‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: हर्षद चोपड़ा ने की प्रणली राठौड़ की मां से उनकी शिकायत, जानकर आप भी होंगे सरप्राइज

मुंबई: ये रिश्ता क्या कहलाता है छोटे पर्दे पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो बन गया है। अभिमन्यु और अक्षरा के रूप में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ ऑडियंस का दिल जीत रहे हैं। शो में लीप के बाद अभिमन्यु और अक्षरा अलग हो गए हैं।

एक्टर हर्षद चोपड़ा शो में अब नए अवतार में नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए प्रणली राठौड़ को लेकर एक गुदगुदाने वाला खुलासा किया है।

हर्षद ने की ये शिकायत
हर्षद चोपड़ा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि प्रणाली की मां से उनके बारे में उन्होंने एक शिकायत की थी। हर्षद के मुताबिक प्रणाली जंक खाना पसंद करती है और उसकी माँ उसके लिए जो भी हेल्दी फ़ूड खाने के लिए सेट पैर भेजती है वह सेट पर सभी द्वारा खाया जाता है। प्रणाली मजाक में इसका जवाब देते हुए कहती है कि हर्षद को यह खुलासा नहीं करना चाहिए था।

बीटीएस वीडियो हो रहा वायरल
बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लीप के बाद हर्षद एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने अपने लुक में चेंज को लेकर एक अद्भुत बीटीएस वीडियो शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि कैसे उन्होंने अभिमन्यु 2.0 के लिए खुद को बदल लिया है। अभिमन्यु का ट्रांसफॉर्म किया हुआ नया अवतार उनके फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshad Chopda (@harshad_chopda)

यह भी पढ़ें: अभिमन्यु को टीवी पर देख इमोशनल हुई अक्षु, रिपोर्टर के इस सवाल पर अभी ने की उसकी पिटाई

जयपुर जाएगी अक्षरा
शो की बात करे तो मौजूदा ट्रैक में माया की परफॉर्मेंस जयपुर में है और कुणाल अक्षरा को जयपुर आने और माया के लिए फाइनल जीतने के लिए कहता है। अक्षरा पहले मना करती है लेकिन वह बाद में मान जाएगी। दूसरी तरफ अभिमन्यू को लगता है कि अक्षु ने अपने भाई के खातिर उसे धोखा दिया और छोड़कर कर चली गई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter