‘ये हैं चाहते’ टीवी शो में आएगा जबरदस्त टि्वस्ट, पुलिस के पास पहुंचेंगे रुद्र और प्रीशा, बंटी बनाएगा नया प्लान

मुंबई । ‘ये हैं चाहते’ टीवी शो में जबरदस्त टि्वस्ट आने वाला है। शो में रुद्र और प्रीशा छात्रवृत्ति स्केम को लेकर सबूत ढूंढते नजर आएंगे। ऐसे में बंटी के गुनाहगार होने का सच प्रीशा के सामने आता है। वह यह सब रुद्र के बताने वाली होती है। रुद्र भी बंटी के बारे में सुनकर हैरान रह जाएगा।

इधर बंटी, रुद्र को प्रीशा से मिलने से रोकता नजर आएगा ताकि उसकी सच्चाई खुल न जाएं। इन्हीं सब ताने बाने को लेकर कहानी एक नए मोड़ से गुजरती हुई नजर आएगी। इस बीच ऐसे पल भी आएंगे जब रुद्र और प्रीशा की नजदीकियां बढ़ती दिखेंगी। कुल मिलाकर रोमांस के बीच सस्पेंस का मसाला दर्शकों को खूब पसंद आएगा।

इधर रूही और सारांश के साथ रुद्र ने प्रिंसिपल को स्कूल में वेलेंटाइन डे मनाने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद दिया। प्रिंसिपल का कहना है कि बच्चों की खुशी उनके लिए सबकुछ है और रुद्र को बच्चों के फील्ड ट्रिप खर्च दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने की याद दिलाता है। रूही फील्ड ट्रिप के बारे में सुनकर उत्साहित हो जाती है।

प्रिंसिपल कहता है कि वह अपनी मां की अनुमति के बिना नहीं जा सकती। सारांश कहता है कि वह उसकी माँ से मिलेगा और उसे मना लेगा। रूद्र यह सोचकर परेशान हो जाता है कि सारांश को पता चल जाएगा कि प्रीशा रूही की माँ है तो क्या होगा।

बंटी, रुद्र से प्रीशा के बारे में पूछेगा

बंटी, बबल्स को बुलाते हुए घर लौटता है और सोचता है कि बबल के जागने से पहले वह छात्रवृत्ति से संबंधित सभी दस्तावेजों को नष्ट कर देगा। उसे याद है कि उसने पांडे को फोन पर निर्देश दिया था कि वह खाते से सारे पैसे निकाल लें। ताकि रुद्र को इसके बारे में पता न चले, ऐसा लगता है कि प्रीशा ने पांडे की बातचीत सुनी और रुद्र को सूचित कर दिया होगा। वह आगे याद करता है कि कैसे रुद्र ने पांडे को ट्रेक करने के लिए जबरदस्ती उसकी मदद ली।

बंटी इस मामले में रुद्र काे फोन करता है। प्रीशा रुद्र से सामान्य बात करने के लिए कहती है। रुद्र ने फोन उठाया। बंटी पूछता है कि वह कहाँ है। रुद्र बताता है कि वह स्कूल में रूही के साथ वैलेंटाइन डे मना रहा है। बंटी पूछता है कि क्या वह प्रीशा से नहीं मिला। रुद्र कहता है कि वह प्रीशा से नफरत करता है और उससे कभी नहीं मिलेगा।

Watch : Yeh Hai Chahatein 21 February 2022 Full Episode

बंटी कहता है कि उसने छात्रवृत्ति घोटाले के बारे में जानने के लिए उसे बुलाया, क्या उसे पता चला कि भैरव गुप्ता कौन है, क्या उसे पता लगाने के लिए उसकी मदद की ज़रूरत है। रुद्र कहता है कि वह पहले से ही उसके लिए बहुत कुछ कर चुका है और उसे और मदद की जरूरत नहीं है, वह आज रूही के साथ समय बिताना चाहता है। बंटी यह सोचकर आराम करता है कि रुद्र अभी तक प्रीशा से नहीं मिला है। वह प्रीशा से मिलेगा और उसे अपने रहस्य को छिपाने के लिए मनाने की कोशिश करेगा।

प्रीशा खोलेगी बंटी की पोल

रुद्र, प्रीशा से पूछेगा कि वह तनाव में क्यों है। प्रीशा बताएगी कि उसे पाता चल गया कि छात्रवृत्ति घोटाले के पीछे कौन है, वह दस्तावेजों पर उसके हस्ताक्षर दिखाती है और पूछती है कि क्या यह उसके सिग्नेचर हैं। वह नहीं कहता है और पूछता है कि यह विश्वासघाती कौल है। वह कहती है उसका सबसे अच्छा दोस्त बंटी।

रुद्र हैरान हो जाता है और कहता है कि बंटी उसके भाई की तरह है और उसे कभी धोखा नहीं दे सकता। प्रीशा कहती है कि उसने भी ऐसा ही सोचा था, लेकिन उसे ये कागजात बंटी के घर की दराज में मिले। रुद्र पूछता है कि वह बंटी के घर कैसे पहुंची। वह पूरी कहानी बताती है। रुद्र कहता है कि बंटी कैसे उसकी पीठ में छुरा घोंप सकता है।

पुलिस के पास जाएगा रुद्र

रुद्र कहता है कि वह बंटी को नहीं छोड़ सकता और प्रीशा के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचता है। बंटी के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करता है। इंस्पेक्टर पूछता है कि क्या होगा अगर बंटी इंकार कर दे और कह दे कि किसी ने उसके घर में दस्तावेज रखे हैं। रुद्र, प्रीशा से पूछता है कि क्या बंटी ने उसे धोखा दिया क्योंकि बबल्स गंभीर रूप से बीमार है।

यह भी पढ़े : प्रीशा को मिलेगा ऐसा सबूत कि रुद्र हिल जाएगा

प्रीशा कहती है कि उसने बबल्स की अस्पताल की फाइल भी चेक की, उसे कोई गंभीर बीमारी है। रुद्र उसे अस्पताल जाने और उसकी समस्या का पता लगाने के लिए कहता है।

कहानी में अब आगे क्या

बंटी की सच्चाई सामने आने के बाद रुद्र परेशान दिखाई देगा। वहीं बंटी अपना राज छुपाने के लिए नए तरीके बारे में प्लान बनाएगा। इधर प्रीशा बबल्स के बारे में पता लगाने अस्पताल पहुंचेगी। जहां उसे कुछ और सच मिलेगा। इधर इस सबसे बेखबर रुही और सारांश अपनी जिंदगी में खुशियों को लेकर एक दूसरे का धन्यवाद देंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close