Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 18 January 2022 Written Update in Hindi : विराट ने ली राहत की सांस
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 18 January 2022 Written Update in Hindi

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 18 January 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 18 जनवरी 2022 एपिसोड : सांईं, पुलकित को बताती है कि उसके बाबा ने उसे स्वतंत्र और खुद की देखभाल करने के लिए सक्षम बनाया है, वह चाहती है कि पुलकित, श्रुति का आपरेशन करे और उसकी आबा की तरह उसकी सभी इच्छाओं को पूरा करे, क्योंकि वह उसमें आबा की छाया देखती है।

पुलकित कहता है कि जिस तरह से वह उसे मना रही है, उसे लगता है कि वह श्रुति का आपेरशन करने के लिए राजी करने के लिए मजबूर करेगी, लेकिन ऐसा करके वह विराट के गलत कामों का समर्थन करने के लिए दोषी महसूस करेगा।

साईं उससे अनुरोध करती है कि वह यह सब न सोचें और सोचें कि वह अपने मरीज को जीवित रहने में मदद कर रहा है।

श्रुति, विराट को बताती है कि जंगल में जीवित रहना कठिन था और उसके पास बुनियादी ज़रूरतें भी नहीं थीं, लेकिन वह सदा उसके साथ थी जो उसके जीवित रहने का कारण थी, उसने साईं के जीवित रहने का कारण छीन लिया और उसका जीवन बर्बाद कर दिया।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 18 January 2022 Written Update in Hindi

विराट को सांई के साथ लड़ने और घर छोड़ने की याद आती है और कहता हैं कि वो खुद अपने जीवन का फैसला करती हैं। साईं ने ही उससे अलग होने का फैसला किया।

श्रुति कहती है कि साईं उस पर संदेह क्यों नहीं करती क्योंकि उसने उसे एक अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा था, जिसके बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में उसका नाम पिता के रूप में है।

विराट कहता है कि जो कुछ हुआ, उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इस स्थिति में सांई से मिलेंगे, जहां उन्हें श्रुति के पति और उसके बच्चे के पिता के रूप में अपना परिचय देना पड़ेगा।

लेकिन वह अब कुछ भी नहीं बदल सकता। श्रुति उसे सांईं का नंबर देने के लिए कहती है ताकि वह उससे बात कर सके और मतभेदों को दूर कर सके।

Watch : Ghum hai kisikey pyaar mein 17 January 2022 written update

विराट कहता है कि वह इसमें साईं को शामिल नहीं करना चाहता क्योंकि वह एक हिंसा करने वाले आदमी की पत्नी है और बच्चे की रक्षा के लिए वह भी उसके साथ अपराधी होगी, वह सांईं और अन्य प्रियजनों को परेशानी में नहीं देख सकता और अपनी जान जोखिम में नहीं डाल सकता।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 18 January 2022 Written Update in Hindi

वह दोषी महसूस करती है कि उसकी वजह से उसका और साईं का रिश्ता खत्म हो गया। विराट उसे दोषी महसूस नहीं करने के लिए कहता है। वह पूछती है कि साईं के साथ जाने वाला डॉक्टर कौन था।

वह कहता है कि वह साईं का प्रोफेसर है और उसकी बड़ी बहन का पति है। वह कहती है कि अब उसे एहसास हुआ कि उसने उसका ऑपरेशन करने से इंकार क्यों किया।

सांई, पुलकित से पूछती हैं कि वह निश्चित रूप से श्रुति का ऑपरेशन करेगा या नहीं। पुलकित कहता है कि वह समझ नहीं पा रहा है कि वह इतना दर्द कैसे सहन कर सकती है।

वह कहती है कि उसने बचपन से ही अपनी माँ की मृत्यु, अपनी आबा की मृत्यु, अपनी शादी और बाकी घटनाओं से दर्द सहना सीखा है और इसका सामना करना जानती है।

पुलकित कहता है कि सांई तुम सभी के लिए एक प्रेरणा हो और एक बेहतरीन डॉक्टर बनोगी। वह उससे फिर पूछती है कि क्या वह श्रुति का ऑपरेशन करेगा या नहीं। वह कहता है कि तुम विराट की यादों को अपने दिमाग से हमेशा के लिए मिटाने की शपथ लोगी। वह सोचती है कि वह नहीं जानती कि वह ऐसा कर पाएगी या नहीं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 18 January 2022 Written Update in Hindi

श्रुति पूछती है कि क्या उसकी मदद करने के लिए उस पर मुकदमा चलाया जा सकता है। विराट कहता है कि अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उसने अपने सबसे अच्छे दोस्त साई को खो दिया और अब उसका परिवार भी साई को चोट पहुँचाने के लिए उससे नफरत करता है और चाहता है कि वह घर छोड़ दे।

वह पूछती है कि वह अब कहाँ रहेगा। वह पूछता है कि क्या वह उस घर में रह सकता है जिसमें उसने उसके और सहस के लिए व्यवस्था की थी। वह सहमत हो जाती है।

वह अपनी भावनात्मक बातचीत जारी रखता है और फिर उसे अब अपने बारे में सोचने के लिए कहता है। श्रुति को ओटी में शिफ्ट करने के लिए नर्स स्ट्रेचर लाती है।

विराट ने श्रुति को बहादुर बनने के लिए प्रोत्साहित किया। नर्स, श्रुति को दूर ले जाती है और विराट को याद दिलाती है कि वह अपनी पत्नी की सर्जरी के फॉर्म पर हस्ताक्षर करें। विराट हां में सिर हिलाता है और याद करता है कि सांई ने घर से निकलने से पहले उसका कैसे सामना किया था।

पुलकित अपने सहयोगी से मिलने जाता है और बताता है कि वह श्रुति का ऑपरेशन करेगा। डॉक्टर उसे धन्यवाद देता है। वह पूछता है कि क्या सांई उसकी सहायता कर सकती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 18 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि क्यों नहीं क्योंकि साईं एक स्वर्ण पदक विजेता हैं और कुछ वर्षों में खुद सर्जरी करेगी। वह पूछता है कि क्या सहमति फॉर्म पर हस्ताक्षर कर दिए गए हैं।

वह कहता हैं कि चूंकि यह एक आपातकालीन सर्जरी है, सहमति फॉर्म तैयार किया जा रहा है, वह मरीज के पति को तब तक आपरेशन की कठिनाईयों के बारे में बता सकता है।

सांई कहती है कि वे ओटी के पास उससे मिलेंगे। वह पूछती है कि क्या वह ठीक है। विराट कहता हैं कि साईं घबराई हुई है, लेकिन वह चाहता है कि वह उससे एक अनुभव प्राप्त करे। वह कहती हैं कि पूरा महाराष्ट्र डॉक्टर एसोसिएशन उनकी विश्वसनीयता के बारे में जानता है।

विराट अंदर आता है और पुलकित को अपनी पत्नी के ऑपरेशन के लिए सहमत होने के लिए धन्यवाद देता है। पुलकित कहता है कि साईं ने उसे इसके लिए मनाया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 18 January 2022 Written Update in Hindi

सांई कहती हैं कि यह ठीक है क्योंकि हर डॉक्टर का कर्तव्य है कि वह अपने मरीज की रक्षा करे। डॉक्टर, विराट को सहमति फॉर्म देते हैं और साईं से इसे समझाने के लिए कहता हैं। सांई उसे समझाती है।

डॉक्टर सांई को मरीज के रिश्तेदार की ओर देखते हुए उसे समझाने के लिए कहता है। सांईं विराट को देखती है और कहती है कि उसकी प्यारी पत्नी श्रुति का एक गंभीर ऑपरेशन है और जटिलताओं के बारे में बताती है। विराट सोचता है कि साईं उनकी पत्नी हैं ना कि श्रुति।

Image & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close