‘गुम है किसी के प्यार में’ चव्हाण परिवार का जबरदस्त हंगामा : भंडारे में राजीव पर बरसाए पत्थर, शिवानी को कर दिया कैद..!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो मजेदार मोड़ लेता जा रहा है। शो में अब राजीव और शिवानी की शादी को लेकर चव्हाण परिवार में हंगामा मचा हुआ है। राजीव को देखकर भवानी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। वो सबके सामने राजीव का अपमान कर देगी।

वहीं राजीव की पुरानी हरकतों को याद कर परिवार के और लोग भी भड़क जाएंगे। वह सभी मिलकर राजीव के साथ मारपीट तक कर देंगे। बचाने की कोशिश में शिवानी को कमरे में बंद कर दिया जाएगा।

चव्हाण परिवार के लोगों की यह हरकत शो में लैला मजनू वाली फीलिंग का एहसास करा देगी। शो में और भी टि्वस्ट आएंगे। लेकिन इस बीच साईं और विराट का मामला भी उलझता हुआ नजर आएगा।

फिर भी वह दोनों बुआ शिवानी की शादी के लिए बड़ा प्लान बना रहे हैं। शो में राजीव के आने के बाद विराट और साईं की जिंदगी में बड़ा बदलाव आने वाला है।

विराट और साईं कराएंगे भंडारा : राजीव और शिवानी को मिलाने के लिए विराट और साईं रामवनमी पर्व का सहारा लेंगे। वह दोनों रामवनमी पर राजीव और शिवानी के साथ मिलकर एक भंडारे का आयोजन करेंगे।

इसे भी पढ़ें : अरे ये क्या : दोबारा शादी करेगा विराट ? चव्हाण परिवार में मचेगा हंगामा!

पहले तो चव्हाण परिवार के लोगों को लगेगा कि भंडारे की विराट ने सारी तैयारी की है। बाद में खुलासा होगा कि राजीव ने परिवार को खुश करने के लिए भंडारा रखवाया है। जिसके बाद हंगामा मच जाएगा। भंडारे के दौरान ही चव्हाण परिवार के लोग राजीव से बदला निकालते हैं।

भवानी के गुस्से का चढ़ा पारा : राजीव को अपनी आंखों के सामने देखते ही भवानी का पारा चढ़ जाएगा। भवानी सभी लोगों के सामने राजीव को बेइज्जत करेगी। राजीव भी भवानी की सारी कड़वीं बातें सुन लेगा। राजीव, भवानी से कहेगा कि वो शिवानी के साथ शादी करना चाहता है।

भवानी, राजीव और शिवानी के रिश्ते को मंजूरी देने से इंकार कर देगी। राजीव उससे इस बारे में ठंडे दिमाग से सोचने की कहता है। जिस पर परिवार के और लोग भड़क जाएंगे। सभी इस बात का विरोध करने लगेंगे।

राजीव पर चव्हाण परिवार ने बरसाए पत्थर : शिवानी को धोखा देने की राजीव का हरकत को लेकर सभी लोग अतीत को याद करेंगे। इसके बाद सम्राट गुस्से में राजीव की पिटाई कर देगा। बाद में परिवार के बाकी लोग भी राजीव पर भड़क जाएंगे। परिवार के लोग पत्थर मारकर राजीव को घायल कर देंगे।

दूसरी तरफ शिवानी को भी घर के एक कमरे में कैद कर दिया जाएगा। राजीव और शिवानी की प्यार के खातिर यह हालत देखकर लैला-मजनू वाली फीलिंग जाग उठेगी।

परिवार के विरोध का सामना करेंगे साईं और विराट : शिवानी और राजीव की शादी को लेकर पूरे चव्हाण परिवार के इस रिएक्शन के बाद विराट और साईं नई तरकीब सोचने लगेंगे। वह दोनों परिवार के विरोध का सामना करते हैं।

साथ ही शिवानी के बारे में सभी को सोचने के लिए कहते हैं। विराट और साईं दोनों मिलकर परिवार के नाराज लोगों को समझाने की कोशिश करेंगे। अब देखना मजेदार होगा कि विराट और साईं कैसे परिवार को मनाएंगे।

‘गुम है किसी के प्यार में’ अरे ये क्या : दोबारा शादी करेगा विराट ? , च्वहाण परिवार में मचेगा हंगामा !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close