Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 February 2022 Written Update in Hindi : अस्पताल में विराट को देखने पहुंचा चव्हाण परिवार
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 February 2022 Written Update in Hindi

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 February 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 25 फरवरी 2022 एपिसोड : भवानी कहती है कि अश्विनी खुद को माफ करे या नहीं, अगर विराट को कुछ हो गया तो वह साईं को माफ नहीं करेगी। साईं विनती करती है कि विराट को कुछ न हो। भवानी कहती है कि उसने सोचा कि साईं की वजह से उसका मासूम बेटा गलत साबित हुआ और उसे घर से निकाल दिया गया।

अंत में सम्राट भी साईं को दोष देने वाले परिवार के सदस्यों में शामिल हो जाता है और पूछता है कि वह गलती कैसे कर सकती है। साईं कहती हैं कि वे उन्हें ताना मार सकते हैं और उसे दंडित कर सकते हैं, लेकिन उन्हें अभी अस्पताल जाना चाहिए क्योंकि विराट की हालत गंभीर है।

देवी अपने वीरू की रक्षा के लिए भगवान से प्रार्थना करती है। सभी साईं को विराट की हालत के लिए दोषी ठहराते है। देवी तो साईं को थप्पड़ मारती है और विराट का नाम उसके गंदे मुंह से नहीं लेने के लिए कहती है। शिवानी उसे रोकने की कोशिश करती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 February 2022 Written Update in Hindi

साईं अस्पताल पहुंचती है। पुलकित उससे पूछता है कि क्या उसने चव्हाण परिवार को सब कुछ बता दिया। साईं कहती है हाँ। वह पूछता है कि वे सब कहाँ हैं। परिवार अंदर आता है और पूछता है कि विराट कैसा है। पुलकित बताता है कि डॉक्टर उसका इलाज कर रहा है, उसकी हालत बहुत गंभीर है और केवल भगवान ही उसकी मदद कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : Yeh Hai Chahatein 25 February 2022 Written Update in Hindi : बस ड्राइवर बने बैठे बंटी को पहचान लेगी प्रीशा

नर्स विराट का सामान साईं को देती है। भवानी पूछती है कि वह साईं को क्यों दे रही है। नर्स कहती है कि वह मरीज की पत्नी है। विराट के सामान का पैकेट देखकर निनाद और अश्विनी दुखी हो जाते हैं। करिश्मा कहती है कि उन्होंने फिल्मों में मृत व्यक्ति के परिवार को समान पैकेट प्राप्त करते देखा है। मोहित ने उसे अपना मुंह बंद रखने की चेतावनी दी।

करिश्मा कहती है कि वह तो सिर्फ फिल्म की बात कर रही है। ओंकार कहता है कि पुलकित ने कहा है कि विराट को कुछ भी हो सकता है। भवानी कहती है कि विराट को कुछ नहीं होगा। साईं कहती हैं कि ऐसा ही हो।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 February 2022 Written Update in Hindi

भवानी पूछती है कि नर्स ने उसे विराट का सामान क्यों दिया। साईं को याद आया कि डॉक्टर ने उसे मरीज के परिवार को फोन करने के लिए कहा था क्योंकि कुछ भी हो सकता है।

पाखी कहती है कि साईं की वजह से विराट की हालत गंभीर है। पुलकित उनसे कहता हैं कि उनके दिमाग में कोई गलत सोच न आए। मोहित पूछता है कि विराट अब कैसा है। पुलकित कहता है कि विस्फोट के बाद उनके शरीर में बम के टुकड़े फंस गए हैं। जिससे उसकी हालत बेहद नाजुक है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में बढ़ने वाला है रोमांच, मालविका कहेगी TV शो को अलविदा, अनुज को वापिस मिलेगा एंपायर

पुलकित बताता है कि विराट के शरीर में जहर फैल रहा है और कुछ भी हो सकता है, वे उसे दूर से ही देख सकते हैं। साईं आईसीयू की ओर चलने की कोशिश करती है। साईं बाहर खिड़की से देखती है। निनाद, अश्विनी और भवानी विराट को कोसने के लिए दोषी महसूस करते हैं और सोचते हैं कि विराट उनसे एक बार उठकर बात करे।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 February 2022 Written Update in Hindi

मानसी कहती है कि जब भगवान ने विराट को यहां तक ​​भेजा है, तो वह विराट को ठीक कर देगा। पाखी कहती है कि मानसी सही है और उन्हें अपने जीवन के लिए भगवान से प्रार्थना करनी चाहिए। शिवानी देवी को सांत्वना देती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 February 2022 Written Update in Hindi

भवानी कहती है कि उसने अपना आधा जीवन अपने परिवार की देखभाल करने में बिताया और किसी को भी कोई निर्णय नहीं लेने दिया, क्योंकि यह गलत हो सकता है, लेकिन उसने विराट को गलत निर्णय लेने दिया। वह कहती है कि वह साईं की अशुभ छाया को अब उस पर नहीं पड़ने देगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 February 2022 Written Update in Hindi

विराट और परिवार से वही वादा करने के लिए कहती है। पाखी उससे वादा करती है। भवानी कहती है कि अब चव्हाण परिवार हमेशा की तरह उसके आदेशों का पालन करेगा और कोई भी उसका विरोध करने की हिम्मत नहीं करेगा।

Image & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close