अनुज की पहली पत्नी को देख अनुपमा के उड़ेंगे होश ,सबके सामने आएगा ये बड़ा काला सच !

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में अब ऐसा हंगामा होने वाला है जो शायद दर्शकों ने भी नहीं सोचा होगा। अनुपमा अनुज की शादी के बाद सभी को लग रहा था कि अब अनुपमा के अच्छे दिन आने वाले हैं। लेकिन शायद ऐसा नहीं होने वाला। अनुपमा एक बार फिर धोखे का शिकार होगी। उसके सामने अनुज का एक कड़वा सच आएगा।

जो अनुपमा की जिंदगी में तूफान लाकर रख देगा। अनुपमा को जब पता चलेगा कि अनुज भी शादीशुदा है और उसकी पहली पत्नी से अनु नाम की बेटी है, तो वह शॉक्ड हो जाएगी। अनुज ने अपनी ही बेटी को गोद लेने का प्लान अनुपमा के साथ मिलकर बनाया था। यह सारी बातें अनुपमा की शादी शुदा जिंदगी में उथल पुथल मचाकर रख देंगे।

इस सबके बीच अगर कुछ अच्छा होगा तो वह अनुज का अनुपमा के प्रति प्यार है। वह अनुपमा के प्यार में कोई कमी नहीं आने देगा। लेकिन अनुपमा अंदर से यह सोचकर टूटती जा रही है कि अनुज ने शादी से पहले उसे सारी सच्चाई क्यों नहीं बताई। यही सारे टि्वस्ट कहानी को नया मोड़ देते नजर आएंगे।

प्रोपर्टी हड़पने के लिए बरखा बनाएगी प्लान : अनुज के साथ उसका कजन भी इन दिनों रहने लगा है। उसकी पत्नी बरखा को अनुपमा फूटी आंख नहीं सुहा रही। वह अनुपमा को नीचा दिखाने के लिए कोई न कोई बहाना ढूंढ़ ही लेती है।

अब उसने अनुज की प्रोपर्टी हड़पने के लिए अपने पति को भड़काना शुरू कर दिया है। इधर अनुज अपने भाई के बच्चों को भी खूब प्यार करेगा। बरखा अनुज और अनुपमा के लिए एक पार्टी के आयोजन का ऐलान करेगी। जिसमें वह अनुपमा को नीचा दिखाने की कोशिश करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama Serial (@_anupamaserial_)

अनुज ने अनुपमा के नाम की सारी दौलत : इधर अनुज ने भी अनुपमा के नाम अपनी सारी प्रोपर्टी कर दी है। वह अनुपमा को ही इसका असली हकदार मानता है। लेकिन जब बरखा को इस बारे में पता चलेगा तो वह तिलमिला जाएगी। वो अनुज से प्रॉपर्टी छीनने का तरीका ढूंढ़ने लगती है। अनुपमा से प्रॉपर्टी निकालने के लिए बरखा एक बड़ा प्लान बनाने में जुट जाएगी।

अनुज की पहली पत्नी को देख अनुपमा के उड़ेंगे होश : कहानी में तब नया मोड़ आएगा जब अनुज और अनुपमा, अनु नाम की लड़की को गोद लेंगे। इसी बीच अनु की मां भी अनुपमा के पास आती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसे भी पढ़ें : कपाड़िया फॅमिली में मचेगा बवाल : बरखा ने बनाया ये मास्टर प्लान

अनु की मां अनुपमा को बताएगी कि वो अनुज की पहली पत्नी है। यह सच सुनकर अनुपमा के होश ही उड़ जाएंगे। अनुपमा को पता चलेगा कि अनु की कस्टडी लेने के लिए अनुज से उससे शादी की है। यह राज जानकर अनुपमा पूरी तरह हिल जाती है।

शाह हाउस लौटेगी अनुपमा : इधर अनुपमा के तीनों बच्चे ढोल नगाड़ों के साथ नाचते गाते अपनी मां को लेने के लिए कपाड़िया हाउस पहुंचते हैं। अनुपमा के बच्चों को नाचते गाते देखकर उसकी जेठानी बरखा भड़क जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama Serial (@_anupamaserial_)

इसके बाद अनुपमा अनुज के साथ शाह हाउस पहुंच जाएगी। बा, अनुपमा के आने पर एक बेटी की तरह उसका जोरदार स्वागत करेगी। इधर अनुज भी बरखा की पार्टी में जाने की जगह अनुपमा के पगफेरे की रस्म को निभाने पहुंच जाता है। अनुज का ऐसा रुख देखकर बरखा गुस्से से तमतमा जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama Serial (@_anupamaserial_)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

कपाड़िया फॅमिली में मचेगा बवाल : बरखा ने बनाया ये मास्टर प्लान, धीरे-धीरे पूरी प्रॉपर्टी पर करेगी कब्जा !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter