Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 February 2022 Written Update in Hindi : अस्पताल में अभि को इलाज करता देख चौंक जाता है मनीष
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 February 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 February 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 24 फरवरी एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अभि के कागजात पर हस्ताक्षर करने के साथ होती है। वह कहता है कि इस अस्पताल के लिए एक सुझाव है। हर्ष कहता है ठीक है बताओ। कैरव पूछता है कि आरोही कहाँ गई थी। अक्षु दवा लेने के लिए बताती है। वह कहती है कि वंश अब सुवर्णा और दादी के साथ आएगा। वह कहती हैं कि बड़े पापा को कुछ हो जाता तो मैं खुद को माफ नहीं कर पाऊंगी।

कैरव उसे सांत्वना देता है। वंश, सुवर्णा और दादी के साथ आते हैं। सुवर्णा, मनीष की तबियत के बारे में पूछती है। कैरव बताता है कि वह अब ठीक है। वंश कहता है कि तुम बहुत रोए। वह कैरव की आंखों का चश्मा साफ करता है। सुवर्णा, अक्षु को रोने पर रोकती है।

अक्षु बताती है कि अभि ने मनीष को बचाया, ऑपरेशन सफल रहा। वह अक्षु को गले लगा लेती है। अनीशा कहती है कि काश मेरी मां मुझे इस तरह प्यार करती। दादी कहती है कि वह मुझसे मिलने नहीं आई थी। सुवर्णा कहती है कि यह स्थिति उसके लिए अजीब है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 February 2022 Written Update in Hindi

अनीशा पूछती है कि क्या तुम ठीक हो। अक्षु कहती हैं हां, मुझे पता है कि आपको अपनी मां से समर्थन नहीं मिला, यहां तक ​​​​कि उनकी नाराज़गी में भी प्यार है, माँ का गुस्सा जल्द ही शांत हो जाता है, आपकी माँ आपको जल्द ही माफ कर देगी।

इसे भी पढ़ें : Anupama 24 February 2022 Written Update in Hindi : अनुज के अनोखे अंदाज से शरमा उठेगी अनुपमा

अनीशा कहती है नहीं, वह मुझे कभी माफ नहीं करेगी। अक्षु कहती है कि सभी माँ समान हैं, वे डांटती है लेकिन हमें प्यार करती हैं, आप उसे एक बार प्यार से मना लेते हैं और उसका दिल पिघल जाता है।

अक्षु, मनीष को देखने आती है। अभि उसे अंदर आने के लिए संकेत करता है। वह स्टेथोस्कोप लेती है और मनीष के दिल की धड़कन सुनती है। वह कहती हैं कि उनका दिल हमारे लिए, परिवार के लिए धड़क रहा है। अभि उसे अपने दिल की धड़कन सुनाता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि मेरा दिल तुम्हारे लिए धड़कता है। वह सिर हिलाती है। वह कहता है कि आपके गीत ने मुझे उसकी जान बचाने में मदद की, मैं यहाँ था, मैंने उसके दिल को आपके गीत पर प्रतिक्रिया करते देखा है। वह कहती है कि वह आपके इलाज से ठीक हो गया।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 February 2022 Written Update

वह कहती है बिड़ला अस्पताल को तुम्हारी जरूरत है, हम फिर से अस्पताल में नई शुरुआत करेंगे। वह कहती है नहीं, मनीष फिर से परेशान हो जाएगा। अभि कहता है कि मैं उनसे बात करूंगा, मैंने अपने नाम की एक छोटी खुराक उसके दिल में इंजेक्ट कर दी, वह मुझ पर नाराज हो सकते हैं, लेकिन बाद में वह मुझे गले लगा लेंगे। जब मैं बात करूंगा तो वह मुझसे सहमत हो जाएंगे। मनीष आंखें खोलता है और सच कहता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 February 2022 Written Update in Hindi

अक्षु कहती है कि मैंने आपको बहुत चोट पहुंचाई है, मुझे सच में खेद है। अभि पूछता है कि अब आप कैसा महसूस कर रहे हैं। अभि कहता है कि आप यहाँ एक मरीज हो, जैसा मैं कहता हूँ, वैसा करो, मैं तुम्हारा डॉक्टर हूँ। मुझे अपना हाथ दिखाओ, मुझे नाड़ी की जाँच करनी है।

इसे भी पढ़ें : ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में आएगा रोमांचक मोड़, मनीष रखेगा ऐसी शर्त की जुदा हो जाएंगे अभि और अक्षरा के रास्ते

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 February 2022 Written Update in Hindi

मनीष अपना हाथ देता है और सोचता है कि ठीक हो जाने पर मैं तुम्हें देखूंगा। अभि कहता है कि मैं सुन सकता हूं, एक बार ठीक हो जाओ, अगर तुम जल्दी ठीक हो गए, तो मैं तुम्हें सभी से मिलने की अनुमति दूंगा, यह मेरा अनुरोध नहीं है बल्कि आपके डॉक्टर का आदेश है। वह अक्षु को कुछ समय बाद सभी को भेजने के लिए कहता है। वह सिर हिलाती है। वह बैठ जाती है और मनीष का हाथ चूम लेती है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में आएगा रोमांचक मोड़, मनीष रखेगा ऐसी शर्त की जुदा हो जाएंगे अभि और अक्षरा के रास्ते

Anupama 24 February 2022 Written Update in Hindi : अनुज के अनोखे अंदाज से शरमा उठेगी अनुपमा

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close