‘अनुपमा’ टीवी शाे में अनुज बना शोले का वीरु तो अनुपमा बनी बंसती, पानी की टंकी पर चढ़ करेगा अपने प्यार का इजहार!

मुंबई : ‘अनुपमा’ टीवी शो पर जमकर होली का रंग चढ़ा हुआ है। अनुज अपने प्यार का इजहार करने के लिए शोले के वीरु वाला अंदाज दिखाने वाला है। वह भांग के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ जाएगा और अनुपमा से शादी करने की जिद करेगा।

उसे नीचे उतरने के लिए अनुपमा भी बसंती की तरह नजर आने वाली है। अनुज से अनुपमा हाथ जोड़कर नीचे आने के लिए कहेगी। इसी बीच टि्वस्ट आएगा और नीचे उतरते हुए अनुज का एक्सीडेंट हो जाएगा।

इधर वनराज शाह यह बिल्कुल नहीं चाहता है कि अनुपमा और अनुज एक साथ वक्त बिताए। यहां तक कि उन दोनों को एक साथ देखने में भी उसे जलन होती है।

ऐसे में होली के दिन वनराज शाह, अनुपमा और अनुज के खिलाफ ऐसा गेम खेलेगा जिसमें इन दोनों के सपने चकनाचूर हो जाएंगे। यहां तक कि अनुज हादसे की चपेट में भी आ जाएगा।

इसे भी पढ़ें : होली पर अनुज ने आखिर भर ही दी अनुपमा की मांग..!

अनुज के शरबत में वनराज मिला देगा भांग

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बदले की आग में वनराज वहां जा पहुंचेगा जहां सब होली खेल रहे हैं। वहां जाकर वनराज,

अनुज और अनुपमा की शरबत में भांग मिला देगा। अनुज इस शर्बत को पीकर अपने होश खो बैठेगा। जिसके बाद वह एक पानी के टैंक पर चढ़कर अपनी और अनुपमा की शादी का ऐलान कर देगा।

इसे भी पढ़ें : अनुज के प्यार के रंग में रंगी अनुपमा, दोनों पर चढ़ा होली का खुमार!

सरेआम किया प्यार का इजहार

अनुज भांग के नशे मंे अनुपमा से अपने रिश्ते को लेकर प्यार का इजहार सरेआम करने लगेगा। इस तरह अपने दिल की बात सबके सामने चिल्ला चिल्ला कर अनुजा को कहता हुआ देख सभी घरवाले दंग रह जाएंगे।

खुशखबरी : ‘अनुपमा’ शो की वेबसीरीज जल्दी होगी ओटीटी पर रिलीज, यह होगी कहानी और स्टार कास्ट

अनुज को ऐसा करता देख राखी दवे ताने मारना शुरू कर देगी। राखी दवे कहेगी ‘ब्रेकिंग न्यूज …हार्ट ब्रेकिंग न्यूज। मोहल्ले के लोग भी अनुपमा को ताने मारने लगेंगे। सब कहेंगे दादी बनने की उम्र में शादी करने जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

पानी की टंकी से गिरा अनुज

अनुज को इस हालत में देख अनुपमा डर जाएगी। इसके बाद अनुज पानी के टैंक से सीढ़ी के द्वारा नीचे उतरने के लिए आता है। जैसे ही अनुज सीढ़ी से उतर रहा होता है तो अचानक उसका पैर फिसल जाता है। ये देख अनुपमा की चीख निकल जाती है। इस दौरान अनुज को चोट लग जाएगी। राखी दवे सभी के सामने अनुपमा की बेइज्जती करती है।

राखी दवे अनुपमा से कहती है कि ‘दस बार संस्कार बोलने वाली अनुपमा के खुद के संस्कार कहा गए। आई लव यू मैं तुम्हारे बिना जी नहीं सकता। हम शादी करेंगे..ये सब करने की उम्र होती है। जो तुम्हारी निकल चुकी है अनुपमा।

बा ने कहा दादी की उम्र में करोगी शादी !

राखी दवे की बात सुनकर बा और भड़क जाती है। वो अनुपमा से कहती हैं कि एक मां की शादी तो किसी तरह से दिल पर पत्थर रखकर होने देती। लेकिन दादी की शादी किसी कीमत पर नहीं होने दूंगी। मैं मर जाऊंगी लेकिन तेरी डोली नहीं उठने दूंगी। इधर अनुज बापूजी से कहेगा कि वह किसी तरह अनुपमा के साथ उसकी शादी करा दें। वह भगवान के बाद सबसे पहला कार्ड उनके चरणों में रख देगा।

खुशखबरी : ‘अनुपमा’ शो की वेबसीरीज जल्दी होगी ओटीटी पर रिलीज, यह होगी कहानी और स्टार कास्ट

‘अनुपमा’ में होली पर अनुज ने आखिर भर ही दी अनुपमा की मांग..! यह देख होलिका की तरह जला वनराज का दिल

‘अनुपमा’ टीवी शो में होली होगी खास : अनुज के प्यार के रंग में रंगी अनुपमा, दोनों पर चढ़ा होली का खुमार!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter