‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में चव्हाण परिवार को लगेगा तगड़ा झटका, खुलेगा बड़ा राज

मुंबई : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त मोड़ आने वाला है। साईं अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। शो में रोमांस के पल भी नजर आएंगे। साईं अपना प्यार विराट पर लुटाती दिखेगी। अस्पताल में वह विराट को किस भी करने वाली है।

वहीं शो में चव्हाण परिवार भी तब चौंक जाएगा जब उसे पता लगेगा साईं ने विराट को नकली तलाक दिया था। जबकि विराट तलाक की बात से आहत है और साईं से बात करने के भी मूड में नहीं है।

कहानी में टि्वस्ट को देखकर एकदम एक्साइमेंट बढ़ने वाला है। जो दर्शकों को खूब पसंद आएगा। साईं विराट को फिर से पाने के लिए पूरे चव्हाण परिवार से टकराने को भी तैयार हो जाएगी।

वहीं पूरा परिवार साईं और विराट के बीच दूरी के लिए दीवार खड़ी करने में कोई कोशिश नहीं छोड़ेगा। अस्पताल में विराट के इर्द गिर्द ही पूरी कहानी घूमती नजर आएगी। जिसमें कई मोड़ देखने को मिलेंगे।

अस्पताल में विराट पर प्यार लुटाएगी साईं

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी सीरियल में आगे बहुत सारे दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। सई जल्द विराट को जागते हुए देखना चाहती है। अब अस्पताल में कुछ खास रोमांटिक मोमेंट्स दिखाए जाएंगे। जब साईं यहां विराट के करीब आएगी और बहुत प्यार से उसके माथे पर किस करेगी।

इसे भी पढ़ें : साईं का नया अवतार सबको चौंका देगा

ये पल साईं और विराट के फैंस के लिए काफी स्पेशल होने वाला है। बाद में जब विराट को होश आता है तो साईं बहुत खुश हो जाती है। दोनों भावुक हो जाते हैं। लेकिन फिर विराट, साईं के साथ कोई भी रिश्ते रखने से मना कर देता है। कहानी में यह एक बड़ा मोड़ सामने आएगा।

खुलेगी नकली तलाक की पोल

तलाक के बाद विराट, साईं के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता है। साईं ने तलाक के कागजात पर विराट के हस्ताक्षर करवाए थे ताकि उसकी नौकरी बचाने के लिए उनका फर्जी तलाक प्रमाण पत्र बनाया जा सके। हालांकि अब सच्चाई सामने आ जाएगी कि वो सब कुछ नकली था। 

साईं को मालूम है कि कैसे उनका तलाक वास्तव में झूठ था, क्योंकि यह नकली तलाक प्रमाण पत्र के लिए किया गया एक ड्रामा था। इस बड़े राज के बारे में जब पाखी, भवानी सहित चव्हाण परिवार को लगेगा तो सभी शॉक्ड हो जाएंगे।

कहानी में अब आगे क्या

साईं की तलाक वाली हकीकत से चव्हाण परिवार सकते में आ जाएगा। भवानी इसे भी साईं की एक चाल बताएगी। पाखी उसका समर्थन करेगी। वहीं यह सच्चाई विराट तक न पहुंचे इसके लिए भी चाल चली जाएगी।

इसे भी पढ़े : साईं का सिंदूर हुआ बेगाना, परिवार ने भी छोड़ा साथ

लेकिन इस सबसे बेखबर साईं सिर्फ विराट की चिंता करती नजर आएगी। विराट भी साईं को अपनी सेवा करते देख अंदर से सोचने पर मजबूर होगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close