‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में आएगा रोमांचक मोड़, मनीष रखेगा ऐसी शर्त की जुदा हो जाएंगे अभि और अक्षरा के रास्ते

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो की कहानी एक बार फिर नया मोड़ लेने वाली है। शो में अभि और अक्षरा के बीच दीवार बने मनीष की अचानक तबियत बिगड़ जाने से सारा परिवार परेशान हो जाएगा। सभी मनीष के लिए प्रार्थना करते नजर आएंगे। मनीष की जान बचाने के लिए अभि को अस्पताल बुलाया जाएगा।

जहां अभि, मनीष का आपरेशन कर उसे बचाता नजर आएगा। इसी बीच मनीष एक ऐसी शर्त अक्षरा के सामने रखेगा जिससे अभि और अक्षरा के रास्ते फिर से जुदा हो जाएंगे। टीवी शो में इमोशनल और फैमिली ड्रामा जमकर दिखेगा जो दर्शकों को खूूब एक्साइटमेंट पैदा करेगा।

अक्षरा को ठहराया जाएगा जिम्मेदार

अभि के पुलिस से छुड़ाने के लिए थाने पहुंची अक्षरा और मंजरी के बारे में सोचकर मनीष चिंता में डूब जाता है और उसे हार्टअटैक आ जाएगा। घर पर सिर्फ आरोही मौजूद होगी। जो मनीष की हालत देखकर परेशान हो जाती है। मनीष की हालत के बारे वह अक्षु को फोन पर सूचना देती है।

यह भी पढ़े : अक्षरा तोड़ देगी मनीष का गुरुर

मनीष की तबियत बिगड़ने की बात सुनकर अक्षरा घर की और दौड़ पड़ेगी। इधर हर्ष और परिवार के कुछ अन्य सदस्य मनीष की हालत बिगड़ने के लिए अक्षरा को अभि से रिश्ते रखने के लिए जिम्मेदार ठहराते नजर आएंगे।

मनीष की जान बचाएगा अभि

शो में मनीष का इलाज करने के लिए अभि को डाक्टर के रुप में बुलाया जाएगा। जहां अभि पहुंचकर सभी को सांत्वना देते हुए समझाता है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसके बाद मनीष का इलाज करने के लिए अभि पहुंच जाता है। वह अस्पताल में मनीष को देखकर कहेगा कि बिना कन्यादान किए हुए वह उसे जाने नहीं देगा। इधर परिवार के लोग भी अभि के आ जाने से निश्चंत हो जाते हैं।

कहानी में अब आगे क्या

कहानी में मनीष को अस्पताल में दिखाया जाएगा। जहां परिवार के सदस्य उसका हालचाल जानने पहुंचेंगे। मनीष सभी से मिलेगा। लेकिन जब अक्षरा से उसकी बात होगी तो वह ऐसी शर्त उसके सामने रखेगा कि सारा परिवार और अक्षरा खुद चौंक जाएंगे। मनीष अभि और अक्षरा के बीच दूरी बढ़ाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने से बाज नहीं आएगा।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 February 2022 Written Update

कहानी में एक बार फिर अक्षरा और अभि को दूर होते दिखाया जाएगा। वहीं परिवार के लोग भी मनीष की हालत देख चिंता में अक्षरा पर दबाब डालना शुरू कर देंगे। कहानी मंे यह नया तड़का मजेदार होने वाला है। जो दर्शकों को खूब रोमांचित करेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close