‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आरोही ने मिटाए सारे सबूत, अभि को गंभीर हालत में मिली उसकी मां मंजरी!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि कैसे आरोही, अभि से नाराज होकर नींद वाली दवा खाकर तेज रफ्तार में कार चलाती है। अक्षरा अपनी बहन को रोकने की कोशिश करती है, लेकिन वह उसकी बात नहीं मानती है।

जिसके बाद आरोही की कार से किसी का एक्सीडेंट हो जाता है। दूसरी ओर मंजरी भी बिरला हाउस से गायब है। बिरला हाउस में सब मंजरी को ढूंढने की कोशिश करते हैं। लेकिन किसी को भी मंजरी का पता नहीं चलता है।

इसी बीच अभि अस्पताल के शवगृह में एक महिला की बॉडी की पहचान करने जाता है। अभि बहुत डरा रहता है लेकिन वह महिला मंजरी नहीं होती है। उस महिला को देखने के बाद अभि गिरने ही वाला होता कि अक्षरा उसे बचा लेती है।

आरोही मिटा देगी सारे सबूत

घर में सब कोई मंजरी के गुम होने से परेशान है। सबको यह पता चल जाता है कि मंजरी की अहमियत बहुत ज्यादा है। वहीं दूसरी ओर, गोयनका परिवार में आरोही वंश की बात सुन लेती है। वंश मंजरी के गुम होने वाली जगह के बारे में बताता है।

जिसके बाद आरोही को याद आता है कि यह वही जगह थी जहां उसकी कार से किसी से एक्सीडेंट हुआ था। जिसके बाद वह अपने कार के पास जाती है और कार पर लगे खून के दाग को मिटा देती है और कपड़े जला देती है।

अभि को मिल जाएगी मंजरी

आरोही इस गिल्ट में बहुत परेशान हो जाती है। कहानी में आगे यह भी देखा जाएगा अभि अपनी मां मंजरी की तलाश में बाहर जाता है। जिसके बाद वह मंजरी की साड़ी देखता है और उसे ढूंढ लेता है। 

इसे भी पढ़ें : अभि की मां घर से हुई लापता, अस्पताल में मिलेगा शव…!

अभि मंजरी को बिरला अस्पताल लेकर जाएगा। जिसके बाद वंश गोयनका परिवार को यह बताएगा कि मंजरी का पता लग गया है। लेकिन उसकी हालत बहुत नाजुक है।

इसके बाद अभि पुलिस से यह कहेगा कि भले ही मंजरी का एक्सिडेंट गलती से हुआ हो। लेकिन उसकी मां को वहां ऐसे ही नहीं छोड़ना चाहिए था। जिसने भी यह हरकत की है, वो उसका पता लगाकर सजा दिलवाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close