‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मंजरी अपने बेटे अभि के सामने खोलेगी बड़ा राज, आरोही की हालत हुई खराब!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा और अभि की शादी को लेकर खूब उतार चढ़ाव चल रहे हैं। अभि की मां मंजरी के एक्सीडेंट के बाद अक्षु और अभि की जिंदगी में तूफान मच गया है। घायल मंजरी की आपरेशन के बाद जान बच गई है।

उसके होश आने की खबर जैसे ही नर्स देगी वैसे ही वहां मौजूद आरोही के पैरो तले जमीन खिसक जाएगी। वह घबराकर रोने लगेगी। यह देखकर अभि को शक होने वाला है।

लेकिन अक्षरा इस बात को संभाल लेगी। अभि पुलिस से इस मामले में जल्दी से जल्दी अपनी जांच करने के लिए कहता है। वहीं आरोही सबूत मिटाने की फिराक में जुटी हुई है।

होश में आते ही मंजरी कहेगी यह बात

इधर मंजरी की गंभीर हालत को देखते हुए अभि और अक्षरा अपनी शादी टालने का फैसला लेते हैं। वे इस बात को पूरे परिवार के सामने भी कहते हैं। जहां एक तरफ बिरला परिवार राजी हो जाता है तो वहीं मिमी कहती हैं कि यह शादी नहीं टलनी चाहिए।

वह कहती हैं कि मेरे अंदर एक डर है, क्योंकि हम सब जानते हैं कि अभिमन्यु और अक्षरा की शादी में कितनी परेशानियां और विघ्न आ रहे हैं। इसी बीच मंजरी को होश आ जाता है।

ये बात जैसे ही नर्स आकर अभि और बाकी लोगों को बताती है। आरोही के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। वह सोचने लगती है कि कहीं मंजरी सबको उसके बारे में बता न दे। दूसरी तरफ मंजरी, अभि से बताती हैं कि उन्होंने एक्सीडेंट से पहले कुछ देखा था। मंजरी की बातें सुनते ही अभिमन्यु पुलिस को बुला लेता है।

अभि के सामने खालेगी राज

मंजरी अपने बेटे अभि को बताती हैं कि उसने देखा था कि अक्षरा और अभि की सगाई हो रही है। परिवार के सभी सदस्य मौजूद हैं, लेकिन वह खुद वहां नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा करेगी अक्षरा और अभिमन्यु को एक

मंजरी, अभि को समझाती हैं कि वह सगाई की अंगूठी ले और तैयारियां शुरू कर दें, क्योंकि यह उसकी इच्छा है। मंजरी की इच्छा को सुनकर बिरला परिवार सगाई के लिए राजी हो जाता है।

आरोही की डर के मारे हालत हुई खराब

मंजरी के होश में आने की खबर से आरोही की हालत डर से बिल्कुल खराब हो जाती है। वह पसीने-पसीने हो जाती ही है। साथ ही रोने भी लगती है। उसे ऐसा देख अक्षरा के साथ-साथ अभि भी हैरान रह जाता है।

इसे भी पढ़ें : आरोही की साजिश से रुकी सगाई, लेकिन इस तरह एक होंगे दोनों !

हालांकि अक्षरा यह कहते हुए मामला शांत करा देती है कि सीरत के साथ भी ऐसा हुआ था, इसलिए ही वह इस एक्सीडेंट से डर गई है। लेकिन आरोही की इस हरकत को देखकर अभि को शक हो जाएगा।

टलने वाली है अभि और अक्षरा की शादी..? आरोही की साजिश से रुकी सगाई, लेकिन इस तरह एक होंगे दोनों !

रूपाली गांगुली की एंट्री ये रिश्ता क्या कहलाता है में लगाएगी तड़का, अनुपमा करेगी अक्षरा और अभिमन्यु को एक

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close