‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में हाईबोल्टेज फैमिली ड्रामा, मनीष की यह कैसी शर्त? प्यार के रास्ते में बिछ गए कांटे

मुंबई :  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में दर्शकों को वो सब कुछ देखने को मिलने वाला है जो वह चाहते हैं। जबरदस्त फैमिली ड्रामा लेकर यह शो एक बार फिर इमोशनल तड़के के साथ कहानी आगे बढ़ाएगा। मनीष की शर्त को लेकर अभी तक सभी सस्पेंस हैं।

सब सोच रहे हैं कि आखिर मनीष ऐसी कौन सी शर्त अभि के सामने रखने वाला है जो वह किसी और को बताने के लिए तैयार नहीं है। वो घड़ी भी आ जाती है जब मनीष खुद अभि के पास पहुंचेगा। यह देखकर हर्ष और आनंद भी चौंक जाएंगे। मनीष वहां अभि से अकेले में बात करने की कहेगा।

यह सुनकर दोनों वहां से चले जाएंगे। लेकिन उनके मन में मनीष को लेकर तमाम शंकाएं आएंगी। अब मौका है वह शर्त बताने का जो दर्शकों को भी बैचेन कर रही है। जी हां, आप सही सोच रहे हैं। मनीष ने अभि को उसके परिवार से दूर हो जाने की शर्त रख दी है। जिसका जबाब वह अब अभि से मांग रहा है। इस बड़े सवाल ने अभि की परेशानी बढ़ा दी है।

अभि को उसके परिवार से होना होगा दूर

अपने प्यार को पाने के लिए अब अभि को परिवार से दूर जाना होगा। मनीष की इस शर्त को सुनकर अभि के लग रहा है जैसे कि उसके सामने कांटों भरा गुलदस्ता किसी ने रख दिया हो। वह उसे सिर्फ देख सकता है लेकिन छू नहीं सकता। मनीष की अक्षरा और अभि के रिश्ते को लेकर रखी गई इस शर्त ने कई बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं।

width="500"

एक ओर अभि अपनी मां को नहीं छोड़ सकता, वहीं वह अक्षरा को भी किसी भी कीमत पर पाना चाहता है। ऐसे में परिवार को छोड़ने की मनीष की जिद ने उसे परेशानी में डाल दिया है।

मनीष की शर्त ने प्यार के रास्ते में बिछा दिए कांटे

शो में मनीष की अभि के सामने घर और परिवार छोड़कर कहीं और शिफ्ट होने की शर्त ने एक बार फिर अभि और अक्षरा के प्यार को परीक्षा में डाल दिया है। इस शर्त को मानने के लिए अभि को अपना परिवार छोड़ने होगा। जिसे वह बहुत प्यार करता है।

वहीं परिवार को साथ रखेगा तो उसे अक्षरा को छोड़ना पड़ेगा। जो वो कभी नहीं चाहेगा। ऐसे में मनीष की शर्त को वो कैसे मानेगा यह देखना दिलचस्प होगा। मनीष की तबियत को देखते हुए अभि उससे कुछ करने की िस्थति में नहीं नजर आएगा।

अक्षु ससुराल तो आएगी लेकिन रहेगी नहीं

मनीष कहता है कि मैं चाहता हूं कि तुम्हारी और अक्षु की शादी जल्द हो। अभि इसके लिए उसे धन्यवाद देता है और उसकी गोद में लेट जाता है। मनीष कहता हैं कि इस रिश्ते के लिए मेरी एक शर्त है, मैं अक्षु को खुश देखना चाहता हूं। मनीष कहता है तुम्हारे लिए बड़ा दिन है।

मैं जानता हूं कि शर्तों पर संबंध नहीं बन सकते, लेकिन जीवन ने मुझे सिखाया है कि संबंध रखने के लिए कुछ शर्तें जरूरी हैं। अक्षु ने बहुत कुछ सहन किया है, मैं नहीं चाहती कि वो और बर्दाश्त करे, ये शादी तब हो सकती है जब तुम मेरी बात मानोगे।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 February 2022 Written Update

मनीष कहता है कि शादी के बाद अक्षु की विदाई होगी, वह यहां रस्म के लिए आएगी, फिर आप उसे पगफेयर के लिए वापस लाएंगे, लेकिन उसके बाद वह इस घर में वापस नहीं आएगी। अभि यह सुनकर चौंक जाता है।

मनीष कहता हैं सॉरी, यह मेरे दिल में था, मैं नहीं चाहता कि अक्षु इस घर में रहे, वह यहां त्योहार मनाने के लिए आ सकती है। लेकिन वह यहां रह नहीं सकती है।

क्योंकि तुम्हारा परिवार उसे स्वीकार नहीं करेगा, हर्ष आरोही को अपनी बहू के रूप में चाहता था, क्या वह अक्षु को स्वीकार करेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close