Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 22 February 2022 Written Update in Hindi : सदा को गोली मार देता है विराट लेकिन खुद भी हुआ घायल
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 22 February 2022 Written Update in Hindi

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 22 February 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 22 फरवरी 2022 एपिसोड :  विराट, सदा को चेतावनी देता हैं कि अगर साईं को कुछ हुआ तो वह पहले उसे और फिर उसके गिरोह को मार डालेगा। सदा कहता है कि उससे पहले वह उसे मार डालेगा और विराट को गोली मार देगा। विराट भाग जाता है और सदा के हाथ की ओर एक छड़ी फेंकता है। सदा से बंदूक बहुत दूर गिरती है।

सदा उसकी ओर दौड़ता है। विराट उसे चकमा देता है और बंदूक उठाकर सदा के घुटने में गोली मार देता है। सदा कहता है कि अगर वह इस बार बच गया तो फिर कभी विराट को नहीं बख्शेगा। पुलिस उसे और उसके गिरोह और यहां तक ​​कि श्रुति को भी गिरफ्तार कर लेती है।

श्रुति, विराट से कहती है कि यह उसकी किस्मत थी, उसे साईं को बचाना चाहिए। विराट डीआईजी की बंदूक लौटाते हैं और साईं को बारूदी सुरंग पर खड़ा देखकर उसे खड़े रहने के लिए कहता है। डीआईजी कहता है कि उन्होंने विराट पर भरोसा करके सही किया।

विराट कहता है कि साईं घायल हो गई है और अगर वह बैठ जाती है, तो बारूदी सुरंग फट जाएगी। डीआईजी ने बम स्क्वायड बुलाने के दिए आदेश दिए। विराट कहता है कि तब तक बहुत देर हो जाएगी और अगर साईं उससे पहले बैठ जाती हैं, तो बारूदी सुरंग फट जाएगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 22 February 2022 Written Update in Hindi

एक तरीका है जिससे वह साईं को बचा सकते हैं। वह पेड़ पर चढ़ जाता है और अपना हाथ बढ़ाकर साईं को पकड़ने के लिए कहता है। साईं दर्द से कराहती हैं और कहती हैं कि वह नहीं पकड़ सकतीं।

सब कहते हैं कि वह बहादुर पुलिसकर्मी कमल सर की बेटी हैं और उसे इतनी आसानी से हार नहीं माननी चाहिए। वह विराट का हाथ पकड़ती है। वह उसे ऊपर उठाता है। वह कहती है कि उसे बोलने की जरूरत है। विराट कहता है कि पहले हमें यहां से निकलना होगा।

पेड़ की डाल टूटने लगती है। विराट कहता है कि उन्हें जल्द ही दूसरी डाल तक पहुंचने की जरूरत है। साईं दूसरी पेड़ की दूसरी डाल तक पहुँचती है और विराट से उसका हाथ पकड़ने को कहती है। विराट उसका हाथ पकड़ने की कोशिश करता है और शाखा टूट जाती है और वह बारूदी सुरंग पर गिर जाता है और गंभीर रूप से घायल हो जाता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 22 February 2022 Written Update in Hindi

पुलिस टीम के साथ साईं उसे अस्पताल ले जाती हैं और नर्सों को उपचार शुरू करने को कहती है। नर्सें उसे देखती हैं। वह कहती है कि वह एक मेडिकल छात्रा है और यह एक सब कैसे जानती है।

डॉक्टर अंदर आता है और विराट को यह कहते हुए देखता है कि यह एक दुर्घटना का मामला है और इसकी सूचना पुलिस को दी जानी चाहिए। डॉक्टर साईं को पहले फॉर्म भरने के लिए कहता है। साईं पूछती हैं कि क्या फॉर्म महत्वपूर्ण है या मरीज को बचाना है।

डीआईजी कहता है कि वह सभी औपचारिकताएं पूरी करेंगे और उन्हें जल्द ही विराट का इलाज करना चाहिए। डॉक्टर विराट को आईसीयू में ले गए और उसका इलाज शुरू कर देते हैं। साईं अपने पति को बचाने के लिए भगवान से प्रार्थना करती है और खुद को दोषी महसूस करती है और सोचती है कि विराट उसे बचाने की कोशिश में घायल हो गया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 22 February 2022 Written Update in Hindi

डीआईजी साईं को समझाने की कोशिश करता है। साईं कहती हैं कि वह विराट पर भरोसा कर सकती थीं और थोड़ा धैर्य रख सकती थीं, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। डीआईजी कहता है कि वह उनके दर्द को समझ सकते हैं, उन्हें पहले अपने पैर की चोट का इलाज करवाना चाहिए।

क्योंकि यह गहरी चोट है। नर्स उसके घावों पर पट्टी बांधती है। अधिकारी विराट की कार की चाबियां और साईं का बैग लाता है। साईं पुलकित को फोन करती है और उसे बताती है कि वह सिटी अस्पताल में है और उसे वहां उसकी जरूरत है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 21 February 2022 Written Update in Hindi

पुलकित कहता है कि उसे चिंता करने की ज़रूरत है क्योंकि वह जल्द ही वहाँ पहुँच जाएगा। साईं विराट को देखकर कहती हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि विराट उन्हें सदा से बचा लेगा।

डीआईजी कहता है कि विराट ने उनसे साई को बचाने की अनुमति मांगी और बताता है कि विराट के लिए उसकी चिंता को देखकर हैरान हैं। जब वे 1 साल पहले अलग हो गए थे लेकिन अब भी एक जोड़े की तरह काम कर रहे हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 22 February 2022 Written Update in Hindi

साईं कहती है कि विराट ने निस्वार्थ रूप से अपने कर्तव्य का पालन किया, श्रुति, विराट की पत्नी नहीं है और वह सदा से किए गए अपने वादे का पालन कर रहा था, उसने नकली तलाक प्रमाण पत्र दिया। पुलकित वहां पहुंचता है और सब कुछ देखता है।

साईं की चोटों को देखकर वह गुस्सा में पूछता हैं कि क्या विराट ने ऐसा किया, और विराट के घर पर हुई घटना के बारे में बताता है। साईं घायल विराट को दिखाती है और बताती है कि कैसे उसने उसे बचाने की कोशिश में अपनी जान जोखिम में डाल दी। पुलकित पूछता हैं कि क्या उन्होंने चव्हाण परिवार को सूचित किया। वह कहती है अभी नहीं।

Image & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close