Yeh Hai Chahatein 24 February 2022 Written Update in Hindi : रुद्र से बदला लेगा बंटी, रुही का करेगा किडनेप
Yeh Hai Chahatein 24 February 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 24 February 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 24 फरवरी 2022 एपिसोड :  रुद्र, प्रीशा से कहता है कि जो कोई भी गलत करता है वह हमेशा गलत होता है, इसलिए उसे बंटी के कार्यों को सही ठहराने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। प्रीशा पूछती है कि बंटी किस रहस्य के बारे में बात कर रहा था। प्रीशा कहती है कि वह रोहतक में छिपी रहकर बहुत थक गई है और आराम करना चाहती है।

इसलिए वह जा सकता है। रुद्र कहता है कि वह यहाँ रहेगा क्योंकि वह उसे अकेला नहीं छोड़ना चाहता क्योंकि बंटी उस पर कभी भी हमला कर सकता है। प्रीशा कहती है कि वह उसके बिना 5 साल अकेली रही और खुद को संभाल सकती है। रुद्र कहता है कि यह उसकी खुद की मर्जी थी, अब वह उसे अकेला नहीं रहने दे सकता और वह उसकी जिद जानती है।

शारदा, रूही को खाना परोसती है और पूछती है कि क्या उसे यह पसंद है। रूही कहती है कि यह बहुत स्वादिष्ट है और उसे अपनी माँ को इसे सिखाने के लिए कहती है। वैजयंती-वीजे, रूही के लिए जोर से पटक कर जूस का गिलास रखती है और चली जाती है।

Yeh Hai Chahatein 24 February 2022 Written Update in Hindi

रूही पूछती है कि चाची उस पर गुस्सा क्यों है। शारदा, वीजे के पीछे चलती है और पूछती है कि वह रूही के साथ दुर्व्यवहार क्यों कर रही है। वीजे पूछती है कि रुद्र के जीवन में वापस आने के लिए प्रीशा ने उसे यहां क्यों भेजा है। शारदा उसे शांत करने की कोशिश करती है।

प्रीशा ने रूद्र को सोफे पर आराम करते हुए देखा और फ्लैशबैक में चली गई जहां वह रूद्र को सोते हुए देखकर रोमांटिक हो जाती है और वह उसे लॉकेट के साथ एक सोने की चेन और वैलेंटाइन डे उपहार के रूप में सारांश की तस्वीर भेंट करता है। वह कहती है कि जब वे पति-पत्नी हैं, तो उसने उनकी तस्वीरें क्यों नहीं दीं। वह कहता है कि सारांश उनके दिल की धड़कन है।

प्रीशा कहती है कि अब भी उनका दिल एक साथ धड़कता है, लेकिन वह उसे रूही के बारे में नहीं बता सकती है, इसलिए वह उसे वैलेंटाइन का उपहार दे रही है। रुद्र सुबह उठता है और उसमें एक लॉकेट देखता है जिसमें उसकी और रूही की तस्वीर होती है।

Yeh Hai Chahatein 24 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि उसने प्रीशा को सारांश और उसका फोटो वाला लॉकेट दिया क्योंकि सारांश उसका बेटा है, लेकिन उसने उसे रूही और उसका फोटो लॉकेट क्यों दिया। प्रीशा कहती है क्योंकि रूही उसकी बेटी है, उसका मतलब उसकी बेटी की तरह है।

इसे भी पढ़ें : ‘ये हैं चाहते’ टीवी शो में आएगा वो मोड़ जो बदल देगा कहानी, प्रीशा को मिलेगा ऐसा सबूत कि रुद्र हिल जाएगा

वह इसे यह कहते हुए पहनता है कि वह रूही को बेटी मानता है। इधर इंस्पेक्टर फोन करता है और बताया है कि वे अभी भी बंटी की तलाश कर रहे हैं, वह बंटी के घर के बाहर जासूसी कर रहा है क्योंकि बंटी अपनी पत्नी से मिलने आ सकता है। रुद्र कहता है कि वह वहां आएगा और बबल्स को साथ ले जाएगा क्योंकि बंटी बबल्स से प्यार करता है और निश्चित रूप से आत्मसमर्पण करेगा।

Yeh Hai Chahatein 24 February 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा और रुद्र भी इंस्पेक्टर के साथ बंटी के घर पहुंच जाते हैं। इंस्पेक्टर बबल्स से सवाल करता है कि क्या बंटी ने उससे संपर्क किया था। वह इंकार करती है। रुद्र ने बबल्स को साथ चलने के लिए कहा। बबल्स पूछती है कि क्या वह उसे पुलिस स्टेशन ले जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :  ‘ये हैं चाहते’ टीवी शो में आएगा जबरदस्त टि्वस्ट, पुलिस के पास पहुंचेंगे रुद्र और प्रीशा, बंटी बनाएगा नया प्लान

बबल्स, बंटी को माफ करने की विनती करती है। रुद्र जिद करता है और उसे साथ ले जाता है। बंटी यह देख लेता और गुस्से में आ जाता है कि रुद्र उसका सबसे अच्छा दोस्त होने के नाते उसे माफ नहीं कर सकता है और उसकी बबल्स को दूर ले जा रहा है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 21 February 2022 Full Episode

कार में, बबल्स की हालत खराब हो जाती है और वह उसे और बंटी को जेल न भेजने के लिए फिर से विनती करती है। प्रीशा कहती है कि रुद्र बस चाहता है कि बंटी अपनी गलती स्वीकार करे और उससे माफी मांगे। बुलबुले उन्हें धन्यवाद देती है और पूछती है कि वे उसे कहाँ ले जा रहे हैं। रुद्र बताता है कि आज उसकी अस्पताल में सर्जरी है।

Yeh Hai Chahatein 24 February 2022 Written Update in Hindi

इधर बंटी, रूही के स्कूल पहुंचता है और रूही से बदला लेने के लिए रूही को साथ ले जाने की कोशिश करता है। शिक्षक रुही को रोकता है और उसे वापस कक्षा में भेजता है।

इसे भी पढ़ें : Anupama 24 February 2022 Written Update in Hindi : अनुज के अनोखे अंदाज से शरमा उठेगी अनुपमा

बंटी फिर वैन ड्राइवर का अपहरण कर लेता है, उसे वैन के लगेज एरिया में छिपा देता है और रूही का अपहरण करने के लिए वैन ड्राइवर का भेष बदल देता है। रूही और उसके दोस्त फील्ड ट्रिप के लिए वैन में चढ़ जाते हैं। बंटी सोचता है कि रुद्र ने उससे उसकी बबल्स छीन लिए, इसलिए वह रूही को उससे दूर ले जाएगा।

Anupama 24 February 2022 Written Update in Hindi : अनुज के अनोखे अंदाज से शरमा उठेगी अनुपमा

‘ये हैं चाहते’ टीवी शो में आएगा वो मोड़ जो बदल देगा कहानी, प्रीशा को मिलेगा ऐसा सबूत कि रुद्र हिल जाएगा

‘ये हैं चाहते’ टीवी शो में आएगा जबरदस्त टि्वस्ट, पुलिस के पास पहुंचेंगे रुद्र और प्रीशा, बंटी बनाएगा नया प्लान

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close