Yeh Hai Chahatein 21 February 2022 Written Update in Hindi : सारांश स्कूल में रुद्र को रुही से मिलवाता है
Yeh Hai Chahatein 21 February 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 21 February 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 2 फरवरी 2022 एपिसोड : वासु, रूही की मासूमियत से प्रभावित हो जाती है और कहती है कि वह उसकी माँ से मिलना चाहती है। प्रीशा लौटती है। रूही कहती है कि यह उसकी माँ है। वासु उसे देखती है और वेंकी की हत्या की घटना को याद करती है। रूही कहती है कि प्रीशा दुनिया की सबसे अच्छी मम्मा हैं। प्रीशा, रूही को क्लास में वापस आने के लिए कहती है।

रूही, वासु और जीपीएस को गले लगाती है और चली जाती है। वासु जाने की कोशिश करती है। प्रीशा उसे रोकती है। प्रीशा और युवराज की नजदीकियों को याद कर रुद्र गुस्सा हो जाता है। सारांश अंदर आता है और कहता है कि उसने उसके लिए एक योजना बनाई है।

रुद्र उस पर क्रोधित हो जाता है। सारांश दुखी होकर कहता है कि उसने उसे 5 साल तक दुखी देखा था। अब जब वह फिर से उसकी देखभाल कर रहा है और उसे खुश रख रहा है, तो वह उसे फिर से दुखी कर रहा है। रुद्र उसे खुश करता है और डेट पर जाने के लिए तैयार हो जाता है। सारांश सोचता है कि रुद्र को नहीं पता कि उसने क्या योजना बनाई है।

Yeh Hai Chahatein 21 February 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा भावनात्मक रूप से अम्मा कहकर वासु को पास बुलाती है। वासु उसे अपनी अम्मा न बुलाने की चेतावनी देती है और कहती है कि वह 5 साल से छिपी हुई थी और मुझे दर्द में छोड़कर शांतिपूर्ण जीवन जी रही थी और पूछती थी कि वह इस शहर में क्यों लौटी।

प्रीशा कहती है कि वह भी एक माँ है और उसकी बेटी के प्रति ज़िम्मेदारी है, रूही उसकी बेटी और वासु की पोती है। वासु कहती है कि रूही एक अच्छी बच्ची है और प्रीशा ने उसे अच्छी परवरिश दी, लेकिन वह प्रीशा को वेंकी को मारना नहीं भूल सकती।

वह प्रीशा की उपस्थिति को बर्दाश्त नहीं कर सकती और उसे शहर छोड़ने और फिर कभी अपना चेहरा नहीं दिखाने के लिए कहती है। वह जीपीएस के साथ चली जाती है जबकि प्रीशा रोती हुई खड़ी रहती है।

Yeh Hai Chahatein 20 February 2022 Written Update in Hindi

सारांश, रूद्र की आंखों पर पट्टी बांधकर खुराना स्कूल के सजाए गए कमरे में ले जाता है और शिक्षक की अनुमति लेकर रूही को वहां ले आता है और कहता है कि आज हम डेट पर आए हैं। रूही की आवाज सुनकर रुद्र खुश हो जाता है, खुशी से उसे गले लगाता है और पूछता है कि क्या यह उसकी डेट है। वह इसके लिए सारांश को धन्यवाद देता है।

सारांश कहता है कि रूही की पसंदीदा फिल्म और स्नैक्स के साथ इसे और खास बनाते हैं। वे एक फिल्म देखते हैं। रुद्र के पास फोन आता है। सारांश उसे फिल्म का आनंद लेने के लिए कहता है और कॉल उठाता है।

बंटी बोलता है और पूछता है कि क्या वह सारांश से बात कर सकता है। सारांश कहता है कि वह रूही के साथ व्यस्त है। बंटी ने भगवान का शुक्रिया अदा किया कि रुद्र का ध्यान अब रूही की ओर है और उम्मीद है कि वह छात्रवृत्ति के मुद्दे को भूल जाएगा।

पीटी शिक्षक घायल बच्चे को प्रीशा के क्लिनिक में लाता है। प्रीशा बच्चे का इलाज करती है और उसके पिता को यह पता लगाने के लिए बुलाती है कि वह बच्चे को लेने कब आ रहा है। पिता कहता है कि उनकी बाइक खराब हो गई और उन्हें 15-20 मिनट और लग सकते हैं।

Yeh Hai Chahatein 21 February 2022 Written Update in Hindi

हालांकि उनका घर स्कूल से 5 मिनट की दूरी पर है। प्रीशा बच्चे को घर छोड़ने का फैसला करती है। रुद्र भावुक हो जाता है और फिल्म देखकर रोने लगते हैं। रूही उसे दिलासा देती है और कहती है कि वह अब जाएगी, क्योंकि मम्मा उसका इंतजार कर रही होगी।

रुद्र कहता है कि वह उसे छोड़ देगा और पूछेगा कि क्या उसकी मम्मा, युवराज चाचा के साथ डेट पर नहीं गए। रूही कहती है कि नहीं क्योंकि वह युवराज चाचा से नफरत करती है। रुद्र सोचता है कि उसे पता लगाना चाहिए कि सच क्या है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 19 February 2022 Full Episode

प्रीशा बच्चे को घर छोड़ देती है जब वह अपने सबसे अच्छे दोस्त और बंटी की पत्नी को वहां देखती है और खुशी से उसे गले लगा लेती है। बुलबुले उसे देखकर परेशान हो जाती है और उससे बचने की कोशिश करती है।

Yeh Hai Chahatein 21 February 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा ने उसे बीमार देखा और यह सोचकर जबरदस्ती घर छोड़ गई कि वह इतनी अजीब प्रतिक्रिया क्यों दे रही है। बुलबुले खांसते हैं और रसोई में पानी पीने चली जाती है। एक कोरियर बॉय डिलीवरी करता है और उससे एक दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करने को कहता है।

प्रीशा दराज में पेन खोजती है और वहां छात्रवृत्ति दस्तावेज ढूंढती है। वह रुद्र के नकली हस्ताक्षर देखती है और सोचती है कि क्या बंटी छात्रवृत्ति घोटाले के पीछे है। बुलबुले लौटती है तब तक प्रीशा चली जाती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close