‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में हंगामा : अभि ने आरोही को लगाई कड़ी फटकार, बोला बहन की खुशियों से जलती हो…तुम!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो अब काफी हंगामेदार होने वाला है। शो में अारोही का बदला रूप सभी को परेशानी में डाले हुए है। आरोही अपनी शादी टूटने का बदला अभि और अक्षरा से लेना चाहती है। इसके लिए वह हर बार कोई न कोई बाधा खड़ी कर रही है।

पहले उसने अभि के तिलक में थाल गिराकर अपशकुन किया। उसके बाद कार्ड में अपना नाम लिखकर सभी की नजरों में तमाशा खड़ा कर दिया। लेकिन यह बात अभि को चुभ गई है। उसने आरोही को अपनी आदत सुधारने की चेतावनी भी दी है।

इधर अक्षरा, आरोही का दुख समझकर उसके साथ सहानुभूति दिखाती है। लेकिन अभि ने आरोही को लेकर अक्षरा को भी हिदायत दे दी है। शो में अभि और अक्षरा की शादी को लेकर और भी तमाशे होने वाले है।

यह सब दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। दर्शक बहुत दिनों से अक्षरा और अभिमन्यु की शादी देखना चाहते थे और अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि यह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन इनकी शादी इतनी आसानी से नहीं होने वाली है।

अभि का गुस्सा देख चौंकी गोयनका फैमिली

आरोही की कार्ड में नाम बदलने की हरकत पर अभि गुस्सा हो जाता है। वह खूब खरीखोटी सुनाने वाला है। अभि, आरोही को अक्षरा और उसके बीच न आने की चेतावनी देता है।

वह कहेगा कि शादी फंक्शन में आरोही कुछ न कुछ बिगाड़ने की हमेशा कोशिश कर रही है। आरोही को ताना मारते हुए अभि कहेगा कि तुम अपनी बहन की खुशियों से जलती हो। यह सुनकर पूरी गोयनका फैमिली चौंक जाएगी।

आरोही ने बहाए घड़ियाली आंसू

इधर फंक्शन में तमाशा बढ़ता देख आरोही घबरा जाएगी। वह सबके सामने अच्छा बनने के लिए कहेगी कि यह उसने नहीं किया। अभि की बातों पर आरोही घड़ियाली आंसू बहाना शुरू कर देगी।

इसे भी पढ़ें : अक्षरा को जान से मारने की कोशिश…? शादी की खुशियां पर लगने वाला है ग्रहण!

लेकिन अभि पर उस पर अपना गुस्सा निकालता रहता है। आरोही फैमिली मेंबर के सामने अपनी सफाई देने की पूरी कोशिश करेगी। जिस पर परिवार के कुछ लोगों की उसे सहानुभूति भी मिलेगी।

अक्षरा को भी पड़ने वाली है डांट

आरोही की हरकत पर नाराज अभि इतना नाराज हो जाएगा कि वह अक्षरा को भी आरोही का पक्ष न लेने की चेतावनी देते हुए डांट लगा देगा। अभि कहेगा कि एक दिन इस लड़की की वजह से बड़ी परेशानी खड़ी होने वाली है। वह अक्षरा को समझाएगा कि आरोही उन दोनों के रिश्ते के बीच दरार पैदा करना चाहती है। इसलिए उसे आरोही से दूर रहना होगा। अभि की बातें सुनकर आरोही फंक्शन छोड़कर जाने की बात कहेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close