गहना ने श्रेया को दिया जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा ! इधर सिंकदर फंस जाएगा अपने ही चक्रव्यूह में

साथ निभाना साथिया-2 : अगस्त्य ने गहना की तस्वीर को देखकर उसके लिए अपने प्यार का इजहार किया। गहना प्रवेश करती है और पूछती है कि वह क्या कह रहा था। वह घबरा जाता है और उसकी तस्वीर छुपाता है। वह मुस्कुराती है और पूछती है कि वह किसके लिए अपने प्यार का इजहार कर रहा था और पूछता है कि वह क्या छुपा रहा है। वह झिझकता है और कहता है कि एक बार जब वह लड़की से अपने प्यार का इजहार करेगा, तो वह पहले उसे सूचित करेगा। वह मजाक करती है कि क्या उसे वेतन मिलेगा।

गहना अपनी नेमप्लेट, लेटर, हेड, बिजनेस कार्ड, पर्सनल डेस्क आदि देखकर दंग रह जाती है। वह कहती है कि वह बहुत अच्छा महसूस कर रही है। अगस्त्य कहता है कि उसे वेतन के बारे में पता नहीं है, लेकिन उन्हें एक अच्छी कॉफी मिलेगी। गहना को सब कुछ उसे बहुत अच्छा लगता है।

कार्यालय की कुर्सी पर बैठे सूर्या को गहना की बातें याद आ रही हैं। रिधिमा उसके पास जाती है और उसे लुभाने की कोशिश करती है और उसे अपना ऑफिस दिखाने के लिए कहती है। सूर्या अपने सहायक को बुलाता है और उसे रिधिमा को कार्यालय दिखाने के लिए कहता है। वह गुप्ता से अपना काम समझाने के लिए कहती है। रिद्धिमा असिस्टेंट को निराश छोड़कर चली जाती है।

गहना अगस्त्य से कहती है कि अर्जुन का केस लड़ने के साथ-साथ उन्हें सिकंदर की रिहाई के बारे में आरटीआई दायर करनी चाहिए। सुहानी और सिकंदर ने अर्जुन को सूचित किया कि सारिका को गहना के माध्यम से सब कुछ पता चल गया था और उसे किसी भी कीमत पर सारिका सहित किसी से नहीं मिलने के लिए कहता है। वह पूछता है कि उसकी रिहाई के बारे में क्या हो रहा है।

सुहानी कहती है कि इसमें समय लग रहा है। श्रेया के साथ सारिका अर्जुन से मिलने जेल पहुंचती है। कॉन्स्टेबल अनुमति लेने के लिए अंदर जाता है। सुहानी और सिकंदर उन्हें देखकर छिप जाते हैं। श्रेया सुहानी की आवाज सुनती है। कॉन्स्टबेल लौटता है और सारिका को बताता है कि अर्जुन किसी से नहीं मिलना चाहता और अनुमति देने से इंकार कर देता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सारिका रोते हुए घर लौटती है। डिंपी उसे दिलासा देती है। गहना ने अर्जुन को उससे मिलने के लिए मनाने का आश्वासन दिया। इसके बाद वह श्रेया के बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में बात करती हैं। श्रेया कहती हैं कि उनके जीवन में जश्न मनाने के लिए कुछ भी नहीं बचा है।

गहना ने डिंपी और सारिका को श्रेया का जन्मदिन मनाने की अपनी योजना के बारे में बताया। सिकंदर यह जानकर घबरा जाता है कि गहना ने यह जानने के लिए एक आरटीआई दायर की है कि उसे जेल से कैसे छोड़ा गया है। सुहानी ने उसे समझाया और कहा कि सिकंदर को वापस जेल भेजने से पहले उन्हें गहना से निपटना चाहिए। गहना के खिलाफ अपने ट्रम्प कार्ड का इस्तेमाल करना चाहिए।

अगली सुबह नाश्ते के दौरान, सूर्य अप्रत्यक्ष रूप से गहना के बारे में पूछता है। डिंपी, श्रेया और उर्मिला मुस्कुराते हैं और पूछते हैं कि वह सीधे गहना के बारे में क्यों नहीं पूछता। वह किसी काम से बाहर गई है। कुछ समय बाद, डिंपी श्रेया की आरती करती है और उसे उसके जन्मदिन पर आशीर्वाद देती है। सूर्या ने भी श्रेया को जन्मदिन की बधाई दी। सिकंदर श्रेया को ताना मारता है कि अगर वह उनके घर में होती तो उसे बहुत सारे उपहार मिलते।

सुहानी कहती है कि गहना ने श्रेया को गरीब बना दिया। गहना ताना मारती है कि सुहानी दुख की बात है कि मां होने के बाद भी वह सिर्फ पैसे को महत्व देती है और कुछ नहीं। वह कार्तिक को श्रेया के बर्थडे गिफ्ट के तौर पर लाती है। श्रेया उसे देखकर इमोशनल हो जाती है और उसकी तरफ दौड़ती है। श्रेया के मिलने से पहले सुहानी सिकंदर से कार्तिक को पकड़ने के लिए कहती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सिकंदर श्रेया को रोकता है और घुटने टेककर कार्तिक को गले लगाने के लिए कहता है। कार्तिक इसके बजाय श्रेया के पास जाता है और उसे गले लगाता है। श्रेया ने गहना को इतना बड़ा तोहफा देने के लिए धन्यवाद दिया। गहना ने उसे गले लगा लिया।

इसे भी पढ़ें : सिकंदर को जेल पहुंचाने के लिए गहना ने बनाया प्लान ! अपनी हार से तिलमिला उठी सुहानी

सिकंदर गहना पर चिल्लाता है कि उसने उसके बेटे को उनकी लड़ाई के बीच खींचकर सही नहीं किया। गहना पूछती है कि क्या वह अपने बेटे को एक पेड़ से लाया है और उसे अपने सभी षड्यंत्रों को छोड़ने और बहुत देर होने से पहले पिता की तरह काम करने के लिए कहती है।

उसका बेटा उसे पूरी तरह से भूल जाता है। सुहानी कार्तिक को चाकलेट से लुभाने की कोशिश करती है और उसे अपनी तरफ आने के लिए कहती है, लेकिन वह मना कर देता है। कार्तिक श्रेया से उर्मिला के बारे में पूछता है। उर्मिला अपना परिचय देती है और पूछती है कि क्या वह अपनी मम्मा को याद करता है। वह हाँ में सिर हिलाता है।

वह कहती है कि वे उसे अब घर पर रहने देंगे। वह आनन्दित होता है। वह फिर सूर्या को गले लगाता है और पूछता है कि वह रेखा के दूसरी तरफ क्यों है। सूर्या कहता है कि यह गहना की इच्छा है। गहना कहती है कि जल्द ही वह सूर्या को अपनी तरफ कर लेगी।

सिकंदर को जेल पहुंचाने के लिए गहना ने बनाया प्लान ! अपनी हार से तिलमिला उठी सुहानी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter