Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 January 2022 Written Update in Hindi : अश्विनी ने विराट को मारा थप्पड़
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 January 2022 Written Update in Hindi

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 January 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 25 जनवरी 2022 एपिसोड : विराट को बच्चे को पकड़े हुए देखकर चव्हाण हैरान रह जाते हैं। निनाद पूछता है कि यह किसका बच्चा है। विराट कहता है कि जब वह उसे अपना बेटा या अपने परिवार का सदस्य नहीं मानते हैं तो वह उनसे सवाल क्यों कर रहे हैं। निनाद उसे सिर्फ अपने सवाल का जवाब देने के लिए कहता है।

सम्राट पूछता है कि वह मामा, चाचा को जवाब क्यों नहीं देता। मोहित, सहस का जन्म प्रमाण पत्र पढ़ता है और कहता है यह उनके प्रश्न का उत्तर है। सोनाली इसे आगे पढ़ती है और कहती है कि विराट सहस चव्हाण के पिता हैं और श्रुति उनकी मां हैं, यानी विराट ने उन सभी को धोखा दिया और उन्हें अंधेरे में रखा।

विराट ने अस्पताल में ड्रामा नहीं करने को कहा। निनाद कहता है कि उन्होंने जो एक नाटक किया उसका क्या। ओंकार कहता है कि वह नागपुर में उनकी गरिमा को बर्बाद करने के बजाय सीधे श्रुति से शादी करेंगे क्योंकि वे 7 पीढ़ियों से यहां रह रहे हैं और उनकी अपनी प्रतिष्ठा है।

Watch : Ghum hai kisikey pyaar mein 24  January 2022 written update

सोनाली कहती है कि अगर विराट के नाजायज बच्चे के बारे में सुनेंगे तो लोग अपना चेहरा काला कर लेंगे। अश्विनी रोती है। निनाद कहता है कि उसे और अश्विनी को उसे जन्म देने के लिए आत्महत्या करने का मन कर रहा है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 January 2022 Written Update in Hindi

सम्राट, विराट से पूछता है कि वह अपनी गलती को कैसे सही ठहराएगा। विराट कहता है कि यह एक बच्चा है जिसका नाम सहस है और गलती नहीं है, उन्होंने उनके आदेश पर चव्हाण निवास छोड़ा, लेकिन यह चव्हाण निवास नहीं है।

शिवानी कहती है कि वह सही है। विराट कहता है कि उन्होंने उससे सभी संबंध तोड़ लिए हैं, इसलिए उन्हें इस बात की परवाह नहीं करनी चाहिए कि वह कहां रहता है।

मोहित उसे श्रुति को फोन करने के लिए कहता है क्योंकि वह उसे नहीं छोड़ेगा। विराट ने फिर श्रुति का बचाव किया और सम्राट से पूछता है कि वह श्रुति के साथ कब से है कि उन्हें एक नाजायज बच्चे को जन्म दिया है। विराट कहता हैं कि वह उन्हें जवाब नहीं देना चाहते।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 January 2022 Written Update in Hindi

सम्राट कहता है कि उन्हें गुस्सा आ रहा है लेकिन शर्म नहीं, क्या उन्होंने कभी सोचा है कि साईं उनके बच्चे के बारे में सुनकर कैसी प्रतिक्रिया देगी। मोहित कहता है कि साईं बच्चे के बारे में सुनकर और टूट जाएगी।

विराट कहता है कि सांई, सहस के बारे में जानती हैं, वास्तव में पुलकित ने श्रुति का ऑपरेशन किया और सांई ने उनकी सहायता की। अश्विनी को उम्मीद है कि साईं ने उसे पहले ही ढूंढ लिया होगा।

नर्स ने विराट को बताया कि उसकी पत्नी टेस्ट से वापस आ गई है। विराट ने चव्हाण से कहा कि अगर उनकाे जवाब मिल गया हो तो वह चला जाएं।

इलाज के बाद भवानी को होश आया। मानसी कहती है कि डॉक्टर ने उन्हें सख्त बेडरेस्ट की सलाह दी थी। सोनाली दौड़ती है और बताती है कि विराट, श्रुति के एक बच्चा भी है।

उसने कानूनी वारिस होने के उसके सपने को पूरा किया। भवानी गुस्सा हो जाती है और उसे अभी श्रुति से मिलने के लिए कहती है। वे उसे व्हीलचेयर पर ले जाते हैं। ओंकार, निनाद से चर्चा करता है कि जब भवानी को विराट के नाजायज बच्चे के बारे में पता चलेगा तो उसे और गुस्सा आएगा। ,

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 January 2022 Written Update in Hindi

सोनाली, भवानी को वहां ले आती है। शिवानी, सोनाली से पूछती है कि क्या उसने भवानी को विराट के बच्चे के बारे में बताया। सोनाली हाँ कहती है।

वे श्रुति के कमरे में जाते हैं जहाँ भवानी, श्रुति से सवाल करती है कि क्या वह वही है जिसने विराट को फँसाया और विराट का सामना किया कि वह उससे चव्हाण का खून चाहती थी ना कि एक नाजायज बच्चा।

सोनाली कहती है कि उन्होंने अपने नाजायज बच्चे को चव्हाण सरनेम पहले ही दे दिया। भवानी, श्रुति को श्राप देती हैं। अश्विनी भी श्रुति को कोसती है कि और कहती है कि उसने उनका जीवन बर्बाद कर दिया और पूछती है कि साईं के जीवन को बर्बाद करने और विराट के साथ नाजायज संबंध रखने की उसकी हिम्मत कैसे हुई।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 January 2022 Written Update in Hindi

श्रुति उठने की कोशिश करती है। सम्राट चिंतित हो जाता है और चव्हाण को जाने के लिए कहता है। नर्स अंदर आती है। विराट ने उन लोगों के खिलाफ शिकायत करता है।

नर्स उन सबको जाने के लिए कहती है। श्रुति गिर पड़ती है। नर्स कहती है कि उसकी पत्नी सदमे में है और डॉक्टर को बुलाने जाता है। विराट को उम्मीद है कि श्रुति की हालत उनके परिवार की वजह से नहीं बिगड़ने देगा

Image & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter