‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आया टि्वस्ट : अक्षरा की कार पर मिले खून के धब्बे..? आरोही ने किया ब्लैकमेल!

मुंबई : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अभि और अक्षरा की शादी काफी उतार चढ़ाव से उतर रही है। इन दोनों के एक होने से पहले शो में इतना कुछ हो चुका होगा कि दर्शक बाद में गहरी सांस लेकर बस यहीं कहेंगे थैंक गाॅड शादी तो हो गई। लेकिन अभी भी इस शादी को लेकर सस्पेंस बरकरार है।

आरोही के विलेन बन जाने से हर रोज कोई नया टि्वस्ट शो में आ रहा है। आरोही अपने अभि के साथ टूटे रिश्ते का बदला लेने के लिए नई चालें चल रही है। जिसका असर इस रिश्ते पर पड़ने लगा है। अभि तो आरोही की हरकतों को समझ गया है लेकिन अक्षरा अभी भी आरोही को संभालने में जुटी है। अक्षरा की इसी मासूमियत का फायदा आरोही उठा रही है।

शो में एक कार एक्सीडेंट में अक्षरा घायल हो जाती है और अभि से चोट छिपाने के लिए उससे न मिल पाने का बहाना करती है। कहानी में ऐसे नए मोड़ आ रहे हैं कि दर्शकों को भी यह समझ नहीं आ रहा कि अब आखिर कब तक उन्हें अभि और अक्षु की शादी को लेकर बैट कराया जाएगा।

आरोही ने खाई नींद की गोलियां

अभि के नाराज हो जाने से आरोही घर छोड़कर अस्पताल आ जाती है और दर्द महसूस होने पर वह एक दवा खा लेती है। जो नींद की गोलियां होती है। जिसके बाद उसे चक्कर आ जाता है।

इसे भी पढ़ें : अभि ने आरोही को लगाई कड़ी फटकार, बोला जलती हो…तुम!

अस्पताल में अक्षरा उसे संभाल लेती हैं। लेकिन आरोही कहां मानने वाली है। वह अभि पर गुस्सा उतारते हुए अपनी कार में बैठ जाएगी और उसे ड्राइव करने लगेगी। यह देखकर अक्षरा भी उसके साथ सवार हो जाएगी

अक्षरा का हुआ एक्सीडेंट

गोलियों के नशे में आरोही कार इस तरह चलाएगी कि अक्षरा घबरा उठेगी। वह आरोही को रोकने की कोशिश करेगी। लेकिन आरोही नहीं मानेगी। वह कार दौड़ाती रहेगी। जिसके बाद कार का एक्सीडेंट हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें : अक्षरा को जान से मारने की कोशिश…? शादी की खुशियां पर लगने वाला है ग्रहण!

जिसमें अक्षरा को भी चोट आएगी। अपनी चोट छुपाने के लिए अक्षरा अभि से कुछ दिन नहीं मिलने की बात सोचेगी। इसी बीच अभि उसे कॉल करेगा। वह पूछेगा कि तुम ठीक हो या नहीं। जिस पर अक्षरा उसे अपने ठीक होने की बात कहेगी।

कार के बंपर पर मिले खून के धब्बे

एक्सीडेंट के बाद अक्षु, आरोही से पूछती है कि क्या तुम ठीक हो। अक्षु कहेगी कि मुझे लगा कि कार हिट ने कुछ हुआ है। चलो हम जांच करें। आरोही कहती है ठीक है पत्थर हो या कुछ और छोड़ो, हम घर चलेंगे। अक्षु कहती हैं कि हम एक बार देख तो लें। कार के बंपर पर खून के धब्बे हैं।

अक्षु कहेगी प्लीज कार रोको। आरोही कहती है कि कोई ज़रूरत नहीं है। वह कार दौड़ा देती है। आरोही कहती है कि घर पर किसी को मत बताना। अक्षु कहती है हम आज बच गए वरना क्या होता, तुम पागल हो।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close