‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आरोही ने बचाई अक्षरा की जान, गोयनका फैमिली में छा जाएगा सन्नाटा!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में जबरदस्त टि्वस्ट आने वाला है। मंजरी के एक्सीडेंट का राज खुल जाने के बाद अभि का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है। वह अक्षरा से अपनी शादी तोड़ने का कदम भी उठाने को तैयार है। वहीं अक्षरा भी आरोही को बचाने के लिए एक्सीडेंट का इल्जाम अपने सिर ले लेगी। कहानी में लगातार हंगामेदार मोड़ दर्शकों का रोमांच बढ़ाने वाले हैं।

इधर हर्ष अपनी पत्नी मंजरी के एक्सीडेंट के बारे में पता चलते ही पुलिस लेकर गोयनका हाउस पहुंचता है। जहां हर्ष के इस कदम को लेकर दबाव में आकर अक्षरा, आरोही का इल्जाम अपने सिर पर ले लेती है। जिसके बाद पुलिस अक्षरा को पकड़कर ले जाने लगती है। तभी ऐनवक्त पर वहां अभि आ जाता है और अक्षु को बचा लेता है।

पुलिस को लौटा देगी मंजरी : इधर अक्षरा को बचाने के लिए अभि कहेगा कि उन्हें कोई केस नहीं करना, क्योंकि जिसका एक्सीडेंट हुआ था वो आज यहां सही सलामत खड़ी हुई हैं।

मंजरी भी कहती है कि वह पुलिस केस नहीं करना चाहतीं। ऐसे में अभि और मंजरी पुलिस को वहां से जाने के लिए कहेंगे। अभि को ऐसा करता देख अक्षरा और आरोही उसे थैंक्यू कहती हैं। लेकिन आरोही की आवाज सुनते ही अभि उस पर नाराज होता है।

आरोही की क्लास लेगा अभि : अभि गुस्से में आरोही की जमकर क्लास लेता है। वह कहता है कि तुमने अपनी मां को खोया है इसलिए शायद तुम मां को खोने का दर्द जानती हो। अगर तुम्हारी जगह कोई और होता तो मैं उसके साथ क्या करता। अभि गोयनका फैमिली को भी ताने मारता है।

इसे भी पढ़ें : अक्षरा के मेंहदी लगे हाथों में अभि लगवाएगा हथकड़ी..?

वह परिवार से कहता है कि आरोही हमेशा अक्षरा को इमोशनल ब्लैकमेल करती है, लेकिन परिवार का एक भी सदस्य कुछ नहीं कहता। जब वह आरोही के कारण घर छोड़कर गई थी, तब भी आप में से किसी ने कुछ नहीं कहा था।

शादी से पहले अभि ने रखी शर्त : अभि इतना सब हो जाने के बाद भी अक्षरा से शादी के लिए तैयार हो जाता है। लेकिन वह सबके सामने एक बड़ी शर्त रखता है।

अभि कहता है कि शादी के किसी भी फंक्शन में आरोही भाग नहीं लेगी। इस बात को सुनते ही अक्षरा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। वहीं पूरा परिवार भी परेशान हो जाता है।

अक्षरा की आफत अपने ऊपर लेगी आरोही : मेहंदी कार्यक्रम के बीच सभी खुशी में नाच-गा रहे होते हैं। अक्षरा भी फंक्शन में खूब नाचती है। लेकिन तभी अभि की नजर छत पर लटके झूमर पर जाती है।

जिसकी रस्सी अचानक खुल जाती है और वह गिरने वाला होता है। लेकिन झूमर के गिरने से पहले ही आरोही, अक्षरा को धक्का दे देती है। इस दौरान आरोही को चोट लग जाती है।

अक्षरा के मेंहदी लगे हाथों में अभि लगवाएगा हथकड़ी..? आरोही को बचाने के लिए अक्षु ने अपने सिर लिए सारे इल्जाम!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close