Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 26 January 2022 Written Update in Hindi : विराट का इमोशनल आउटबर्स्ट
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 26 January 2022 Written Update in Hindi

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 26 January 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 26 जनवरी 2022 एपिसोड : सांई अपना सूटकेस खोलती है और आभा की तस्वीर को देखकर कहती है कि यह उसका कुछ दिनों का घर है। पुलकित उसके लिए खाने का पैकेट लेकर अंदर आता है। डॉ. म्हात्रे ने उसे फोन किया और अस्पताल पहुंचने का अनुरोध किया क्योंकि श्रुति की हालत कुछ भावनात्मक आघात के कारण बिगड़ रही है।

साईं सोचती है कि विराट, श्रुति का अच्छे से ख्याल रख रहा है, फिर उसकी हालत कैसे बिगड़ गई। पुलकित पूछता है कि क्या उन्होंने उसके दिए गए पोस्टऑपरेटिव निर्देशों का पालन किया और उसे निर्धारित इंजेक्शन दिया।

डॉ. म्हात्रे बताते हैं कि उन्होंने अभी तक ऐसा नहीं किया है। वह उसे लापरवाह होने और मरीज के परिवार के वहां मौजूद होने पर डांटता है।

पुलकित अस्पताल पहुंचने तक उस इंजेक्शन की व्यवस्था करने को कहता है। विराट अपने और अपनी पत्नी, श्रुति और बच्चे के लिए गोपनीयता के साथ 2 बीएचके फ्लैट किराए पर लेने के लिए एक रियल एस्टेट एजेंट को बोलता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 26 January 2022 Written Update in Hindi

पत्नी की हालत खराब होने पर उसे जल्द ही अस्पताल लौटने के लिए एक नर्स का फोन आता है। वह चिंतित होकर भागता है और आशा करता है कि श्रुति की स्थिति में जल्द ही सुधार होगा।

पुलकित के साथ अस्पताल की ओर जा रही साईं पूछती हैं कि श्रुति की हालत कैसे बिगड़ गई होगी। पुलकित कहता है कि वे श्रुति की गर्भावस्था के विवरण को ज्यादा नहीं जानते हैं और उसने समय से पहले बच्चे को जन्म दिया, शायद विराट उससे 1 साल पहले मिला और गर्भावस्था के दौरान उसकी अच्छी तरह से परवाह नहीं की या शायद वे एक-दूसरे को लंबे समय से जानते थे और उसकी डिलीवरी आकस्मिक हो गई।

साईं कहती हैं कि उन्हें विराट का व्यवहार पहले कभी अजीब नहीं लगा। वह सांई को अच्छा तरह सोचने और याद करने के लिए कहता है कि क्या विराट लंबे समय के लिए बाहर गया था और उसका व्यवहार बदल गया था।

वह कहती है कि उसने ऐसा तो कभी नहीं किया, पिछली बार वह एक मिशन पर गया था और घायल हो गया था। वह कहती है कि उसे विराट का व्यवहार कभी अजीब नहीं लगा, शायद विराट, श्रुति के साथ नहीं रहना चाहता था, लेकिन उसकी गर्भावस्था के बारे में सुनकर उसने अपना मन बदल लिया और उसे स्वीकार कर लिया।

पुलकित सांई को इस झंझट में शामिल नहीं होने की चेतावनी देता है। सांई कहती है कि वह श्रुति की मदद करने की कोशिश कर रही है।

वह कहता है कि यह संभव है कि श्रुति जीवित न रहे, फिर विराट एक बच्चे के साथ उसके पास लौट आएगा और उसे बच्चे की देखभाल करने के लिए मजबूर करेगा। वह कहती है कि यह संभव है। वह कहता है कि बच्चा उसकी जिम्मेदारी नहीं है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 26 January 2022 Written Update in Hindi

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भवानी घर लौटता हैं। अश्विनी पूछती है कि वह अब कैसा महसूस कर रही है। सम्राट कहता है कि डॉक्टर ने उसे सामान्य रूप से फिर से चलने से पहले 4-5 दिन आराम करने की सलाह दी है।

सोनाली कहती है कि विराट के बाद उनकी इज्जत कैसे बर्बाद हो गई। इसके बाद ओंकार और करिश्मा कमेंट करते हैं। भवानी कहता है कि विराट ने उनकी सदियों पुरानी गरिमा को बर्बाद कर दिया और वह अब समाज का सामना नहीं कर सकता।

अश्विनी उसे इसे भूलने के लिए कहती है क्योंकि उसे जल्द ही ठीक होने और अपने पैरों पर चलने की जरूरत है। भवानी कहता है कि उसे श्रुति को विराट को फंसाने और उससे एक नाजायज संतान होने के लिए शाप देना चाहिए।

सोनाली कहती हैं कि बच्चा चव्हाण परिवार का खून है। भवानी अपने दिमाग को फिर से तेज करने के लिए अपने घुटनों का इलाज करने के लिए उसे ताना मारता है और कहता है कि जब तक वह जीवित है, वह श्रुति या उसके बच्चे को इस घर में प्रवेश नहीं करने देगा।

सांई, पुलकित से कहता हैं कि देर-सबेर चव्हाण परिवार सहस को स्वीकार करेगा और विराट उनकी मदद से सहस की देखभाल करेगा। पुलकित पूछता है कि उसके बारे में क्या सोचा है।

सांई कहती है कि वह विराट को तलाक देगी और विराट से दूर चली जाएगी क्योंकि वह उसे या श्रुति को परेशान करने के लिए नहीं आई है। वह पूछता है कि वह सारा बोझ अपने ऊपर कैसे ले सकती है।

वह कहती है कि वह श्रुति पर गुस्सा है, लेकिन वह एक बच्चे को अपनी मां को खोने नहीं देगी। वे अस्पताल पहुंचते हैं। वह पूछती है कि क्या वह अपने मतभेदों को भूल जाएगा और श्रुति का इलाज करेगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 26 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि वह एक पेशेवर डॉक्टर है और मरीज की जान बचाना उसका कर्तव्य है। वह कहती है कि उन्हें किसी भी कीमत पर श्रुति को बचाना चाहिए।

डॉ. म्हात्रे ने विराट को बताया कि श्रुति का शरीर खून स्वीकार नहीं कर रहा है। वह अक्षम होने पर श्रुति को दूसरे अस्पताल में जाने की धमकी देता है।

वह पुलकित के निर्धारित इंजेक्शन के बारे में बात करती है और वह श्रुति के इलाज के लिए अपने इंटर्न साईं के साथ पहुंच जाता है। वह कहता है कि वह जानता है कि सांईं कौन है, वह सिर्फ श्रुति का इलाज चाहता है।

Watch : Ghum hai kisikey pyaar mein 25  January 2022 written update

पुलकित, साईं के साथ चलता है और श्रुति का इलाज करने जाता है। विराट ने सांई का हाथ थाम लिया। साईं उससे कहती है कि उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि उसकी पत्नी जल्द ही ठीक हो जाएगी।

वह सोचता है कि वह इतनी परिपक्वता से बात कर रही है और उसका हाथ पकड़कर रोता है। वह उसे धैर्य रखने के लिए कहती है और चली जाती है।

वह टूट जाता है और रोता है कि उसके पास कोई नहीं है जो उसे समझ सके, उसका एक सबसे अच्छा दोस्त था जो उसे समझता था, लेकिन अब वह एक अजनबी की तरह काम कर रही है।

सांईं सोचती है कि वह श्रुति से इतना प्यार करता है कि वह बेसुध होकर रो रहा है। अगर संभव होता तो वह श्रुति का इलाज करती और उसे विराट से मिला देती।

Image & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close