अक्षरा के मेंहदी लगे हाथों में अभि लगवाएगा हथकड़ी..? आरोही को बचाने के लिए अक्षु ने अपने सिर लिए सारे इल्जाम!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो धमाकेदार होने वाला है। अभि और अक्षरा की शादी की तैयारियों के बीच कहानी में जबरदस्त टि्वस्ट आ गया है। अभि को अपनी मां मंजरी के एक्सीडेंट के बारे में सच्चाई पता चल गई है। जिसे छुपाने को लेकर वह अक्षरा पर नाराज होता है।

यहां तक की अभि ने शादी तोड़ने का भी फैसला कर लिया है। इधर अक्षरा, अभि के नाराज हो जाने के बाद भी मेहंदी पर उसका इंतजार करती है।

परिवार के सभी लोग अक्षरा की मेहंदी  की रस्म को लेकर खुशियां मानेंगे। लेकिन अक्षरा के मन में चिंता समाई हुई है कि कहीं अभि ने नहीं आया तो क्या होगा। वह अपने दिल को समझाने की कोशिश करती है।

वहीं अक्षरा को चिंता में देख परिवार के लोग उससे हालचाल पूछेंगे। जिस पर वह सभी को हंसकर जबाब देगी। शो में आना वाला टि्वस्ट काफी मजेदार होने वाला है।

अभि को समझाने की कोशिश करेगी मंजरी : अभि अपनी मां मंजरी को बताता है कि उसका एक्सीडेंट किसी और ने नहीं बल्कि आरोही की गाड़ी से हुआ था। अभि अपनी मां से कहता है कि अक्षरा ने अपनी बहन को बचाने के लिए उससे सच छुपाया। अभि की बातों को सुनकर मंजरी भी हैरान रह जाती है।

वह अभि से कहती हैं कि यह बात नाराजगी की तो है। लेकिन मुझे लगता है कि अक्षरा को असल में पता ही नहीं था कि जिसका एक्सीडेंट हुआ, वह मैं थी। इसलिए उस पर गुस्सा होना बेकार है। लेकिन अभि अपनी मां की एक बात नहीं सुनता।

फंक्शन में पुलिस को भेज देगा अभि : अक्षरा जहां अपनी शादी के लिए अभि के नाम की मेहंदी लगवा रही होती है तो वहीं फंक्शन के बीच पुलिस आ जाती है। जिसे देखकर अक्षरा सदमे में आ जाती है।

इसे भी पढ़ें : अक्षरा को रोता बिलखता छोड़ जाएगा अभि, शादी की तैयारियां हुई कैंसिल..?

दूसरी ओर अभि, मंजरी से कहता है कि एक्सीडेंट का सच सामने आने के बाद वह अक्षरा को नहीं अपना सकता। इतना बढ़ा सच जानने के बाद मैं अक्षरा से शादी नहीं कर सकता। यह सुनकर मंजरी चौंक जाएगी।

अक्षरा ने अपने सिर लिए सारे इल्जाम : एक्सीडेंट का सच पूरे परिवार के सामने आ जाता है। हर्ष बिरला भी एक्सीडेंट को लेकर अक्षरा और आरोही पर जमकर भडास निकालना शुरू कर देते हैं। वह पूछते हैं कि गाड़ी कौन चला रहा था। इस पर अक्षरा अपना नाम लेती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

यह बात सुनकर न केवल मंजरी और बिरला परिवार हैरान रह जाता है, बल्कि आरोही के पैरों तले भी जमीन खिसक जाती है। वह सोचती है कि अक्षरा ने उसका इल्जाम अपने सिर क्यों लिया।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा को रोता बिलखता छोड़ जाएगा अभि, शादी की तैयारियां हुई कैंसिल..?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter