‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जबरदस्त सस्पेंस : अभि की मां घर से हुई लापता, अस्पताल में मिलेगा शव…!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में जबरदस्त टि्वस्ट आने वाला है। जिसे देखकर कुछ समय के लिए दर्शक भी हिल जाएंगे। जी हां, शो में अचानक अभि की मां मंजरी गायब हो जाएगी। यह खबर सुनकर अभि परेशान होगा। बिरला परिवार मंजरी की तलाश में निकलेगा।

तभी खबर मिलेगी कि अस्पताल में एक महिला का शव आया है। जिसकी मौत एक्सीडेंट में हुई है। यह खबर सुनकर अक्षु डर जाएगी। वह सोचेगी कि कहीं आरोही ने जिसे टक्कर मारी थी वो मंजरी तो नहीं थी। कार पर मिले खूून के धब्बे देखकर अक्षु वैसे ही परेशान है।

अक्षु और अभि परिवार के अन्य लोगों साथ अस्पताल की तरफ दौड़ पड़ेंगे। जहां मृत महिला के हाथ को देखकर अभि चिल्ला उठेगा। उसकी आवाज सुनकर अन्य लोग भी शव को देखने पहुंचेंगे। शो में यह टि्वस्ट दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ाने वाला है।

मंदिर से गायब हुई मंजरी

अभि के तिलक के बाद उसकी मां मंजरी मंदिर जाने की कहकर घर से निकली हुई है। लेकिन काफी देर बाद भी वह घर वापिस नहीं लौटती। इधर अभि बहुत घबराया हुआ है। वह नील से पूछेगा कि मां घर वापिस आ गई कि नहीं।

यह भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शाे में अनुज बना शोले का वीरु तो अनुपमा बनी बंसती, पानी की टंकी पर चढ़ करेगा अपने प्यार का इजहार!

जिस पर नील बताएगा कि मां घर नहीं लौटी है। यह सुनकर अभि परेशान हो जाएगा। इधर अभि की पिता हर्ष भी मंजरी के घर नहीं लौटने से नाराज होगा। मंजरी का कहीं भी पता न लगने से बिरला परिवार उसे ढूंढ़ने निकलेगा।

महिला का शव देखकर चिल्लाया अभि

घर से गायब हुई मंजरी का कहीं भी पता नहीं लग सकेगा। इसी बीच अस्पताल से खबर आएगी। अस्पताल से बताया जाएगा कि एक महिला का शव वहां आया हुआ है। यह सुनकर अभि और परिवार के अन्य लोग परेशान हो जाएंगे। सभी अस्पताल पहुंचते हैं।

जहां अभि मुर्दाघर में जाता है वहां एक महिला का हाथ देखकर वह चिल्ला उठेगा। यह सुनकर परिवार के अन्य लोग चौंक जाएंगे। अभि महिला का हाथ देखता है और भाग जाता है। वह हर्ष से टकराता है और रोता है।

यह भी पढ़ें : अक्षरा को जान से मारने की कोशिश…? शादी की खुशियां पर लगने वाला है ग्रहण!

अक्षु भी कैरव के साथ वहां पहुंचती है। अभि मेरी माँ कहकर चिल्लाता है और रोता है। वह उसे गले लगाती है। वह कहती हैं कि ऐसा नहीं हो सकता। वह कहता है कि यह माँ नहीं है, मैं बहुत डर गया था। यह सुनकर सभी को राहत मिलती है।

आरोही से सच बताने को कहेगी अक्षु

अक्षु, आरोही को समझाते हुए कहेगी एक बड़ा हादसा हो सकता था। जिससे तुम्हारा कैरियर और जीवन आज समाप्त हो जाते। अगर तुम गुस्से में थी तो हमसे लड़ती, लेकिन अपने जीवन के साथ मत खेलो। हम जाकर कैरव को सब कुछ बताएंगे। अगर कोई समस्या होगी तो वह संभाल लेगा।

इसे भी पढ़ें : अक्षरा की कार पर मिले खून के धब्बे..? आरोही ने किया ब्लैकमेल!

आरोही पूछती है कि हम उसे क्या बताएंगे, यह एक सामान्य दुर्घटना थी। अक्षु कहती है कि मुझे तुम्हारी दवाओं के बारे में उसे बताना है। डरो मत, सच छिपता नहीं है। अगर यह सच सामने आता है, तो हम क्या करेंगे। अक्षु प्रार्थना करती है कि कोई समस्या न हो।

गोयनका बना रहे होली का प्लान

गोयनका होली की योजना बनाते हैं। मनीष कहता है कि हम नहीं जानते कि बिड़ला होली खेलते हैं या नहीं। अखिलेश कहता है शायद नहीं। अक्षु, अभि को मैसेज करती है।

यह भी पढ़ें : अभि ने आरोही को लगाई कड़ी फटकार, बोला बहन की खुशियों से जलती हो…तुम!

वह नीचे आती है। वह कैरव से कहती है अनीशा और तुम्हारी पहली होली है। यह सुनकर कैरव मुस्कुराता है। वह कहती है मुझे उम्मीद है कि इस साल की होली सबसे अच्छी होगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close