‘गुम है किसी के प्यार में’ हर इल्जाम का साईं देगी जबाब, विराट को लेने पहुंची बटालियन

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो की कहानी और दिलचस्प होती जा रही है। शो में हर बार नए ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। विराट के घर आने के बाद भी घरवालों के साथ किसी भी चीज का हिस्सा नहीं बन रहा है।

इस बात से पूरा चव्हाण परिवार आहत है। दूसरी तरफ साईं ने ठान लिया है कि वो विराट के मन से सारी कड़वाहट मिटा कर रहेगी। इसके लिए वह डीआईजी का सहारा ले रही है।

विराट के पास आएगी पूरी बटालियन

चव्हाण परिवार में होली का जश्न शुरू हो गया है। लेकिन विराट के बार-बार घर के उत्सव के माहौल में भाग लेने से इंकार करने से उसका परिवार काफी दुखी है। साईं किसी भी हाल में विराट को होली खेलने के लिए नीचे बुलाने वाली है और इसके लिए साईं ने एक तरकीब भी निकाली है।

साईं, विराट की टीम से डीआईजी और अधिकारियों की एक बटालियन बुलाएगी और जो विराट को उसकी सफलता पर बधाई देंगे। डीआईजी की मदद से साईं विराट को होली खेलने के लिए पार्टी में ले आएगी।

हर इल्जाम का साईं देगी जबाब

डीआईजी और साईं मिलकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में डीआईजी विराट को बेकसूर साबित कर देंगे और साईं भी विराट पर लग रहे हर इल्जाम पर सफाई देगी।

इतना सब होने के बावजूद भी विराट का गुस्सा शांत नहीं होगा और वो साईं को रंग नहीं लगाएगा। दूसरी तरफ पाखी, साईं और विराट के बीच आई दूरियों का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेगी। 

पाखी ने की रिश्तों में दरार लाने की कोशिश

कहानी में आगे आप देखेंगे कि साईं, विराट को मना लेगी और साईं और विराट हंस-हंसकर एक-दूसरे से बात करेंगे। दूसरी तरफ पाखी यह सब देखकर जलकर खाक हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ की नई खलनायक, विराट देगा सई को तलाक?

पाखी ऐसी चाल चलने की तैयारी में है कि जल्द ही दोनों के रिश्ते में दरार आ जाए। लेकिन साईं के इस बार इरादे काफी मजबूत हैं और वो आसानी से पाखी को अपने और विराट के बीच में आने नहीं देगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close