जैस्मीन करा देगी तेजो का अपहरण ! इधर फतेह उसकी तलाश में हो जाएगा पागल

मुंबई : ‘उडरियां’ टीवी शो में नए टि्वस्ट आ रहे हैं। जैस्मीन तेजो को परेशान करने के लिए हर राेज नई साजिश रच रही है। जैसमीन चाहती है कि तेजो की दिमागी हालत में कभी सुधार न हो और उसे परिवार के लोग मानसिक रुप से कमजोर मानकर फिर से मनोचिकित्सालय भेज दें। लेकिन फतेह हर कदम पर तेजो का साथ दे रहा है।

वह तेजो को ठीक करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। यह देखकर जैस्मीन को जलन हो रही है। वह अपनी प्रेंग्नेंसी का भी बहाना बनाकर परिवार की सहानुभूति पाना चाहती है। शो के आने वाले एपिसोड में कुछ और दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे।

शो के एपीसोड में दिखाया जाएगा कि तेजो अकेले बाजार की तरफ चली जाती है। जहां वह फंस जाएगी। उसे जब कोई रास्ता नहीं समझ आएगा तो वह एक ऑटो वाले को बुलाती है। तेजो ऑटो में बैठकर उससे चलने के लिए कहेगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

आॅटो वाला उससे पूछता है कि आखिर उसे कहां जाना है। लेकिन तेजो उसे कोई सही रास्ता नहीं बता पाती। वह उसे चारों तरफ घुमाती रहती है। जिस पर ऑटो वाला परेशान हो जाता है। वह तेजो से कहता है कि वह उसके ऑटो से उतार जाए और उसका भुगतान कर दे। तेजा ड्राइवर को कहीं बीच में रुकने के लिए कहती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

तेजो ऑटो से उतरकर उसे बताती है कि उसके पास तो पैसे नहीं हैं। इस पर ड्राइवर और नाराज हो जाता है। वह वहां से चला जाता है। तेजो एक अनजान जगह पर अकेली खड़ी रह जाती है। इधर फतेह और उसका पूरा परिवार हर जगह तेजाे की तलाश करते हैं।

इसे भी पढ़ें : उडारियाँ : जैस्मीन ने रोक दी शादी , कहानी में आया बड़ा ट्विस्ट!

लेकिन वह कहीं नहीं मिलती। जब यह बात जैस्मीन को पता चलती है तो वह एक नई साजिश रचने के बारे में सोचने लगती है। जैस्मीन सोचती है कि मौका अच्छा है।

क्यों न तेजो का अपहरण करा दिया जाए। ताकि फिर कोई झंझट नहीं रहेगा। अब दिलचस्प यह देखना होगा िक क्या फतेह तेजो को बचा पाएगा। या जैस्मीन अपने इरादों में कामयाब हो जाएगी।

उडारियाँ : जैस्मीन ने रोक दी शादी , कहानी में आया बड़ा ट्विस्ट !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter