‘गुम है किसी के प्यार में’ हाईबोल्टेज ड्रामा : साईं के पैरों में भवानी ने डाल दी बेडियां, विराट रह जाएगा बेबस!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ हाईबोल्टेज ड्रामा होने वाला है। विराट और साईं के फेरों के बीच भवानी रोड़ा बनकर आने वाली है। वह साईं को चव्हाण परिवार की बहू नहीं बनने देना चाहती। इसलिए वो ऐनवक्त पर साईं के सामने ऐसी शर्त रखने वाली है जो उसके लिए अग्नि परीक्षा होगी।

साईं जहां दिलोजान से विराट को प्यार करती है वहीं उसने डॉक्टर बनने का अपने पिता को वचन दिया हुआ है। लेकिन अब उसे विराट और कैरियर में से किसी एक को चुनना पड़ेगा। यह शर्त उसे हिलाकर रख देगी।

वहीं विराट और साईं के शादी के मंडप में मचे इस घमासान को देखकर पाखी काफी खुश है। उसने जैसा सोचा था वैसा ही होने वाला है। पाखी ने ही भवानी को मोहरा बनाकर साईं के खिलाफ भड़काया है।

पाखी ने भवानी के दिमाग में यह बात डाल दी है कि साईं अगर विराट की पत्नी बन गई तो घर में उसका दबदबा बढ़ जाएगा। शो की कहानी में नया मोड़ दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ाने वाला है।

एक ही मंडप में होगी शिवानी और साईं की शादी : बुआ शिवानी और राजीव की शादी से थोड़ी देर पहले ही साईं कहीं चली जाती है। जिसके बाद विराट उसे ढूंढने लगता है।

लेकिन थोड़ी देर बाद ही शादी के मंडप में साईं दुल्हान की तरह सजधजकर पहुंचेगी। जहां शिवानी राजीव के साथ और विराट साईं के साथ शादी की रस्में निभाते हैं। एक ही मंडप में दोनों जोड़ों की शादी होती है।

शादी होते देख भवानी ने तानी भौंहे : विराट और साईं की शादी होते देख भवानी का गुस्सा भड़क उठेगा। वह इन दोनों सातवां फेरा पूरा होने से पहले ही उनकी शादी रोक देती है। भवानी आखिरी फेरे से पहले साईं के सामने एक शर्त रखेगी। भवानी कहेगी कि उसे विराट की पत्नी बनने के लिए अपने कैरियर को छोड़ना होगा।

इसे भी पढ़ें : विराट और साईं के मंडप में भवानी मचाएगी तूफान

भवानी उससे कहेगी कि डॉक्टरी के कारण साईं अपने पति विराट और बच्चों का ख्याल नहीं रख सकेगी। डॉक्टरी छोड़नी की शर्त सुनकर साईं चौंक जाएगी। यह सब सुनकर विराट भवानी को रोकने की कोशिश करेगा। लेकिन वह उसकी बात नहीं सुनेगी।

पाखी की चाल हुई कामयाब : शादी के मंडप में भवानी की बातें सुनकर साईं भी भड़क उठेगी। वह अपनी शादी के बीच में से ही मंडप छोड़कर चली जाएगी। विराट साईं को रोकने की काफी कोशिश करेगा।

इधर साईं के जाते ही पाखी और भवानी के चेहरे पर खुशी छा जाएगी। पाखी अपनी चाल कामयाब होने पर जश्न मनाने की तैयारी करती है।

विराट और साईं के मंडप में भवानी मचाएगी तूफान, सातवें फेरे में खड़ी करेगी ऐसी शर्त कि छा जाएगा सन्नाटा!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter