Yeh Hai Chahatein 10 March 2022 Written Update in Hindi : वीजे ने सारांश और रुही से छुपाई जमानत की बात
Yeh Hai Chahatein 10 March 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 10 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 10 मार्च 2022 एपिसोड : सारांश, वैजयंती यानि वीजे को बुलाता है। प्रीशा, वीजे से कहती है कि वह सारांश को अपनी जमानत के बारे में सूचित न करे। सारांश पूछता है कि क्या वह मम्मा को घर ला रही है। वीजे झूठ बोलती है कि उसके मम्मा की अभी जमानत नहीं मिली। सारांश कहता है कि उसने तो वादा किया था। वह कहती है कि अभी गाड़ी चला रही है।

बाद में आकर बात करेगी। वह प्रीशा से पूछती है कि अपने बच्चों के साथ ऐसा क्यों कर रही है। प्रीशा कहती है कि उसके बच्चों के पास रहने के लिए जगह नहीं है और अगर रुद्र नाराज होकर उन्हें घर से बाहर भेज देता है, तो वह उन्हें कहाँ रखेगी।

रूही, रुद्र को उसकी माँ की परेशानियों के लिए दोषी ठहराती है और रुद्र को दंडित करने का फैसला करती है। रुही और सारांश नीचे जाते हैं और रुद्र और उसके निवेशकों की बातचीत सुनते हैं।

Yeh Hai Chahatein 10 March 2022 Written Update in Hindi

जहां एजेंट रूद्र से कहता है कि निवेशक उसके कल के संगीत कार्यक्रम के लिए उसे दोगुना भुगतान करने के लिए तैयार हैं। रुद्राक्ष मान जाता है। निवेशक कहता है कि कॉन्सर्ट सुपरहिट होना चाहिए। रुद्र उन्हें आश्वस्त करता है। रूही और सारांश रुद्र के संगीत कार्यक्रम को बर्बाद करने की योजना बनाते हैं।

वीजे, प्रीशा को पैसे देने की पेशकश करती है और उसे रहने के लिए जगह खोजने और कुछ अच्छे कपड़े और मोबाइल खरीदने के लिए कहती है। प्रीशा कहती है कि वह 5 साल तक अकेली रही और खुद को संभाल लेगी।

युवराज, वीजे की कार रोकता है। वीजे उस पर गुस्सा हो जाती है। युवराज कहता है कि वह बुद्धिमान दिखती है, लेकिन वास्तव में ऐसी नहीं है। वह पूछती है कि उसका क्या मतलब है।

Yeh Hai Chahatein 10 March 2022 Written Update in Hindi

युवराज कहता है कि उसने उसे चेतावनी दी थी कि वह प्रीशा को जमानत न दिलवाएं क्योंकि एक बार जब प्रीशा रुद्र के जीवन में फिर से प्रवेश करेगी तो वह बाहर हो जाएगी। वीजे, युवराज को थप्पड़ मारती है और उसे अपनी सीमा में रहने की चेतावनी देती है।

वीजे कहती है कि वह उसके और उसकी बहन के बीच हस्तक्षेप करना बंद कर दे। युवराज कहता है कि उसने सोचा था कि वह रुद्र और प्रीशा को अलग करने में उसकी मदद करेगी, लेकिन वह गलत सोच रहा था। उसे रुद्र के संगीत कार्यक्रम के बारे में खबर मिलती है और वह इसे बर्बाद करने की सोचता है।

वीजे के घर लौटने पर रूही के साथ सारांश पूछता है कि मम्मा को जमानत क्यों नहीं मिली। वीजे कहती है कि अभी मुश्किल है क्योंकि प्रीशा 5 साल से कानून से छिप रही थी, लेकिन वह जल्द ही उनकी मम्मा को जेल से बाहर कर देगी और इसलिए उन्हें दुखी नहीं होना चाहिए। वे उदास होकर चले जाते हैं। रुद्र उसकी बातचीत सुनकर कहता है कि वह प्रीशा की तरह बच्चों से झूठ नहीं बोलेगा।

Yeh Hai Chahatein 10 March 2022 Written Update in Hindi

वीजे कहती है कि अगर उसने बच्चों को सच बताया होता तो वे प्रीशा के पास चले जाते जो प्रीशा नहीं चाहती। इसलिए उसे भी बच्चों को सच नहीं बताना चाहिए। रुद्र गाने का अभ्यास करने के लिए अपने कमरे में लौटता है।

रूही और सारांश उसका गिटार खराब कर देते हैं। वह अलमारी से अपना दूसरा गिटार निकालता है और गाने का अभ्यास करता है। रूही और सारांश इस बात से निराश महसूस करते हैं और सोचते हैं कि उन्हें रुद्र के संगीत कार्यक्रम को खराब करने के लिए कुछ और सोचना चाहिए। सारांश कहता है कि उन्हें रुद्र को संगीत कार्यक्रम में नहीं जाने देना चाहिए।

युवराज एक बार फिर मुखिया से मिलता है, उसे रुद्र के संगीत कार्यक्रम का विज्ञापन दिखाता है और उसे रुद्र के संगीत कार्यक्रम को खराब करने और उससे बदला लेने के लिए उकसाता है। मुखिया कहता है कि वह रुद्र का अपहरण कर लेगा युवराज को उसका आइडिया पसंद आएगा।

रुद्र सुबह उठकर बाथरुम में चला जाता है। सरांश चुपचाप उसका फोन एक्सचेंज करता है। रुद्र तैयार हो जाता है, नीचे चला जाता है और शारदा के साथ संगीत कार्यक्रम के लिए अपनी एक्साइटमेंट को साझा करता है और फिर प्रीशा के बिना घबराहट और अकेला महसूस करता है क्योंकि वह संगीत कार्यक्रम में उसके साथ जाती थी।

Yeh Hai Chahatein 10 March 2022 Written Update in Hindi

शारदा कहती हैं कि वह उनके संगीत समारोह में शामिल होगी। वह रुद्र को मीठा दही खिलाकर शुभकामनाएं देती हैं। नौकर ने बताया कि ड्राइवर ने आज छुट्टी ली है। रुद्र खुद कार चलाने का फैसला करता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 9 March 2022 Full Episode

सारांश उसे गलत कॉन्सर्ट लोकेशन भेजता है। वह रुही काे बताता है कि उसने रुद्र के साथ अपने फोन की अदला बदली कर ली है। ड्राइवर को छुट्टी दे दी। शारदा उन्हें संगीत कार्यक्रम में साथ देने के लिए कहती है। वे पढ़ाई का हवाला देते हुए इंकार करते हैं।

Yeh Hai Chahatein 10 March 2022 Written Update in Hindi

रुद्र, शारदा को बुलाता है। सारांश सोचता है कि रुद्र को फोन एक्सचेंज के बारे में पता चल गया है और वह दादी को फोन कर रहा है। इसलिए वह चुपचाप शारदा का फोन बंद कर देता है। रुद्र ने वीजे को अगला कॉल किया। शारदा कहती है चलो फिर मॉल चलते हैं। सारांश और रूही बहाना बना देते हैं।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter