोड़ने की करती है तैयारी !
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 12 January 2022 Written Update in Hindi

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 12 January 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 12 जनवरी 2022 एपिसोड :  अश्विनी, विराट को चव्हाण निवास छोड़ने के लिए कहती है। भवानी उसे बकवास करना बंद करने के लिए डांटती है। विराट, निराश महसूस करता है और अश्विनी से कहता है कि अगर वह उससे इतनी नफरत करती है कि उसे घर छोड़ने के लिए कह रही है।

वह जानता है कि साईं उससे आहत है और यह उसकी गलती नहीं है, लेकिन वह खुश है कि उसका परिवार भी उसकी तरह सोचता है और चाहता है कि साईं घर में रहे।

Watch : Ghum hai kisikey pyaar mein 11 January 2022 written update 

सांई कहती है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह क्या सोचता है, वह यहां नहीं रहेगी क्योंकि वह यह पसंद नहीं करेगी कि विराट को अपना घर छोड़ना पड़े। पाखी को उम्मीद है कि सांई चली जाएंगी।

निनाद कहता है कि वह नहीं चाहता कि दूसरे बेटे विराट के गलत रास्ते पर चलें, इसलिए वह चाहता है कि विराट चला जाएं। विराट को लगता है कि उसके माता-पिता उसे गलत समझ रहे हैं वह कहता हैं कि जब उसका परिवार उस पर भरोसा नहीं करता है, तो बेहतर है कि वह घर से चला जाए।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 12 January 2022 Written Update in Hindi

मोहित, विराट से घर छोड़ने से पहले साईं को तलाक देने के लिए कहता है। विराट, इस बात पर मोहित पर चिल्लाता है। निनाद कहता है कि मोहित सही है क्योंकि वे साईं को अपनी बेटी के रूप में रखेंगे और उसकी शादी एक अच्छे आदमी से करेंगे।

सोनाली, विराट को मोहित पर चिल्लाना बंद करने के लिए कहती है। मोहित कहता हैं, इसे जाने दो। भवानी, निनाद को चेतावनी देती है कि वह विराट को सांई को तलाक नहीं देने देगी क्योंकि तलाक इस घर में पहले कभी नहीं हुआ।

सम्राट, विराट से पूछता है कि क्या वह साई और श्रुति के साथ रहना चाहता है। विराट कहता है कि अगर वह चाहती है तो वह सांई को तलाक दे देगा। साईं कहती है कि वह खुद तलाक के कागजात तैयार कर उनके पास लाएगी।

भवानी चिल्लाती है कि वह खुद कुल्हाड़ी पर पैर मारना चाहती है। सांई कहती है कि जब विराट खुद उन्हें तलाक देने की बात कर रहा हैं, तो बेहतर है कि वह उन्हें तलाक दे दें।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 12 January 2022 Written Update in Hindi

निनाद और अश्विनी उसे जल्दबाजी में निर्णय न लेने का अनुरोध करता है। ओंकार और सोनाली उस पर चिल्लाते हैं।

साईं को परेशान करने के लिए देवी, विराट का सामना करती है। साईं उसे ऐसा करने से रोकती है और उसे शांत करने की कोशिश करती है।

पाखी चिल्लाती है कि सांई हमेशा घर छोड़ने का काम करती है और विराट उसे मनाकर घर वापस ले आता है, तो साई को बताना चाहिए कि क्या वह इस बार भी ऐसा करेगी ताकि वे सब ज्यादा परेशान न हों।

साईं पूछती है कि वह हमेशा उसकी आलोचना क्यों करती है, इसके बजाय उसे खुश होना चाहिए, कि वह घर छोड़कर जा रही है। साई सभी बड़े के पैर छूती है। भवानी कहती है कि वह उसे आशीर्वाद नहीं देगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 12 January 2022 Written Update in Hindi

अश्विनी फिर रोती है और न जाने की विनती करती है। साईं कहती हैं कि वह उन्हें बेहतर समझती हैं और जानती हैं कि अगली बार उनसे मिलने पर वह भावनात्मक रूप से अधिक मजबूत हो जाएगी।

वह मानसी का आशीर्वाद लेती है। मानसी उसे जब भी मदद की जरूरत हो, सम्राट को फोन करने के लिए कहती है। साईं फिर सोनाली और ओंकार के आशीर्वाद के लिए पैर छूती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 12 January 2022 Written Update in Hindi

सोनाली उसे आशीर्वाद देती है कि वह जहां भी रहे खुश रहे। इसके बाद साईं, मोहित को हमेशा के लिए करिश्मा के साथ रहने और अपने अभिनय के जुनून और अपने आगामी धारावाहिक पर ध्यान केंद्रित करने का सुझाव देती है। वह फिर निनाद और अश्विनी का आशीर्वाद लेती है और विराट से हमेशा खुश रहने के लिए कहती है।

विराट, सांई के बैग को देखता है और उसे रोकने की कोशिश करता है। साईं उसे रोक देती है और अपनी अंगूठी लौटाती है। वह उसे उपहार में दी गई अंगूठी के बारे में याद करता है और कांपते हाथ से वापिस लेता है।

Image & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter