‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त टि्वस्ट, साईं का सिंदूर हुआ बेगाना, परिवार ने भी छोड़ा साथ

मुंबई : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में नए नए सस्पेंस के कारण इन दिनों स्क्रीन पर धूम मचाए हुए है। दर्शक हर एपीसोड में कहानी में टि्वस्ट आने पर एक्साइमेंट से घिर जाते हैं। कहानी में विराट और साईं के बीच फिर आने वाली दूरियों को लेकर भी सस्पेंस बढ़ने वाला है।

साईं जहां एक पतिब्रता पत्नी के रुप में अपने कर्तव्य निभाती नजर आएगी वहीं विराट और उसका परिवार पिछली गलतियों के लिए उसे माफ करने को फिलहाल तैयार नहीं दिखेगा।

कहानी में फैमली ड्रामे का तड़का दर्शकों के लिए मजेदार होने वाला है। एपीसोड में चव्हाण परिवार के सभी सदस्य साईं का विरोध करेंगे लेकिन वह उनके सामने भी विराट को किसी भी कीमत पर न छोड़ने का वचन लेगी। आने वाला ट्रैक दर्शकों को चौंकाने वाला है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में आने वाला है भूचाल, अनुपमा का रौद्र रुप देखकर घबरा उठेगा वनराज, बापू जी देंगे अनु का साथ

‘गुम है किसी के प्यार में’ काफी कुछ चल रहा है। साईं सिर्फ विराट से बात करना चाहती हैं और अतीत में जो कुछ भी हुआ उसके लिए माफी मांगना चाहती हैं। लेकिन ये सब इतना आसान नहीं है। साईं को सब कुछ समझ आ चुका है और वो हमेशा विराट के साथ रहना चाहती थीं और उससे प्यार करती है।

विराट को मिलेगी नई जिंदगी

‘गुम है किसी के प्यार में’ अब विराट को होश में आएगा। पाखी और भवानी अब विराट को होश में देखकर खुश हो जाएंगे। साईं भी विराट को होश में देखकर राहत की सांस लेगी।

साईं, विराट को सुरक्षित और स्वस्थ देखकर राहत महसूस करती है। लेकिन यह क्या! विराट अपनी साईं को पहचानने से इंकार कर देगा। वह कहेगा कि यह कौन सी महिला उसके पास खड़ी है।

साईं का सिंदूर ही हो जाएगा बेगाना

शो में विराट को साईं के तलाक देने वाली बात फिर याद आएगी। जिसको लेकर वह साईं को पहचानने से भी इंकार कर देगा। वह कहेगा कि जिस औरत ने उसे तलाक दे दिया था वह अब किस हक से यहां आई है। विराट की बात सुनकर साईं अंदर से हिल जाएगी।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में टि्वस्ट, आखिर अनुपमा ने पहना दी अनुज को वरमाला, वनराज गुस्से से बौखलाया

वहीं विराट उससे कोई रिश्ता न होने की बात कहेगा। चव्हाण परिवार भी विराट की हां में हां मिलाता नजर आएगा। साईं भी विराट की हालत देखकर अपने मुंह से कुछ न कह पाने की िस्थति में नजर आने वाली है।

नए डॉक्टर की एंट्री से आएगा टि्वस्ट
कहानी में अब विराट और साईं की लव स्टोरी फिर से शुरू होगी। इस लव स्टोरी को एक डॉक्टर की मदद मिलेगी। साईं, विराट से मिलने के लिए नर्स स्टाफ बनने के लिए डॉक्टर पटेल की मदद लेकर एक और रास्ता अपनाती है। यह नया डॉक्टर, विराट और साईं के निजी जीवन में एंट्री करने वाला है।

इसे भी पढ़ें : अस्पताल में विराट को देखने पहुंचा चव्हाण परिवार

जहां अस्पताल स्टाफ के रुप में साईं, विराट के नजदीक रहने की कोशिश करेगी वहीं नए डाक्टर की एंट्री से भी कहानी टि्वस्ट आने वाला है।

कहानी में अब आगे क्या

विराट के होश में आने के बाद जहां सभी परिवार के सदस्य राहत महसूस करेंगे। वहीं इस सबके लिए फिर से साईं को दोषी ठहराते हुए उसे विराट से दूर करने की कोशिश में जुट जाएंगे।

इसे भी पढ़ें : विराट की हालत बताने साईं पहुंचेगी चाव्हाण हाउस, मांगेगी अपना मंगलसूत्र

इधर विराट की साईं से बेरुखी भी उन्हें अपने इरादों को पूरा करने में मदद करती नजर आएगी। लेकिन साईं भी कहां हिम्मत हारने वाली है। वह परिवार की दूरियों को मिटाते हुए विराट के करीब रहना का बहाना ढूंढ ही लेगी।

‘अनुपमा’ टीवी शो में आने वाला है भूचाल, अनुपमा का रौद्र रुप देखकर घबरा उठेगा वनराज, बापू जी देंगे अनु का साथ

‘अनुपमा’ टीवी शो में टि्वस्ट, आखिर अनुपमा ने पहना दी अनुज को वरमाला, वनराज गुस्से से बौखलाया

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 February 2022 Written Update in Hindi : अस्पताल में विराट को देखने पहुंचा चव्हाण परिवार

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 23 February 2022 Written Update in Hindi : विराट की हालत बताने साईं पहुंचेगी चाव्हाण हाउस, मांगेगी अपना मंगलसूत्र

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter