Yeh Hai Chahatein 25 February 2022 Written Update in Hindi : बस ड्राइवर बने बैठे बंटी को पहचान लेगी प्रीशा
Yeh Hai Chahatein 25 February 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 25 February 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 25 फरवरी 2022 एपिसोड :  रुद्र को इंस्पेक्टर का फोन आता है और पूछता है कि क्या बंटी मिल गया है। इंस्पेक्टर बताता है कि बंटी को कुछ समय पहले खुराना स्कूल के पास देखा गया था। रुद्र कहता है कि प्रीशा वहां है और इंस्पेक्टर से उसकी सुरक्षा करने के लिए कहता है। इंस्पेक्टर कहता है कि वे रास्ते में हैं। प्रीशा के लिए चिंतित रुद्र उसे बार-बार फोन करता है।

प्रीशा कॉल उठाती है। रुद्र पूछता है कि क्या वह ठीक है, वह उसका फोन क्यों नहीं उठा रही थी। प्रीशा कहती है कि वह ठीक है और कुछ सामान लेने के लिए स्टोर रूम में गई थी।रुद्र पूछता है कि क्या बंटी वहां आया था।

प्रीशा बताती है कि वह उससे नहीं मिला। रुद्र को पता चलता है कि बंटी रूही के लिए स्कूल आया है। वह प्रीशा से रूही को जल्द ही खोजने और उसकी रक्षा करने के लिए कहता है। प्रीशा, रूही को अपनी कक्षा में नहीं पाती है। चपरासी ने बताया कि वह अन्य छात्रों के साथ स्कूल ट्रिप पर गई है और स्कूल बस में बैठी है।

Yeh Hai Chahatein 25 February 2022 Written Update in Hindi

बस ड्राइवर के वेश में बंटी सोचता है कि वह रूही को रुद्र से छीन लेगा क्योंकि उसने उससे बबल्स को छीना है। प्रीशा दौड़ती है और बस रोकती है। बंटी उसे देखकर परेशान हो जाता है। प्रीशा उसे दरवाजा खोलने के लिए कहती है, बस में प्रवेश करती है और रूही को प्यार करती है। रूही पूछती है कि क्या हुआ।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में बढ़ने वाला है रोमांच, मालविका कहेगी TV शो को अलविदा, अनुज को वापिस मिलेगा एंपायर

प्रीशा कहती है कि वह भी उसके साथ स्कूल ट्रिप पर चल रही है। रूही खुश हो जाती है। प्रीशा बंटी को ढूंढती है। बंटी अपना चेहरा छुपा लेता है। शिक्षक पूछता है कि क्या सब कुछ ठीक है। प्रीशा कहती है कि वह भी उनके साथ ट्रिप पर चलेगी।

शिक्षक ने ड्राइवर को दरवाजा बंद करने और फिर से गाड़ी चलाने के लिए कहा। बंटी बस चलाता है। रुद्र, प्रीशा को फोन कर पूछता है कि क्या उसे रूही मिल गई है। प्रीशा कहती है हाँ, उसे बंटी नहीं मिला, और वे एक फील्ड ट्रिप पर जा रहे हैं।

Yeh Hai Chahatein 25 February 2022 Written Update in Hindi

वह उसे एसएन पेट्रोल पंप पर उतरने के लिए कहता है क्योंकि वह उन्हें वहां मिलेगा। प्रीशा ड्राइवर से एसएन प्रेट्रोल पंप पर बस रोकने के लिए कहती है। बंटी सोचता है कि वह अब प्रीश और रूही दोनों का अपहरण कर लेगा और रुद्र से बदला लेगा।

इधर मीडिया रिपोर्टर सारांश का साक्षात्कार लेते हैं और पूछते हैं कि उन्हें अपने ट्रस्ट फंड से छात्रवृत्ति का विचार कैसे आया। सारांश कहता है कि उन्हें रुद्र और प्रिंसिपल से प्रेरणा मिली और उन्हें विस्तार से चर्चा करने के लिए प्रिंसिपल के कार्यालय में ले जाता है। रुद्र पेट्रोल पंप पर प्रीशा और रूही का इंतजार करता है। प्रीशा ड्राइवर से बस रोकने के लिए कहती है। चालक बस को भगा देता है।

इसे भी पढ़ें : ‘ये हैं चाहते’ टीवी शो में आएगा जबरदस्त टि्वस्ट, पुलिस के पास पहुंचेंगे रुद्र और प्रीशा, बंटी बनाएगा नया प्लान

प्रीशा उससे पूछती है कि उसने बस क्यों नहीं रोकी। ड्राइवर कहता है कि ब्रेक फेल होने के कारण वह बस को नहीं रोक सकता। रुद्र उसे फोन करता है और ड्राइवर को बस रोकने के लिए कहने के लिए कहता है। प्रीशा बताती है कि बस का ब्रेक फेल हो गया है।

Yeh Hai Chahatein 25 February 2022 Written Update in Hindi

रूद्र घबरा जाता है। रुद्र इंस्पेक्टर को बुलाता है और उसे बताता है कि खुराना स्कूल की फील्ड ट्रिप बस का ब्रेक फेल हो गया और उसे लोकेशन भेजता है। फिर वह प्रिंसिपल को फोन करता है और इसके बारे में सूचित करता है और उसे छात्रों के माता-पिता को सूचित करने के लिए कहता है।

रुद्र बताता है कि उन्हें चिंता करने की जरुरत नहीं है वह बस का पीछा कर रहा है और सबको बचा लेगा। प्रिंसिपल यह बात सारांश को बताता है। जिसे सुनकर वह रूही के लिए चिंतित हो जाता है।

प्रीशा ड्राइवर से विनती करती है कि वह किसी तरह बस को रोकने की कोशिश करे क्योंकि बस में छोटे बच्चे हैं। चालक कहता है कि वह नहीं कर सकता क्योंकि बस नियंत्रण से बाहर है। प्रीशा ने बंटी की घड़ी और ब्रेसलेट को नोटिस किया और ड्राइवर का मास्क हटा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

Yeh Hai Chahatein 25 February 2022 Written Update in Hindi

बंटी को देखकर वह चौंक जाती है और पूछती है कि वह बस में क्या कर रहा है। बंटी कहता है कि उसने रुद्र और उसके लिए बहुत कुछ किया और बबल्स के इलाज के लिए पैसे लिए। लेकिन रुद्र ने उसे गिरफ्तार कराने की कोशिश की।

Watch : Yeh Hai Chahatein 24 February 2022 Full Episode

वह अपनी गिरफ्तारी को भी बर्दाश्त कर सकता है, लेकिन रुद्र ने बबल्स को उससे छीन लिया। प्रीशा कहती है कि रुद्र बबल्स का किडनी ट्रांसप्लांट करवा रहा है। बंटी कहता है कि वह झूठ बोल रही है। बंटी कहता है कि वह देखेगा कि रुद्र उसे और रूही को कैसे बचाएगा।

प्रीशा पूछती है कि क्या उसे छोटे बच्चों की परवाह नहीं है। बंटी कहता है कि वह सिर्फ बबल्स के बारे में परेशान है और वह वही करेगा जो उन्होंने उसके साथ किया था। प्रीशा कहती है कि रुद्र वास्तव में बबल्स का आपरेशन करवा रहा है। प्रीशा, रुद्र को सब कुछ बताने के लिए धमकी देती है। बंटी उसका फोन बस से बाहर फेंक देता है और पीछे बैठने की चेतावनी देता है।

‘ये हैं चाहते’ टीवी शो में आएगा जबरदस्त टि्वस्ट, पुलिस के पास पहुंचेंगे रुद्र और प्रीशा, बंटी बनाएगा नया प्लान

Yeh Hai Chahatein 24 February 2022 Written Update in Hindi : रुद्र से बदला लेगा बंटी, रुही का करेगा किडनेप

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close