‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत को मीत हुड्डा ने दिया तलाक, इसलिए लिया यह फैसला

ज़ी टीवी का शो, ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ बहुत ही कम समय में फैंस का पसंदीदा सीरियल बन गया है। आशी सिंह और शगुन पांडे की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जाती है।

लेकिन अब अपकमिंग एपिसोड कपल के फैंस को शॉक लगने वाला है। क्योंकि मीत हुड्डा नीलम की खुशी के लिए एक बड़ा फैसला लेने वाली है।

मीत अहलावत को तलाक देगी मीत हुड्डा
जी हाँ, मीत हुड्डा अब नीलम के लिए एक शॉकिंग खड़ाम उठाने वाली है। जिसके बाद मीत हुड्डा और मीत अहलावत दोनों अलग हो जाएंगे।

अपकमिंग एपिसोड में मीत हुड्डा नीलम के दर्द को समझते हुए एक बड़ा फैसला लेती है और मीत अहलावत के साथ तलाक के पेपर्स पर साइन करके एक दूसरे से जुदा होने का फैसला करती हैं।

करेगी मीत अहलावत से ये वादा
रिपोर्ट्स के मुताबिक तलाक के पेपर्स पर साइन करने के बाद वह नीलम और मीत अहलावत को साथ लाती है और फिर मीत अहलावत और नीलम के जीवन से दूर रहने का वादा करती है। मीत हुड्डा इमोशनल होकर परिवार के सदस्यों से विदा लेती है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा को मीत अहलावत से अलग करना चाहती है नीलम, करेगी ये ड्रामा

नीलम ने किया था आत्महत्या का ड्रामा
बता दें कि इससे पहले नीलम ने मीत हुड्डा को एक कमरे में बंद करके आत्महत्या करने की कोशिश की थी। नीलम अपने कमरे में जाती है और मीत हुड्डा और मीत अहलावत की तस्वीर पर आंसू बहाती है। वह मीत हुड्डा के कपड़े भी जला देती है,

इसके बाद वह मीत हुड्डा को एक कमरे में बंद कर देती है और बगीचे में चली जाती है। मीत हुड्डा ने खिड़की से नोटिस किया कि नीलम आत्महत्या कर रही है। वह दरवाजा तोड़ती है और नीलम को आत्महत्या करने से रोकती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter