‘गुम है किसी के प्यार में’ आखिर कौन है राजीव..? मोहित खोलेगा राज, सुनकर दंग रह जाएगी साईं

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ जल्दी ही हाईबोल्टेज ड्राम देखने को मिलने वाला है। शो में जिस शख्स की नई एंट्री होने वाली है, उसे लेकर सस्पेंस बना हुआ। आखिर दर्शक भी जानना चाहते हैं कि यह राजीव आखिर है कौन। चव्हाण परिवार की नींद उड़ाने वाले इस शख्य के बारे में हम आपको खास जानकारी देने वाले हैं। जी हां आखिर राजीव और शिवानी के बीच ऐसा क्या था, जिसे लेकर शिवानी कई वर्षों बाद उसे मिले राजीव के मैसेज से परेशान हो गई है।

इस नई एंट्री का सस्पेंस आज हम खोलेंगे। इधर चव्हाण परिवार में सबकी चिंता करनी वाली साईं भी शिवानी की जिंदगी राजीव नाम के नए शख्स की एंट्री को लेकर चिंता में है।

वह शिवानी को परेशान देखकर उसकी मदद करना चाहती है। शो में राजीव के किरदार में अभिनेता सचिन श्राफ की एंट्री होने वाली है। लेकिन राजीव के इस किरदार के पीछा क्या राज है, यह सस्पेंस बरकरार है, तो लीजिए आप भी जानिए आखिर राजीव का सच क्या है।

मोहित खोलेगा राजीव का राज

साईं, कालेज जाते समय मोहित से राजीव के बारे में पूछती है। मोहित इस राज को खोलते हुए बताता है कि शिवानी बहुत पहले राजीव से शादी करना चाहती थी, लेकिन फिर कुछ हुआ और उनकी शादी रद्द कर दी गई।

मोहित कहेगा कि तब बहुत छोटा था और उसे अब राजीव का चेहरा तक याद नहीं है। वह साईं को कॉलेज छोड़ देता है और चला जाता है। साईं राजीव के बारे में जानने के बाद शिवानी से इस बारे में बात करने की सोचती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

विराट, साईं को देगा पैसे

इधर विराट फिजियोथैरिपी करने के बदले साईं को पर्स निकालकर उसकी मेहनत का भुगतान करने की बात कहेगा। जिस पर साईं उसे हंसकर जबाब देगी कि वह पूरा भुगतान बाद में वसूल कर लेगी।

इसे भी पढ़ें : यह कौन शख्स है, जिसने चव्हाण परिवार की उड़ा दी नींद..?

साईं कहेगी कि अभी तो उसे कई बार उसका इलाज करना पड़ेगा क्योंकि वो अब डाॅक्टर बनने वाली है। विराट, साईं की बातें सुनकर चुप रह जाएगा और पर्स वापिस जेब में रख लेगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सम्राट लेगा पाखी की क्लास

शो में सम्राट कहेगा कि विराट को साईं की वजह से अब परिवार में अच्छा लग रहा है। यह बात सुनकर पाखी को जलन होती है और वह सम्राट से कहती है कि फिर से साईं का आँख बंद करके समर्थन कर रहा है। सम्राट उसे एक तरफ ले जाता है और उसे साईं के खिलाफ जहर फैलाने से रोकने के लिए चेतावनी देता है।

इसे भी पढ़ें : विराट ने की जान देने की कोशिश..?

सम्राट, पाखी से कहेगा कि क्या विराट के रूप में सोचकर उसके साथ अंतरंग हो गई थी। वह उसे चेतावनी देता है कि वह साईं के खिलाफ साजिश करना बंद कर दे, अन्यथा वह अपना उसे ठीक कर देगा।

‘गुम है किसी के प्यार में’ जबरदस्त मोड़ : यह कौन शख्स है, जिसने चव्हाण परिवार की उड़ा दी नींद..?

‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट ने की जान देने की कोशिश..? चव्हाण परिवार और साईं को कहेगा अलविदा!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter