‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं ने दिखाया ऐसा जलवा! खामोश खड़ा रह गया पूरा चव्हाण परिवार….?

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो की कहानी और मजेदार होने वाली है। जी हां! साईं अपना चव्हाण निवास में गृहप्रवेश कराएगी। नई बहू की तरह पर चावल से भरे कटारे में लात मारते हुए कुमकुम की थाली में पैर रखकर भवानी के सामने ही चव्हाण निवास में शान से प्रवेश करेगी।

यह देखकर जहां पूरा परिवार चुपचाप खड़ा रह जाएगा वहीं साईं को घर में न घुसने देने की चेतावनी देनी वाली भवानी भी बिना कुछ कहे गृह प्रवेश को पूरा कराती दिखेगी। साईं सभी को चुनौती देगी िक अभी उसने गृहप्रवेश किया है। जल्दी ही वह उन सबके दिल में भी प्रवेश कर जगह बना लेगी।

इसे भी पढ़ें : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अरे ये क्या हुआ….? अभि और अक्षरा एक दूसरे पर तान लेंगे बंदूक!

इससे पहले साईं, विराट के साथ होलिका की परिक्रमा करती नजर आएगी। जिसे देखकर पाखी को जलन होने वाली है। वहीं भवानी भी साईं की इस हरकत पर नाराजगी दिखाएगी।

लेकिन साईं फिर भी विराट का साथ नहीं छोड़ेगी। कहानी में साईं की चव्हाण परिवार से टकराहट को लेकर पूरा ताना बाना बुना नजर आएगा। जो दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ाने वाला है।

साईं बुला लेगी पुलिस

होलिका दहन के दौरान चव्हाण निवास पहुंचने पर साईं को घर से बाहर निकालने के लिए भवानी उसका हाथ पकड़ लेगी और धक्का देगी। जिससे उसकी चूड़ियां टूट जाएगी। साईं, भवानी को ताना मारेगी कि किसी औरत की चूड़ियां कब टूटती हैं। यह सुनकर भवानी उसका हाथ छाेड़ देगी।

होलिका पूजन के बाद सभी घर में प्रवेश करेंगे। लेकिन साईं कहेगी वह भी चव्हाण की बहू है। उसका गृहप्रवेश होना चाहिए। इस पर भवानी सहित पूरा परिवार उसका विरोध करेगा। लेकिन करिश्मा चुपचाप एक चावल से भरा कटोरा और कुमकुम मिले पानी की थाली वहां दरवाजे पर रख देगी।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में नई हसीना की हाेगी एंट्री? अनुज और अनुपमा के बीच बनेगी दीवार!

फिर भी कोई साईं को घर में घुसने नहीं देगा। यह देख साईं पुलिस को फोन कर देगी। जिसके बाद वहां इंस्पेक्टर आ जाएगा और साईं से पूछेगा कि क्या तकलीफ है। वह पूछेगी कि किसी बहू को अगर ससुराल वाले बहार निकालें तो क्या सजा होगी। इंस्पेक्टर की बात सुनकर पूरा परिवार सहम जाएगा।

भवानी मांगेगी माफी

इंस्पेक्टर के आ जाने से चव्हाण परिवार डर जाता है और साईं का रास्ता छोड़ देता है। मामला बिगड़ता देख भवानी भी अपना रवैया बदलती है। वह इंस्पेक्टर से परेशानी के लिए माफी मांगती है।

इसे भी पढ़ें : विराट के नजदीक पहुंची साईं, चव्हाण निवास में करेगी एंट्री

साथ ही उसे गिफ्ट देकर वापिस जाने का आग्रह करेगी। साईं के इस प्लान पर पूरा परिवार खामोश हो जाता है और वह पूरे विधि विधान से अपना गृह प्रवेश करती है।

विराट के साथ फिर लिए फेरे

होलिका दहन की परिक्रमा के दौरान साईं भी विराट के पीछे चलकर फेरे लगाती है। यह देखकर विराट उसे ताने मारेगा कि यह ढोंग है कोई सात फेरे वाली परिक्रमा नहीं।

इसे भी पढ़ें : Yeh Hai Chahatein 10 March 2022 Written Update in Hindi : वीजे ने सारांश और रुही से छुपाई जमानत की बात

वहीं साईं प्रार्थना करेगी कि विराट उस पर जल्दी ही विश्वास करने लगे। साईं को विराट के पीछे परिक्रमा लेते देख पाखी को जलन होगी। वहीं अश्विनी व पूरा परिवार साईं को यह सब करते देखता रह जाएगा।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अरे ये क्या हुआ….? अभि और अक्षरा एक दूसरे पर तान लेंगे बंदूक!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close