‘गुम है किसी के प्यार में’ भवानी के साम्राज्य को लगा तगड़ा झटका : बेटों ने मां को कर दिया कठघरे में खड़ा..!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त हंगामा होने वाला है। चव्हाण परिवार के बेटे अब खुलकर भवानी के सामने आ गए हैं। जिसके बाद भवानी को लगने लगा है कि उसका एकछत्र राज खतरे में है। यह देखकर भवानी बौखला उठेगी। वह सबके सामने अपनी जिद मनवाने की कोशिश करती है।

लेकिन उसके बेटे ही ऐसा तर्क रख देंगे कि भवानी की जुबान बंद हो जाएगी। इधर साईं भी भवानी से अपनी डॉक्टरी को लेकर पूरी सच्चाई बता देगी। जिसके बाद वह भवानी को समझाने की कोशिश करती है कि उसका विश्वास जीतने के लिए वह हर परीक्षा देने को तैयार है।

गुस्से में भवानी अपने बेटों की भी क्लास ले डालेगी। वह साईं को भी खूब खरी खोटी सुनाती है। जिस पर साईं उसे समझाती है कि यह सभी बातें घर की चार दीवारी के अंदर ही होना चाहिए। परिवार के लोग भी साईं की बातों का समर्थन करने लगते हैं। जिसे देखकर भवानी को लगता है कि वह एकदम अकेली पड़ गई है। अश्विनी भी भवानी को अपनी जिद छोड़ने के बारे में समझाएगी।

बेटों ने मां को किया कठघरे में खड़ा : भवानी की बातों का विराट के साथ ही सम्राट और मोहित भी करारा जबाब देने लगते हैं। वह भवानी से कहते हैं कि बेटे बाहर काम करते हैं तो कोई सवाल नहीं उठाता।

लेकिन जब बहू बाहर काम करती है तो क्यों कहा जाता है। क्या महिलाओं को पुरुष की बराबरी करने का अधिकार नहीं है। विराट, भवानी से कहता है कि बापूजी की मौत के बाद उन्होंने भी तो बिजनेस संभाला था। फिर आज क्यों जिद कर रही हैं।

भवानी बोली तो पत्नी के नौकर बनोगे : भवानी भी बेटों से सवाल जबाब में हार नहीं मानेगी। वह अपने बेटों से कहती है कि जब एक पति बाहर से आता है तो पत्नी का दायित्व है कि घर में उसकी सेवा करें।

लेकिन अब तुम सबकी बातों से ऐसा लग रहा है कि पत्नियों के नौकर बनने की तैयारी कर रहे हो। अगर तुम सबकी पत्नियां बाहर काम करेंगी तो तुम्हारा ध्यान कौन रखेगा। घर की व्यवस्थाओं व परंपराओं को बदलने की कोशिश मत करो।

साईं की कलाई से खींच लेगी सुरक्षा धागा : भवानी नाराज होकर साईं से कहती है कि तुमने मेरे विश्वास को तोड़ा है। तुम चव्हाण खानदान की बहू बनने के लायक नहीं हो। मैंने तुम्हें घर का मुखिया और अपना उत्तरदायित्व सौंपने के लिए यह सुरक्षा धागा मां कुलदेवी के मंदिर में बांधा था।

इसे भी पढ़ें : भवानी के खिलाफ बच्चों ने की बगावत..? साईं का ये जबाब सुनकर चव्हाण हाउस में मचेगा तांडव

लेकिन तुम इसके लायक नहीं हो। यह कहकर वह उसकी कलाई से धागा खींच लेगी। साईं भी भवानी के पैर छूकर वादा करती है कि वह एक बार फिर उसका विश्वास जीतेगी।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

विराट का साथ पाकर साईं की बढ़ी हिम्मत : विराट अपने झूठ बोलने को लेकर साईं से माफी मांगता है। वह कहता है कि उसने उसे बचाने के लिए झूठ का सहारा लिया। लेकिन साईं मुस्कुराकर उसे माफ कर देती है। वह विराट से कहेगी कि आज अच्छा लगा कि तुमने मां के सामने सच्चाई कहने में कोई कमी नहीं रखी। वह अपना साथ देने के लिए उसकी तारीफ करती है।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘गुम है किसी के प्यार में’ भवानी के खिलाफ बच्चों ने की बगावत..? साईं का ये जबाब सुनकर चव्हाण हाउस में मचेगा तांडव

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close