Yeh Hai Chahatein 19 February 2022 Written Update in Hindi : रूही से मिले जीपीएस और वासु
Yeh Hai Chahatein 19 February 2022 Written Update in Hindi
Yeh Hai Chahatein 19 February 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 19 फरवरी 2022 एपिसोड :  रुद्र, प्रीशा काे सामने पाकर खुश होता है कि उसकी प्रीशा जीवित है और उसने अपना जीवन वापस पा लिया। लेकिन उसकी सच्चाई ने उससे सब कुछ छीन लिया। रुद्र, प्रीशा से कहता है कि उसे सारांश के सामने नहीं आना चाहिए और ना ही उसे यह महसूस होना चाहिए कि उसकी माँ जीवित रहते हुए उससे एक बार मिलने नहीं आई थी और जब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तो वह उसके साथ नहीं थी।

वह पूछती है कि जब वह अपराधी थी तो वह कैसे आ सकती थी। रुद्र कहता है कि उसने अपने एक बच्चे को चुना और दूसरे बच्चे की उपेक्षा की, उसने युवराज की बेटी को चुना और उनके बेटे को छोड़ दिया। वह रोती है नहीं।

वह उसे सारांश से न मिलने की चेतावनी देता है और उसे यह महसूस कराता है कि वह उसके लिए कुछ भी नहीं है। वह कहती हैं कि वह अपने बेटे से बहुत प्यार करती हैं और एक मां के लिए सभी बच्चे बराबर होते हैं। रुद्र कहता है कि उसने साबित कर दिया कि सारांश उसके लिए कुछ भी नहीं है।

Yeh Hai Chahatein 19 February 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा पूछती है कि वह सारांश पर एक हत्यारिन के बेटे का टैग कैसे देख सकती है और इसलिए अब तक उससे नहीं मिली, वह उससे एक बार मिलना चाहती थी, लेकिन भाग्य उसे मिलने देना नहीं चाहता। वह टूट जाती है। रुद्र पिघल जाता है। व

ह रूद्र को कसकर गले लगाती है और सोचती है कि वह उससे प्यार करता है, लेकिन उसके पास नहीं रह सकती। रुद्र भी सोचता है कि वह उसके साथ रहना चाहता है, लेकिन यह उसके भाग्य में नहीं है।

वैजयंती व वीजे ने उन्हें बालकनी से एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा और सोचा कि रुद्र ने उसके बारे में झूठ बोला था। प्रीशा के साथ संबंध होने के बा भी उसने वैजयंती से शादी की। वह कहता रहा कि प्रीशा मर चुकी है, लेकिन अब वह वही करेगी जो उसके लिए सही है।

Yeh Hai Chahatein 19 February 2022 Written Update in Hindi

वह जीपीएस और वासु के घर जाती है। वे दोनों वैजयंती को देर रात अपने पास आते देखकर परेशान हो जाते हैं और पूछते हैं कि क्या सब कुछ ठीक है। वह कहती है हाँ, वह उन्हें सूचित करने आई थी कि प्रीशा जीवित है और दिल्ली में है।

वे यह सुनकर चौंक जाते हैं और कहते हैं कि प्रीशा मर चुकी थी। वह कहती है कि प्रीशा जीवित है और पूरी कहानी बताती है। वैजयंती कहती है कि वह यहां दिल्ली में अपनी बेटी के साथ है जो खुराना स्कूल में पढ़ रही है। जीपीएस कहता है कि वह रुद्र की बेटी है। वीजे कहती है कि वह युवराज की बेटी है। जीपीएस दोहराता है कि प्रीशा और युवराज की बेटी।

वीजे ने वासु से अनुरोध किया कि वह प्रीशा को उसकी शादीशुदा जिंदगी में दोबारा दखल न देने के लिए मनाए। वासु चुप रहने के लिए चिल्लाता है और कहता है कि उसने रुद्र से शादी करने से पहले उनकी अनुमति नहीं ली या 5 साल में उनसे मिलने आई।

Yeh Hai Chahatein 19 February 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा उनके लिए मर चुकी है। वैजयंती ने भी रुद्र से उनकी अनुमति के बिना शादी की। वह वीजे को घसीटकर अपने घर से बाहर निकालता है और चेतावनी देता है कि वह दोबारा उसके घर न लौटने की हिम्मत करे। जीपीएस कहता है कि प्रीशा जिंदा है, लेकिन वह उससे मिलना नहीं चाहता है। वासु कहती है कि वह मिलेगी।

रुद्र, प्रीशा को अपनी कार में घर छोड़ देता है। प्रीशा कहती है कि उसे ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है। वह कहता है कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि रूही, युवराज की बेटी है और उसकी प्रीशा ने उसे धोखा दिया है।

प्रीशा सोचती है कि वह सही है कि रूही उसकी बेटी है, वह चाहती है कि वे एक परिवार की तरह साथ रहें। वह उसे बीच में कार रोकने के लिए कहती है, उसे कसकर गले लगाती है। और कहती है कि वह उससे प्यार करती है और उससे दूर नहीं रह सकती।

वह कहता है कि वह भी उससे प्यार करता है और उससे दूर नहीं रहना चाहता। कार रुकती है। वह समझती है कि यह उसकी कल्पना थी। वह उसे घर छोड़ने के लिए धन्यवाद देती है। उसका पल्लू उसके कफ में फंस जाता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 18 February 2022 Full Episode

युवराज अंदर जाता है और प्रीशा को गले लगाता है और पूछता है कि वह कहाँ थी। वह रुद्र को ताना मारता है कि रूही उसकी बेटी है यह जानने के बाद भी वह प्रीशा के पास बेशर्म की तरह क्यों आता है।प्रीशा रुद्र का समर्थन करती है।

Yeh Hai Chahatein 19 February 2022 Written Update in Hindi

युवराज कहता है कि कल वैलेंटाइन डे है और कल प्रीशा के लिए उसके लिए एक सरप्राइज है। रुद्र चला जाता है। प्रीशा, युवराज को अपना ड्रामा बंद करने की चेतावनी देती है और पूछती है कि क्या उसने पीछा किया। प्रीशा उसे ताने मारती रहती है और उससे दूर रहने की चेतावनी देकर चली जाती है।

अगली सुबह, प्रीशा, रूही को स्कूल छोड़ देती है और क्लिनिक जाती है। जीपीएस के साथ वासु, रूही से मिलती है। रूही पूछती है कि क्या वह ठीक है। वासु कहती है कि वह ठीक है। रूही कहती है कि वह अपने मम्मा की तरह बोलती है।

वासु, रूही से प्रभावित हो जाती है और कहती है कि वह उसकी माँ से मिलना चाहती है। प्रीशा लौटती है। रूही ने उसका परिचय कराया। प्रीशा को देखकर वासु चौंक जाती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter